COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बेहतरीन मैच जो WrestleMania 35 के मेन इवेंट को धमाकेदार बना सकते हैं

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
15.20K   //    31 Oct 2018, 15:12 IST

Enter caption

WWE के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया को शुरू होने में लगभग 5 महीने का समय बाकी है लेकिन इस पीपीवी के लिए अफवाहों का दौर अभी से शुरू हो गया है। हाल के हफ्तों में हुए मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में जो कुछ भी देखने को मिला उससे रैसलमेनिया 35 पर जरूर असर पड़ेगा।

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस ल्यूकीमिया बीमारी के चलते कंपनी से कुछ समय के लिए बाहर हो गए हैं। उन्होंने अपना यूनिवर्सल टाइटल भी छोड़ दिया था। इस बात की संभावना काफी कम है कि रोमन रेंस अगले कुछ महीनों में वापसी कर पाएंगे, क्योंकि उन्हें इस घातक बीमारी से निपटने के लिए उन्हें कुछ साल तो कम से कम चाहिए ही होंगे। हम उम्मीद करते हैं कि रोमन रेंस जल्द ही रिंग में वापसी करेंगे।

रोमन रेंस के जाने से कंपनी को रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट के लिए कुछ बड़ा सोचना पड़ेगा। रोमन रेंस के रहते कंपनी को मेन इवेंट के लिए ज्यादा विचार नहीं करना पड़ता लेकिन अब वह कंपनी में नहीं है तो कंपनी को काफी माथापच्ची करनी पड़ेगी।

इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 5 बेहतरीन मैचों के बारे जो रैसलमेनिया के मेन इवेंट को शानदार बना देंगे। तो बिना किसी देरी के एक नज़र उन 5 मुकाबलों पर जो रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट को हिट बनाएंगे।

यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मल्टी मैन मैच

Expect Dean Ambrose, Seth Rollins and Braun Strowman to play important roles at Wrestlemania 35.

रोमन रेंस के कंपनी से जाने से पहले रैसलमेनिया के मेन इवेंट में उनका यूनिवर्सल टाइटल के लिए द रॉक के खिलाफ या फिर डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के साथ शानदार मैच हो सकता था लेकिन अब रोमन कंपनी में नहीं हैं तो WWE को अन्य विकल्पों पर ध्यान देना होगा।

हमारे ख्याल से रैसलमेनिया के मेन इवेंट में यूनिवर्सल टाइटल के लिए मल्टी मैन मैच सबसे शानदार हो सकता है। क्राउज ज्वेल में स्ट्रोमैन बनाम लैसनर के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए मुकाबला होगा। अगर यहां लैसनर की जीत हुई तो वह रैसलमेनिया सीजन तक काफी कम ही नज़र ही आएंगे लेकिन स्ट्रोमैन जीते तो अगले कुछ महीनों में ड्रू मैकइंटायर के साथ उनकी दुश्मनी देखने को मिल सकती है।

इसके अलावा डीन एम्ब्रोज़ जो कि हील के रूप में बदल चुके हैं वह भी यूनिवर्सल टाइटल की पिक्चर में शामिल हो सकते हैं। हमें एम्ब्रोज़ और रॉलिंस के बीच अगले कुछ हफ्तों में यूनिवर्सल टाइटल के लिए भी सिंगल्स मुकाबले देखने को मिल सकते हैं। ऐसे में रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में यूनिवर्सल टाइटल के लिए मल्टी मैन मैच सबसे शानदार विकल्प के रूप में है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...