Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में सीएम पंक द्वारा लड़े गए 5 सबसे अच्छे मैच

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Nov 14, 2019
Nov 14, 2019 IST

सीएम पंक 
सीएम पंक 

डब्लू डब्लू ई (WWE) में सीएम पंक का करियर काफी बड़ा और बेहतर था। इस दौरान उनकी कंपनी के ऑफिशियल्स के साथ लड़ाई भी रही जिसकी वजह से 2014 के रॉयल रंबल के बाद उन्होंने कंपनी को छोड़ दिया था।

इसके बाद किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि वो वापसी करेंगे लेकिन सबको चौंकाते हुए इस हफ्ते मंगलवार को उन्होंने फॉक्स के FS1 पर प्रसारित हो रहे WWE बैकस्टेज में वापसी कर ली। शो को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता को बढ़ाने के लिए उन्होंने ये भी कहा कि वो अगले हफ्ते उसका हिस्सा होंगे।

इससे एक बात तय है और वो ये कि शो की रेटिंग्स काफी अच्छी होंगी। फैंस इस बात की उम्मीद कर रहे हैं कि वो जल्द ही रिंग में वापसी करेंगे, लेकिन वो किसके खिलाफ और कब वापसी करेंगे इसको लेकर सस्पेंस बरकरार है।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown- 5 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते के एपिसोड में सही की

इस बीच आइए आपको बताते हैं उन 5 मैचों के बारे में जो पंक के करियर के सबसे अच्छे मैच थे:

#5 जैफ हार्डी- समरस्लैम 2009

जैफ हार्डी -सीएम पंक 
जैफ हार्डी -सीएम पंक 

ऐज पर जीत दर्ज करके जैफ हार्डी एक्सट्रीम रूल्स में विजयी हुए थे लेकिन इसके तुरंत बाद सीएम पंक ने अपने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन कर लिया। इस जीत के बाद पंक ने हार्डी और बाकी लोगों पर तंज मारना शुरू कर दिया, क्योंकि उनकी नजर में जैफ सब्स्टेंस एब्यूज़ (ड्रग्स लेने) के शिकार थे।

इनके बीच लड़ाई टीएलसी शो में हुई जिसमें अद्भुत प्रदर्शन के बावजूद हार्डी हार गए। इस मैच के खत्म होते ही अंडरटेकर ने पंक पर अटैक किया और अगले कुछ महीनों में उनसे वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टाइटल जीत लिया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...