Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चौंकाने वाली चीजें जो Raw के अगले एपिसोड में हो सकती हैं

  • रॉ में एक बार फिर नज़र आएगी द शील्ड?
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:01 IST

How can WWE bounce back in the ratings once again?

6 मई को हुए रॉ के एपिसोड के बाद, WWE रॉ के अगले एपिसोड की तैयारियां कर रही है। रॉ का आने वाला एपिसोड कंपनी के लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि रॉ के पिछले कुछ एपिसोड की रेटिंग्स में काफी गिरावट देखने को मिली है।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जो एक दूसरे से बेहद नफरत करते हैं

इसके अलावा रॉ का यह एपिसोड मनी इन द बैंक पीपीवी से पहले का आखिरी एपिसोड है। फैंस को उम्मीद है कि रॉ के अगले एपिसोड में उन्हें काफी चौंकाने वाली चीजें देखने को मिलेंगी। फिलहाल यह देखना है कि WWE रॉ के अगले एपिसोड को कितना बेहतर बना पाता है।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिनके कंपनी से जाने का दुख विंस मैकमैहन को हमेशा रहेगा

हमारे ख्याल से कई ऐसी चीजें है जिन्हें कंपनी रॉ के अगले एपिसोड में शामिल करें तो यह रॉ का सबसे शानदार एपिसोड हो सकता है। इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 5 चौंकाने वाली चीजों की, जो रॉ के अगले एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

निकी क्रॉस की नए कैरेक्टर में एंट्री

She has experienced the dark

कई फैंस इस बात से सहमत होंगे कि निकी क्रॉस WWE की सबसे प्रतिभाशाली रैसलर्स में से एक हैं। निकी क्रॉस न केवल रैसलिंग की दुनिया की सबसे शानदार परफॉर्मर में से एक हैं बल्कि आने वाले दिनों में वह WWE की सबसे बड़ी सुपरस्टार्स बनने की क्षमता रखती हैं।

NXT में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद अब मेन रोस्टर में उनकी एंट्री हो चुकी है लेकिन अभी तक उन्हें इतने मौके नहीं मिले जिससे वह अपना टैलेंट दिखा सकें। हालांकि कंपनी उनके नए कैरेक्टर को शामिल करने का इशारा कर रही है। इस बात की पूरी संभावना है कि निकी क्रॉस इस हफ्ते नए कैरेक्टर में शामिल होंगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 5 NEXT
Published 12 May 2019, 17:25 IST
Advertisement
Fetching more content...