5 बड़ी गलतियां जो WWE Clash of Champions 2019 में नहीं होनी चाहिए

रैंडी ऑर्टन और कोफी किंग्सटन
रैंडी ऑर्टन और कोफी किंग्सटन

डब्लू डब्लू ई (WWE) का अगला शो क्लैश ऑफ चैंपियंस होने वाला है। इस शो से सबको काफी उम्मीदें हैं क्योंकि इसमें सभी चैंपियनशिप डिफेंड होंगी। ये एक बड़ा सवाल है कि कौन इस शो के अंत में चैंपियन रहेगा। कोफी का मुकाबला रैंडी ऑर्टन से WWE चैंपियनशिप के लिए होने वाला है।

सैथ रॉलिंस का मुकाबला अपने टैग टीम पार्टनर ब्रॉन स्ट्रोमैन से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला है। इसके अलावा रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच का मुकाबला साशा बैंक्स से होगा। वहीं बेली का मुकाबला शार्लेट फ्लेयर से होगा।

ये भी पढ़ें: 10 चौंकाने वाली चीज़ें जो 2020 से पहले WWE में देखने को मिल सकती है

इतने सारे मैचेज की वजह से कई रेसलर्स आगे बढ़ेंगे तो वहीं कुछ के हाथ निराशा ही आएगी। इस बात को ध्यान में रखते हुए आइए एक नजर डालते हैं उन 5 गलतियों पर जो शो के दौरान नहीं होनी चाहिए:

#5 इवेंट से फीन्ड को अलग रखना

फीन्ड 
फीन्ड

ब्रे वायट एक ऐसे रेसलर हैं जो एक लंबे समय तक कंपनी के साथ नहीं थे। ये जब वापस आए तो उनका फीन्ड किरदार काफी पसंद किया गया। इन्होने समरस्लैम में फिन बैलर को हरा दिया था। अब चूँकि ऐसी खबरें हैं कि ये हैल इन ए सेल में यूनिवर्सल चैंपियन को चैलेंज करेंगे तो अच्छा होगा कि ये शो का हिस्सा बनें।

अगर ब्रे विजेता पर वार कर दें या सिर्फ इनका थीम सांग ही बज उठे तो उससे एक अच्छा मेसेज जाएगा। वैसे भी फैंस को हैरान करने वाली चीजें काफी पसंद आती हैं और अगर ऐसा होता है तो सबको फायदा होगा। फैंस को अच्छा पल मिलेगा, रेसलर को अच्छी कहानी, और शो को रेटिंग्स। अब इसमें तो कोई नुकसान नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस रॉ टैग टीम चैंपियंस बने रहते हैं

रॉ टैग टीम चैंपियंस
रॉ टैग टीम चैंपियंस

सैथ और ब्रॉन में हुनर है और उन्हें अपने हुनर को दिखाने के लिए रॉ टैग टीम चैंपियंस कहलाना जरूरी नहीं है। इस बात में दोहराय नहीं कि ये एकाएक ही बनी टैग टीम थी जिसने टैग टाइटल्स जीते थे। इनकी जीत की वजह से ओसी को काफी नुकसान हुआ था।

डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड की टीम अच्छी है और अगर ये टाइटल जीतते हैं तो उससे सबको फायदा होगा। ना केवल ब्रॉन और सैथ के पास फोकस करने के लिए कहानी होगी बल्कि रॉबर्ट और डॉल्फ के पास भी साबित करने के लिए गोल्ड होगा।

ये भी पढ़ें: WWE में वापसी को लेकर ट्रिश स्ट्रेटस से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई

#3 साशा बैंक्स को बैकी लिंच हरा देती हैं

साशा बैंक्स हरा देती हैं
साशा बैंक्स हरा देती हैं

अगर साशा बैंक्स भी बैकी लिंच को नहीं हरा पाती हैं तो शायद ही हाल में कोई रेसलर है जो उन्हें हरा सकेगा। ऐसे में कंपनी को साशा बैंक्स को रॉ विमेंस चैंपियन बनाना ही चाहिए ताकि उनका किरदार हिट हो जाए।

#2 सैथ रॉलिंस ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बने रहते हैं

सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियन
सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियन

सैथ रॉलिंस ने एक ही साल में दो बार ब्रॉक लैसनर को हरा दिया है जबकि ब्रॉन अपने पूरे करियर में ऐसा नहीं कर सके। वहीं ये बात भी ध्यान देने वाली है कि अगर इस बार भी ब्रॉन जीतने में कामयाब नहीं होते हैं तो ये उनके किरदार के लिए अच्छा नहीं है। अगर इन्हें अगला चैंपियन बनाया जाए तो उससे सबका फायदा ही है।

ये भी पढ़ें: WWE Clash of Champions 2019: शो से पहले 5 आंकड़े जिनके बारे में हर रेसलिंग फैन को मालूम होना चाहिए

#1 कोफी किंग्सटन द्वारा WWE चैंपियनशिप रिटेन करना

WWE चैंपियनशिप रिटेन करना
WWE चैंपियनशिप रिटेन करना

कोफी किंग्सटन द्वारा WWE चैंपियनशिप रिटेन करना इस समय एक सही फैसला नहीं होगा। इसके दो प्रमुख कारण हैं, एक तो ये कि कोफी का कमाल अब कम हो गया है, और दूसरा स्मैकडाउन फॉक्स का हिस्सा होने वाला है। इसलिए इस बार रैंडी को ही जीत मिलनी चाहिए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now