Create

5 बड़े सुपरस्टार्स जिनकी बेटियां WWE में सफल नहीं हुईं

WWE सुपरस्टार्स की बेटियां
WWE सुपरस्टार्स की बेटियां

WWE को लंबे समय से फॉलो कर रहे फैंस इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि कंपनी में दूसरी और तीसरी पीढ़ी के भी स्टार्स भी काम कर रहे हैं। शार्लेट फ्लेयर और रोमन रेंस इसके सबसे अच्छे उदारहण हैं। WWE में कई सुपरस्टार्स के बच्चों ने काफी समय में अपना नाम बनाया है।

ये भी पढ़ें: रे मिस्टीरियो की बेटी अलाया के बारे में 5 बड़ी बातें

हालांकि कुछ WWE सुपरस्टार्स ऐसे भी रहे हैं जिनके बेटे या बेटियां कंपनी में कुछ नहीं कर पाए जिसके चलते उन्हें कंपनी में ज्यादा सुर्खियां नहीं मिली। हालांकि उन्होंने दूसरी जगह अपने हाथ जरूर आज़माए।

WWE में कई सुपरस्टार्स जिनकी बेटियां जैसे शार्लेट फ्लेयर, नटालिया और कार्मेला हैं वह अपने पिता के कदमों पर चल रही हैं और अपने पिता की तरह उन्होंने काफी सफलता हासिल की। लेकिन कुछ WWE सुपरस्टार्स की बेटियां इनकी तरह लकी नहीं थी।

इस आर्टिकल में हम उन 5 WWE सुपरस्टार्स की बेटियों के बारे में बात करेंगे जो कंपनी में अपनी पहचान नहीं बना पाईं।

5. WWE हॉल ऑफ फेमर टुली ब्लैंचर्ड की बेटी टैसा ब्लैंचर्ड

youtube-cover

WWE हॉल ऑफ फेम टुली ब्लैंचर्ड की बेटी टैसा तब सुर्खियों में आईं जब वह पहली फीमेल इम्पैक्ट वर्ल्ड चैंपियन बनीं। वर्तमान में टैसा फ्री एजेंट के रूप में काम कर रही हैं। इम्पैक्ट रेसलिंग से रिलीज होने के बाद अब वह अगली कंपनी में जाने का इंतजार कर रही हैं।

View this post on Instagram

La Única 💎 Innegable

A post shared by TESSA BLANCHARD (@tessa_blanchard) on

इससे पहले टैसा WWE में भी रह चुकी हैं लेकिन वहां उन्हें कुछ खास सफलता हासिल नहीं हुई। टैसा 2017 में मे यंग क्लासिक टूर्नामेंट का हिस्सा थीं लेकिन वह पहले ही राउंड में एलिमिनेट हो गईं। इसके बाद मेन रोस्टर में आने से पहले उन्हें NXT में नाया जैक्स, एलेक्सा ब्लिस और कार्मेला के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद WWE ने उन्हें आधिकारिक रूप से साइन नहीं किया।

ये भी पढ़ें: स्टैफनी मैकमैहन के बारे में 4 बातें जो आपको जरूर जाननी चाहिए

4. लेसी वॉन एरिक

youtube-cover

लेसी वॉन एरिक पूर्व WWE हॉल ऑफ फेम कैरी वॉन एरिक की बेटी हैं। इम्पैक्ट रेसलिंग में अपना बड़ा नाम बना चुकी लेसी WWE में सुर्खियां बटोरने में नाकाम रहीं। लेसी को साल 2007 में डेवलपमेंट कॉन्ट्रैक्ट के तहत कंपनी में साइन किया गया था।

डेवलपमेंट ब्रांड में कुछ मैचों के बाद उन्हें कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज कर दिया गया। WWE में वह आखिरी बार रेसलमेनिया 2009 में विमेंस बैटल रॉयल में नज़र आई थीं। वर्तमान में लेसी रेसलिंग को अलविदा कह चुकी हैं और परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

3. रेचल एलरिंग

youtube-cover

इस लिस्ट में तीसरा नाम WWE हॉल ऑफ फेम पॉल एलरिंग की बेटी रेचल एलरिंग का है। रेचल NXT में रेचल एवर्स के नाम से जानी जाती थीं। रेचल WWE का हिस्सा तब थीं जब उनके पिता ऑथर्स ऑफ पेन को मैनेज करते थे।

View this post on Instagram

👑of💪😊

A post shared by Rachael Ellering (@therachaelellering) on

रेचन ने साल 2016 में NXT में डेब्यू किया था। इसके अलावा वह 2017 में मे यंग क्लासिक टूर्नामेंट का भी हिस्सा रही थीं। इसके बाद जनवरी 2019 में उन्हें WWE ने कॉन्ट्रैक्ट के तहत साइन कर लिया। हालांकि 2019 की गर्मियों में उन्हें चोट का सामना करना पड़ा और अप्रैल 2020 में कंपनी कोविड 19 के चलते उन्हें रिलीज कर दिया। WWE से जाने के बाद वह अब AEW का हिस्सा बन गई हैं।

ये भी पढ़ें: 5 वर्तमान WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में रोमन रेंस के दोस्त हैं

2. नोले फॉली

प्रो-रेसलिंग में मिक फॉली एक बहुत बड़ा नाम है। WWE में उन्होंने कई यादगार मुकाबले दिए हैं। मिक फॉली भले ही WWE के दिग्गज रहे हैं लेकिन उनकी बेटी नोले फॉली कंपनी में कुछ खास नहीं कर सकी।

ये भी पढ़ें: 18 सुपरस्टार्स जिनकी शादी WWE में साथी रेसलर्स से हुई

उन्होंने WWE में शामिल होने के लिए ट्रेनिंग जरूर की लेकिन वह कंपनी के मापदंड के अनुसार काम करने में असफल रही और इसलिए उन्हें कंपनी का हिस्सा नहीं बनाया गया। सोशल मीडिया पर नोले की अच्छी फैन फॉलोइंग है लेकिन एक रेसलर के रूप में वह WWE में अपना नाम नहीं बना पाईं।

1. शॉल गुरेरो

शॉल गुरेरो दिग्गज WWE सुपरस्टार और हॉल ऑफ फेम एडी गुरेरो और विकी गुरेरो की बेटी हैं। शॉल ने इपने माता और पिता के कदमों पर चलने का फैसला किया और 2010 में WWE में एंट्री की। WWE ने उन्हें साइन करने के बाद FCW भेज दिया जहां उन्होंने एजे ली और नेओमी के साथ काम किया। इसके बाद 2012 में उन्हें NXT में भेज दिया गया लेकिन उन्होंने उसी साल सितंबर में कंपनी से रिलीज की मांग की जिसे स्वीकार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें: 3 फीमेल WWE सुपरस्टार्स जिनकी शादी नॉन-रेसलर्स से हुई

इसके बाद सितंबर 2013 में वह NXT में फिर नज़र आईं जहां उन्होंने कहा कि उन्हें रिलीज नहीं किया गया था बल्कि उन्हें स्कूल जाने के लिए समय दिया गया। लेकिन दुखद बात यह कि उनके निजी जीवन में कई समस्या चल रही थी जिसके चलते उन्हें अप्रैल 2014 में कंपनी से रिलीज कर दिया गया। वर्तमान में वह इंडिपेंडेंट सर्किट पर काम कर रही हैं।

Quick Links

Be the first one to comment