Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े मैच जो Extreme Rules पे-पर-व्यू के मैच कार्ड में जोड़े जा सकते हैं

  • Extreme Rules पीपीवी में हो सकते हैं ये 5 बड़े मैच
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:38 IST

रिकोशे और एजे स्टाइल्स
रिकोशे और एजे स्टाइल्स

एक्सट्रीम रूल्स 2019 पीपीवी अब मात्र दो सप्ताह ही दूर रह गया है और अभी तक इसके मैच कार्ड में 5 मुक़ाबले अपना स्थान पक्का कर चुके हैं। खास बात यह है कि यहाँ यूनिवर्सल और रॉ विमेंस टाइटल एक ही मैच में होंगे, क्योंकि सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच एक टीम के रूप में मैच लड़ने वाले हैं।

रॉलिंस और बैकी को मिक्स्ड टैग टीम मैच में बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस की टीम का सामना करना है। दूसरे बड़े मैच में अंडरटेकर-रोमन रेंस की टीम के सामने शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर चुनौती बनकर खड़े हैं। अभी इवेंट 2 सप्ताह दूर है और संभव ही कई बड़े मैच इस पीपीवी से जुड़ने वाले हैं।

पिछले साल हुए एक्सट्रीम रूल्स में कुल 10 मैच हुए थे और इस बार भी कुछ ऐसा ही प्रतीत हो रहा है। यानी अभी मैच कार्ड काफी हद तक खाली ही है। हम ऐसे 5 बड़े मुकाबलों पर प्रकाश डाल रहे हैं जो एक्सट्रीम रूल्स 2019 में हो सकते हैं।

# द आइकॉनिक्स बनाम कबुकी वॉरियर्स (WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप)

कबुकी वारियर्स
कबुकी वारियर्स

हाल ही में टोक्यो में हुए WWE लाइव इवेंट में कबुकी वॉरियर्स (असुका और कायरी सेन) को चैंपियन टीम पर जीत मिली थी। इस जीत के साथ ही असुका और कायरी, विमेंस टैग टीम टाइटल की नंबर वन कंटेंडर बन गई हैं।

बिली के और पेटन रॉयस ने रैसलमेनिया 35 में टैग टीम टाइटल अपने नाम किया था, लेकिन चैंपियन के रूप में उन्हें अधिक सफलता नहीं मिली। सच कहें तो जितने समय तक द आइकॉनिक्स को चैंपियन बने रहना चाहिए था, वो उससे भी अधिक समय तक चैंपियन रही हैं।

बेहतर होगा कि अब एक ऐसी टीम को यह ज़िम्मेदारी सौंपी जाए, जो लगातार रिंग में अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम हो और कबुकी वॉरियर्स से बेहतर टीम फिलहाल WWE विमेन रोस्टर में नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 30 Jun 2019, 15:25 IST
Advertisement
Fetching more content...