Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़ी चीजें जिनकी साल 2020 में होने की संभावना है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 27, 2019
Dec 27, 2019 IST

सीएम पंक
सीएम पंक

साल 2019 का अंत होने में अब सिर्फ कुछ ही समय बचा है और यह साल डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए अच्छा रहा है। रेसलमेनिया और क्राउन ज्वेल जैसे पीपीवी फैंस को काफी पसंद आए। इसके अलावा स्मैकडाउन का FOX नेटवर्क पर जबरदस्त डेब्यू हुआ जो कंपनी के लिए पैसों के मामले में काफी अच्छी चीज़ रही। 

इसके बावजूद भी साल 2019 में WWE को कम व्यूअरशिप का सामना करना पड़ा। इसके अलावा विंस मैकमैहन ने पार्ट टाइमर्स पर ज्यादा ध्यान दिया। 2019 में ही रेसलमेनिया का पहला विमेंस मेन इवेंट देखने को मिला। 

सीएम पंक ने WWE बैकस्टेज में वापसी की। WWE के 2019 में बढ़िया काम के बाद अब फैंस को 2020 से भी काफी ज्यादा उम्मीद है। इस साल कई सारी बड़ी चीज़ें होने की संभावनाएं हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 संभावित चीज़ों के बारे में जो 2020 में देखने को मिल सकती है।

#5 टायसन फ्यूरी और ब्रॉक लैसनर के बीच रेसलमेनिया में मैच हो सकता है

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच शायद हर एक रेसलिंग फैन को पसंद ना आए लेकिन इससे WWE को रेटिंग्स में बड़ा फायदा होगा। एक ओर WWE के टॉप स्टार ब्रॉक लैसनर होंगे और दूसरी ओर प्रसिद्ध बॉक्सर टायसन फ्यूरी होंगे। 

कुछ समय पहले खबरें आई थी कि WWE ने क्राउन ज्वेल पीपीवी में ब्रॉक लैसनर और टायसन फ्यूरी के बीच मैच प्लान किया था लेकिन बाद में फ्यूरी की जगह केन वैलासकेज़ को डाल दिया गया। अब WWE यह बड़ा मुकाबला साल के सबसे बड़े पीपीवी में बुक कर सकता है।

टायसन अंतिम बार क्राउन ज्वेल में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच में नजर आए थे। वहीं ब्रॉक लैसनर सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में रे मिस्टीरियो के खिलाफ मैच में नजर आए थे। 

 ये भी पढ़ें:- 3 कारणों के चलते रोमन रेंस WrestleMania 36 के मेन इवेंट में लड़ सकते हैं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...