5 धोखे जो Extreme Rules पीपीवी में देखने को मिल सकते हैं

दोस्त और दुश्मन में फर्क करना आना चाहिए, वरना मुश्किल हो सकती है

अगर आप किसी कहानी को बेहतर करना चाहते हैं तो उसमें लगातार बदलाव होने चाहिए। इसके लिए किरदारों को अपने काम और तरीकों को बदलना पड़ेगा, यानी जो अच्छा काम कर रहे हैं वो उससे उलट काम करने लगे। इस समय एक्सट्रीम रूल्स डब्लू डब्लू ई (WWE) का अगला शो है जिसमें बड़े मैच होंगे और साथ ही कई रेसलर्स अपने साथियों के साथ लड़ेंगे।

इन फाइट्स में किरदार बदलकर धोखा देने की स्थिति बन रही है और अगर ऐसा होता है तो उससे कुछ बेहतर होगा। इस शो में कई ऐसी फ्यूड्स और कहानियों की शुरुआत हो सकती है जो आगे चलकर काफी ज़बरदस्त एंटरटेनमेंट देंगी और इस आर्टिकल में हम आपको उनके बारे में ही बताने वाले हैं:

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार्स ने भारतीय क्रिकेट टीम को दी बधाई और शुभकामनाएं

#5 एलेक्सा ब्लिस निकी क्रॉस पर मैच हारने के बाद वार करेंगी

इस समय निकी क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस एक दूसरे की गहरी दोस्त हैं। निकी ने स्मैकडाउन में कहा कि वो और एलेक्सा विमेंस चैंपियन बनेंगी। इसका अर्थ हुआ कि वो और एलेक्सा बेली को टाइटल के लिए हराकर चैंपियन बनेंगे। ऐसा अब तक नहीं हुआ है, लेकिन क्या ऐसा मुमकिन है?

ये एक अच्छी खबर है लेकिन अगर इसके उलट निकी और एलेक्सा अपना मैच हार जाती हैं और ब्लिस उनपर वार कर देती हैं तो क्या होगा? क्या निकी किसी तरह ब्लिस से लड़ेंगी ताकि इनके बीच आनेवाले महीने में समरस्लैम के दौरान एक मैच हो?

ये मैच काफी अच्छा होगा क्योंकि ब्लिस एक हील तो निकी एक बेबीफेस की तरह काम करेंगी जो नए सुपरस्टार के करियर के लिए अच्छा होगा। वैसे भी इस समय की कहानी निकी को फायदा ही पंहुचा रही है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 साशा बैंक्स बेली पर वार करके नई लड़ाई की शुरुआत करती हैं

साशा बैंक्स की वापसी को लेकर कयासों का बाजार गर्म है। ऐसी खबरें थी कि पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन कि कंपनी से टाइटल हारने को लेकर कुछ अनबन हुई थी। बाद में इन खबरों का खंडन किया गया और साथ ही ये भी बताया गया कि इस समय भी साशा कंपनी के साथ हैं। इस समय बेली की लड़ाई दो रेसलर्स के साथ है, और ऐसे में उन्हें मदद की ज़रूरत पड़ सकती है।

क्या हो अगर उनकी मदद करने के लिए पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन आएं और इस दौरान वो बेली पर ही वार कर बैठें? ये ना केवल नई कहानी की शुरुआत करेगा बल्कि इसकी वजह से कई महीनों से साशा बैंक्स को लेकर कयास खत्म होंगे।

ये भी पढ़ें: पूर्व Raw विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने WWE में वापसी के संकेत दिए

बेली और साशा ने अपने काम से विरोधियों को शांत किया है और इनके बीच समरस्लैम में एक मैच काफी यादगार होगा।

#3 ड्रू मैकइंटायर शेन मैकमैहन से अपनी नाराज़गी जाहिर करें

ड्रू मैकइंटायर की शारीरिक बनावट और काम को देखकर कोई भी हैरान हो सकता है कि एक सिंगल्स प्रतिद्वंदी भला शेन मैकमैहन के साथ एक ग्रुप में काम क्यों कर रहा है। उनमें काफी ज़बरदस्त हुनर है लेकिन इस समय कि कहानी के आधार पर वो एक ग्रुप का हिस्सा हैं और शेन के निर्देशों को मानते हैं।

क्या हो अगर शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर की टीम अंडरटेकर और रोमन रेंस से हार जाए और इसका ठीकरा बेस्ट इन द वर्ल्ड स्कॉटिश साइकोपैथ के ज़िम्मे करने की कोशिश करें? इससे नाराज़ होकर ड्रू ना केवल शेन बल्कि उनके साथ खड़े रेसलर्स पर वार कर बैठें।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज़: जॉन सीना ने शिल्पा शेट्टी के बेटे की विश पूरी की, दिया खास मैसेज

आप अंदाजा ही लगा सकते हैं कि इसको कितना ज़बरदस्त पॉप मिलेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि किसी ने ड्रू को अबतक एक ज़बरदस्त बेबीफेस के रूप में नहीं देखा है।

#2 रेसलमेनिया में मिली हार का रोमन रेंस से बदला लेंगे द अंडरटेकर

अंडरटेकर को आज तक सिर्फ दो ही लोग रेसलमेनिया में हरा सके हैं, जिनमें एक है बीस्ट ब्रॉक लैसनर तो वहीं दूसरे हैं रोमन रेंस। बीस्ट से हारने के बाद अंडरटेकर ने उन्हें काफी वक़्त तक परेशान रखा जबकि रोमन रेंस के साथ ऐसा नहीं हुआ था। ये काफी हैरान कर देने वाला पल था क्योंकि अंडरटेकर इतनी आसानी से अपने विरोधियों को नहीं छोड़ते हैं। इसलिए जब वो शेन और ड्रू के वार से द बिग डॉग को बचाने आए तो सभी काफी हैरान हो गए थे।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज़: ब्रे वायट ने अपने अंदाज़ में दिया बॉबी लैश्ले को करारा जवाब

क्या हो अगर अंडरटेकर के असली मंसूबे बाद में पता चलें और वो रोमन पर वार करके ना केवल मैच हारने का एक मौका बनाएं बल्कि समरस्लैम में इनके बीच एक मैच से जुड़ी कहानी की शुरुआत हो जाए? ये एक अच्छा तरीका है और कंपनी को इस तरफ ध्यान देना चाहिए ताकि एक अच्छी लड़ाई लड़ी जा सके।

#1 कैश इन से पहले पॉल हेमन अपने क्लाइंट को धोखा दे दें

पॉल हेमन अब कंपनी में एक अथॉरिटी फिगर हैं जिसकी वजह से ऐसा मुमकिन है कि वो अपने भूतपूर्व क्लाइंट ब्रॉक लैसनर को धोखा दे दें। ऐसा इसलिए है क्योंकि वो कंपनी के एक महत्वपूर्ण पद पर हैं जिसकी वजह से वो कोई भी ऐसा काम नहीं कर सकेंगे जिससे उनके काम को नुकसान हो।

उन्होंने रॉ के प्रोमो में ये कहा था कि उनके क्लाइंट आकर एक्सट्रीम रूल्स में अपना ब्रीफकेस कैश इन करेंगे। अगर इस मौके के दौरान वो खुद ही उसे होने से रोक दें तो उससे शो और सैगमेंट को फायदा होगा।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो फैंस द ग्रेट खली के बारे में शायद नहीं जानते