Create
Notifications

WWE में द न्यू डे का इन 5 टीमों के साथ मैच जरूर होना चाहिए

द न्यू डे
द न्यू डे
Neeraj sharma

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि द न्यू डे मौजूदा समय में डब्लू डब्लू ई (WWE) की सबसे सफल टैग टीमों में से एक है। बिग ई, कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स अभी तक WWE में 8 टैग टीम टाइटल्स जीत चुके हैं और कई क्लासिक मैचों का भी हिस्सा रहे हैं।

'WWE The Bump' के लेटेस्ट एडिशन में WWE NXT यूके टैग टीम चैंपियन वुल्फ़गैंग ने द न्यू डे के साथ मैच की इच्छा जाहिर की थी। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 टीमों के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिनका सामना WWE में द न्यू डे से जरूर होना चाहिए।

ये भी पढ़ें: बैकलैश पीपीवी के 5 सबसे यादगार पल

गैलस मौजूदा WWE NXT यूके टैग टीम चैंपियंस हैं

गैलस
गैलस

वुल्फ़गैंग इसी टीम का हिस्सा हैं और पिछले कुछ महीनों में NXT यूके की टैग टीम डिवीजन में काफी सफल साबित हुए हैं। ज़ेवियर वुड्स भी वापसी के संकेत दे चुके हैं इसलिए WWE आसानी से इनके बीच 6 मैन टैग टीम मैच को बुक कर सकती है।

एक तरफ द न्यू डे जैसी टॉप टैग टीम तो दूसरी तरफ पिछले 8 महीनों से भी ज्यादा समय से गैलस का NXT यूके टैग टीम चैंपियनशिप सफर चला आ रहा है। इनके बीच मैच संभव ही धमाकेदार साबित हो सकता है।

एंड्राडे और एंजेल गार्ज़ा

youtube-cover

ज़ेलिना वेगा का WWE रेड ब्रांड में फैक्शन पिछले कुछ महीनों में सुर्खियां बटोरने में सफल रहा है, हालांकि ऑस्टिन थ्योरी और यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के जाने से इस टीम की अहमियत थोड़ी कम जरूर हुई है।

लेकिन द न्यू डे जैसी टॉप टीम के साथ फ्यूड से एंड्राडे और एंजेल गार्ज़ा की टीम एक बार फिर उभर कर सामने आ सकती है और साथ ही वो रिंग में भी मौजूदा चैंपियंस को कड़ी टक्कर दे सकने में सक्षम हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 में सबसे ज्यादा जीत मिली हैं

इम्पेरियम में शामिल हैं कई WWE चैंपियन

youtube-cover

इम्पेरियम को WWE NXT यूके चैंपियन वॉल्टर लीड कर रहे हैं और इस टीम में मौजूदा NXT टैग टीम चैंपियंस फेबियन और मारसेल भी शामिल हैं। इस टीम की अभी तक की सफलता को देखकर कहा जा सकता है कि ये द न्यू डे के सामने कड़ी चुनौती पेश कर सकते हैं।

इनके अलावा टीम में पूर्व स्मैकडाउन सुपरस्टार एलेक्जेंडर वुल्फ़ भी शामिल हैं। चौथे मेंबर का होना जाहिर तौर पर इस टीम के लिए एक बड़ा प्लस पॉइंट है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 में सबसे ज्यादा हार मिली हैं

सैथ रॉलिंस का फैक्शन

सैथ रॉलिंस का फैक्शन
सैथ रॉलिंस का फैक्शन

ज़ेलिना वेगा के फैक्शन का साथ छोड़ ऑस्टिन थ्योरी, सैथ रॉलिंस की टीम से आ जुड़े हैं। इनके अलावा बडी मर्फी भी इस टीम में मौजूद हैं। इस टीम के पास ना केवल अनुभव है बल्कि टैलेेंट भी है जो मौजूदा WWE स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस के पसीने छुड़ाने में सक्षम है।

रॉलिंस की नई टीम और द न्यू डे के बीच 6 मैन टैग टीम मैच संभव ही फैंस के लिए एक बड़ा आकर्षण का केंद्र साबित हो सकता है।

द अनडिसप्यूटेड एरा WWE की बेस्ट टीमों में से एक है

youtube-cover

WWE में टॉप टैग टीमों की बात हो रही हो तो भला द अनडिसप्यूटेड एरा को इस लिस्ट से बाहर कैसे किया जा सकता है। साल 2017 में साथ आने के बाद से ही ये टीम कई यादगार मोमेंट्स का हिस्सा रहने के साथ कई क्लासिक मैचों का हिस्सा भी रह चुकी है।

WWE NXT चैंपियन एडम कोल इस टीम को लीड कर रहे हैं और पिछले 3 साल से लगातार अपने प्रतिद्वंदियों को धूल चटाते आए हैं। ये इस टीम के लिए बड़े सौभाग्य की बात रही है कि एक समय टीम के चारों मेंबर्स के पास कोई ना कोई टाइटल हुआ करता था।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE में कभी वापस नहीं आना चाहिए था

आत्मविश्वास से लबालब ये टीम किसी भी बड़ी से बड़ी टीम के छक्के छुड़ाने में सक्षम है। इस मुकाबले को ड्रीम मैच की संज्ञा देना भी कोई गलत बात नहीं होगी क्योंकि दोनों ही टीम अपने-अपने क्षेत्र में बेस्ट हैं।

ये भी पढ़ें: 8 सुपरस्टार्स जिनका लुक पूरी तरह बदल चुका है

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...