COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 मैच जो सैथ रॉलिंस के फिट ना होने पर WrestleMania 35 में देखने को मिल सकते हैं

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.84K   //    07 Feb 2019, 14:00 IST

सैथ रॉलिंस एक ऐसे रैसलर हैं जिन्हें रैसलमेनिया सीज़न के दौरान अमूमन चोट लगती रही है। अगर आपको रैसलमेनिया 32 के दौरान का समय याद हो तो आपको ये याद होगा कि उस समय इन्हें अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप छोड़नी पड़ी थी, जिसकी वजह थी नवंबर 2015 के दौरान इनके घुटने में आई चोट। इस समय ऐसी खबरें आ रही हैं कि सैथ रॉलिंस चोटिल हैं और उम्मीद है कि वो एक महीने से ज़्यादा लंबे समय के लिए बाहर हो सकते हैं।

वहीँ दूसरी तरफ ये बाकी रैसलर्स के लिए एक अच्छी खबर है जो अपने करियर के सबसे बड़े मोमेंट को इस चोट की वजह से पा सकते हैं। भले ही फैंस इस बात की उम्मीद कर रहे हैं कि सैथ रॉलिंस समय रहते वापसी करेंगे, लेकिन कंपनी को बैकअप प्लान्स रखने चाहिए। इस आर्टिकल में हम उन मैच के बारे में बात करने वाले हैं जो रॉलिंस के क्लियर ना होने पर रैसलमेनिया में देखने को मिल सकते हैं:

#5 ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम ब्रॉक लैसनर

Braun Strowman has been feuding with Brock Lesnar since Summerslam 2017 but is yet to defeat him.

इस समय अगर कोई रैसलर है जिसे ब्रॉक लैसनर को एक लंबे समय पहले ही हरा देना चाहिए था, तो ब्रॉन स्ट्रोमैन ही वो नाम है जो ध्यान में आता है। ये समरस्लैम 2017 से ही ब्रॉक लैसनर के साथ एक लड़ाई का हिस्सा हैं, लेकिन उसके बावजूद उन्हें ब्रॉक को हराने का मौका नहीं दिया गया है।

ये फैंस के प्रिय हैं और इनमें काफी काबिलियत है। ये 2019 के रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर से लड़ने वाले थे, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि चोट की वजह से इन्हें चैंपियनशिप मैच से हटा दिया गया।

वो पिछले कुछ वक़्त में बैरन कॉर्बिन से हारने और ब्रॉक लैसनर के हाथों मिली हार के कारण अपनी क्रेडिबिलिटी खो बैठे हैं, लेकिन एक जीत उनके लिए फायदेमंद रहेगी। वो इस समय कॉर्बिन और मैकइंटायर के साथ एक कहानी का हिस्सा हैं।

Get Wrestlemania 35 news in hindi here

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...