Create
Notifications

5 चौंकाने वाली चीज जो अगले हफ्ते Raw में हो सकती हैं

ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर
ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 26 Oct 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE हैल इन ए सैल पीपीवी का इतिहास शानदार रहा है और इस पीपीवी के 2020 के संस्करण में भी कई यादगार मोमेंट्स देखने को मिले। इस धमाकेदार इवेंट के आयोजन के बाद अब फैंस की नजरें रॉ(Raw) के अगले एपिसोड पर जा टिकी हैं। लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे होंगे कि अब Raw में किन नई स्टोरीलाइंस की शुरुआत देखने को मिल सकती है।

हैल इन ए सैल 2020 के सबसे यादगार मोमेंट्स में से एक तब आया जब रैंडी ऑर्टन, ड्रू मैकइंटायर को हराकर नए WWE चैंपियन बने। अब सबसे ज्यादा वर्ल्ड टाइटल्स जीतने के मामले में उन्होंने ट्रिपल एच के 14 वर्ल्ड टाइटल्स की बराबरी कर ली है।

ये भी पढ़ें: WWE हैल इन ए सैल में रैंडी ऑर्टन के WWE चैंपियन बनने के 5 बड़े कारण

खैर अब फैंस को Raw का इंतज़ार है और इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीजें आपके सामने रख रहे हैं जो अगले Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

Raw में रैंडी ऑर्टन का सामना द फीन्ड से होगा

Sportskeeda को दिए एक एक्सक्लूजिव इंटरव्यू में रैंडी ऑर्टन ने कहा था कि वो ब्रे वायट के खिलाफ मैच के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अब वैसे भी वो WWE चैंपियन बन चुके हैं, इसलिए अब उनके द फीन्ड का अगला निशाना बनने की संभावनाएं भी बढ़ गई हैं। क्या इस शानदार स्टोरीलाइन की शुरुआत इसी हफ्ते Raw से नहीं हो सकती।

ये भी पढ़ें: 3 बड़ी गलतियां जो WWE ने हैल इन ए सैल में की

ऑर्टन ने कहा था, "2016 या 2017 में मैं वायट फैमिली का हिस्सा हुआ करता था। उसी दौर में मैंने रेसलमेनिया मैच में वायट को मात दी थी, इसलिए मैं देखना चाहता हूं कि द फीन्ड उसके बारे में क्या सोचते हैं।

आपको याद दिला दें कि एक समय पर ऑर्टन ने वायट के घर को जलाकर उन्हें धोखा दिया था। जिसका बदला अभी तक द फीन्ड ने नहीं लिया है। यानी अभी नहीं तो कुछ समय बाद इनकी दुश्मनी का शुरू होना निश्चित है।

ये भी पढ़ें: 4 कारणों से रोमन रेंस और जे उसो के बीच एक और मैच होना चाहिए

1 / 5 NEXT
Published 26 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now