Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़ी गलतियां जो WWE ने Extreme Rules में की

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.65K   //    15 Jul 2019, 17:00 IST

यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर
यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर

इस बार का एक्सट्रीम रूल्स इवेंट सही मायनों में एक्सट्रीम था। इस पीपीवी के दौरान हमें कई बेहतरीन मैच देखने को मिले। जहां ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले अपने मैच के दौरान एरीना में तोड़-फोड़ कर रहे थे, वहीँ इस शो के दौरान कुछ ऐसे भी मैच हुए जो कि तकनीकी रूप से परफेक्ट थे। एलिस्टर ब्लैक और सिजेरो ने अपने मैच के जरिए शो में चार चाँद लगा दिए, वहीँ फिन बैलर और शिंस्के नाकामुरा भी इसमें पीछे नहीं थे। रोमन रेंस और द अंडरटेकर ने भी शेन मैकमैहन, ड्रू मैकइंटायर और इलायस के खतरनाक तिकड़ी के खिलाफ शानदार मैच लड़ा।

कुल मिलाकर, डब्लू डब्लू ई(WWE) ने काफी अच्छा शो दिया है, फिर भी इस शो के दौरान कई गलतियां हुई और आज हम इस आर्टिकल में हम ऐसे ही पाँच बड़े गलतियों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि इस शो के दौरान हुए।

#5. बेली की जीत, निकी की हार

WWE ने इन दो फीमेल सुपरस्टार्स के बारे में क्या सोच रखा है?
WWE ने इन दो फीमेल सुपरस्टार्स के बारे में क्या सोच रखा है?

बेली को कभी भी बैकी लिंच जितनी हाइप नहीं मिली है, फिर भी उन्हें एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस के खिलाफ हैंडीकैप मैच में डाला गया। कई हफ़्तों से इस मैच को बुना जा रहा है और फैंस को दिखाया जा रहा था कि किस तरह एलेक्सा ब्लिस, निकी क्रॉस इस्तेमाल अपने फायदे के लिए कर रही है। फैंस को लग रहा था कि इस मैच में जरुर कुछ बड़ा होने वाला है।

यह भी पढ़े: 3 संदेश जो WWE ने अंडरटेकर और रोमन रेंस के मैच के जरिए फैंस को दिए 

हालांकि, यह अच्छा मैच था, पर WWE ने ब्लिस की जगह क्रॉस को पिन करवाकर बहुत बड़ी गलती कर दी। इसके बजाए WWE ब्लिस को पिन करवाता और निकी को ब्लिस की छत्र-छाया से बाहर निकलने का मौका देता ताकि वह अकेले ही चैंपियनशिप हासिल करने की तरफ कदम बढ़ाती।

आश्चर्य की बात यह है कि निकी के पिन होने के बावजूद एलेक्सा निकी से गुस्सा नहीं थी और मैच हारने के बाद निकी क्रॉस पर हमला करने के बजाए एलेक्सा ने उन्हें गले लगा लिया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...