Create

4 सुपरस्टार्स जो Crown Jewel 2019 में हील या बेबीफेस टर्न ले सकते हैं

क्राउन ज्वेल पीपीवी
क्राउन ज्वेल पीपीवी

वर्तमान में WWE यूनिवर्स के सभी रेसलिंग फैंस इस बात की उम्मीद कर रहे है कि इस महीने आने वाला क्राउन ज्वेल पीपीवी बहुत ही जबरदस्त और मजेदार होगा। इस महीने कंपनी द्वारा आयोजित हैल इन ए सैल पीपीवी कुछ खास नहीं था और मेन इवेंट के मैच के अंत ने सभी फैंस को नाराज कर दिया था।

इस पीपीवी के लिए कंपनी ने लगभग सभी मैच की घोषणा कर दी है लेकिन ब्रॉक लैसनर बनाम पूर्व UFC चैंपियन केन वैलासकेज़ और टायसन फ्यूरी बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच को लेकर फैंस बहुत ज्यादा है। इन मैच के अलावा यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस और द फीन्ड का मैच होगा।

यह भी पढ़ें:WWE में वापसी होने पर सीएम पंक के लिए 5 ड्रीम मैच

WWE ने हाल ही में इस पीपीवी को रोमांचक और मजेदार बनाने के लिए 20-मैन बैटल रॉयल मैच की घोषणा की है और जो भी सुपरस्टार इस मैच को जीतेगा वह वर्तमान यूएस चैंपियन एजे स्टाइल्स से उसी रात यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करेगा।

# 4 ड्रू मैकइंटायर अपनी टीम को छोड़कर चले जाए और फेस टर्न लें

WWE कंपनी छोड़ने के बाद ड्रू मैकइंटायर ने इंडिपेंडेंट प्रो रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम कमाया है और साथ ही WWE में पिछले साल वापसी के बाद खुद को टॉप सुपरस्टार के लिस्ट में शामिल कर लिया है। मैकइंटायर कुछ समय से टीवी पर अपनी इंजरी के कारण दिखाई नहीं दे रहे थे लेकिन पिछले हफ्ते रॉ के एपिसोड में उन्होंने वापसी कर सभी चौंका दिया।

यह भी पढ़ें:5 दिग्गज सुपरस्टार्स जो Crown Jewel 2019 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

इस पीपीवी में रिक फ्लेयर टीम बनाम होगन टीम का मैच भी है और मैकइंटायर क्राउन ज्वेल पीपीवी में रिक फ्लेयर की टीम का हिस्सा है। अगर वह इस मैच के अंत में रिक की टीम को छोड़कर चले जाते हैं तो यह उनके फेस टर्न के लिए बहुत अच्छा होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#3 अली अपनी टीम को धोखा देकर हील टर्न लें

अली रिंग में अपने काम की वजह सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रेसलर्स में से एक है लेकिन टीवी पर उनके गिमिक में हमेशा कुछ ना कुछ गायब रहता है। अगर अली इस पीपीवी में हील टर्न लेते है तो उनके करियर के लिए बहुत अच्छा होगा क्योंकि इस वजह से WWE यूनिवर्स का ध्यान उन पर जाएगा।

यह भी पढ़े: ट्रेनिंग सेंटर में ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा टायसन फ्यूरी पर अटैक करने के बड़े 5 कारण

कुछ समय पहले अली ने अपने इंटरव्यू में इस बात को माना था कि अगर WWE उन्हें हील टर्न दे तो उन्हें कोई परेशानी नहीं है क्योंकि यह सिर्फ किरदार है और जिसे उन्हें अच्छे फैंस के सामने लाना है। हल्क होगन की टीम में अली को शामिल करने के बाद उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट डाली थी और इस पोस्ट में उन्होंने WWE हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन का मजाक बनाया था। इस वजह से उनके हील टर्न लेने सम्भावना बढ़ गई है।

# 2 कोफी किंग्सटन हील टर्न लेकर मैच के दौरान बिग ई पर अटैक करें

हाल ही में रेसलिंग वेबसाइट से यह रिपोर्ट आ रही है कि कोफी को लैसनर के खिलाफ स्मैकडाउन के फॉक्स टीवी पर डेब्यू एपिसोड मिली हार के कारण उनके गिमिक को बहुत नुकसान हुआ है और रिपोर्ट के अनुसार उन्हें मेन रोस्टर का टॉप सुपरस्टार बनाना है तो कंपनी द्वारा उन्हें हील टर्न देना चाहिए।

इस पीपीवी में 9-मैन टैग टीम मैच है और इस मैच में मेन रोस्टर की सबसे बेहतरीन टीम हिस्सा ले रही है। अगर इस मैच के दौरान कोफी अपने टैग टीम पार्टनर बिग ई पर अटैक करें तो सभी फैंस चौंक जाएंगे।

# 1 सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार कर हील टर्न लें

जब रेसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को हराया था तब WWE यूनिवर्स कंपनी के द्वारा लिए गए इस फैसले से बहुत खुश थे लेकिन धीरे-धीरे उनके फैंस में कमी होने लगी और इसलिए कंपनी को क्राउन ज्वेल पीपीवी में रॉलिंस को हील टर्न देना चाहिए ताकि वह अपने गिमिक को रेसलिंग फैंस के बीच फेमस कर सके।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment