Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown, 15 मई 2020- 5 चीज़ें जो किसी भी तरह से सही नहीं हुई

मिस किए गए मौके
मिस किए गए मौके
Amit Shukla
ANALYST
Modified 16 May 2020, 16:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

डब्लू डब्लू ई (WWE) के स्मैकडाउन (SmackDown) शो का प्रदर्शन अब हाल फिलहाल में रॉ (Raw) से अच्छा रहा है और इस हफ्ते भी हमें वही देखने को मिला। ऐसा नहीं है कि कंपनी रॉ के दौरान प्रयास नहीं करती लेकिन चूँकि वो शो तीन घंटे का जबकि स्मैकडाउन सिर्फ दो घंटे का होता है तो हमें ज्यादा एक्शन देखने को मिलता है जो काफी अच्छी बात है।

ऐसी शायद ही कोई कहानी होती है जिसे स्ट्रेच किया जाता है और WWE अपने प्रदर्शन और एंटरटेनमेंट में काफी अच्छी रही है। मनी इन द बैंक (Money In The Bank) ब्रीफकेस को जीतने वाले ओटिस (Otis) ने शो की शुरुआत में भी उपस्थिति दर्ज कराई और वो मेन इवेंट का भी हिस्सा थे।

ये भी पढ़ें: WWE में कामयाबी पाने से पहले 5 सुपरस्टार्स के अनदेखी वीडियो

इस हफ्ते भी कंपनी ने काफी अच्छा काम किया लेकिन हर बार सिर्फ अच्छा ही काम हो ऐसा मुमकिन नहीं है। ऐसी कई गलतियाँ हैं जो WWE ने शो के दौरान कीं जिनके बारे में हम इस आर्टिकल में बात करने वाले हैं:

WWE को स्मैकडाउन में सिजेरो को मौका देना चाहिए था

अगर आपने सिजेरो (Cesaro) के काम को देखा है तो आप ये जानते हैं कि वो कितने माहिर रेसलर हैं। ऐसे सुपरस्टार को मौके ना देकर कंपनी अपने फैनबेस को नुकसान पहुँचा रही है और साथ ही एक रेसलर के करियर और किरदार को भी मुश्किल में ड़ाल रही है।

ऐसे कई रेसलर्स हैं जो अब भी कंपनी के साथ हैं लेकिन उन्हें मौके नहीं मिल रहे हैं। सिजेरो उस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं क्योंकि WWE का हर एम्प्लॉई इनके हुनर से वाकिफ है और फैंस इनके हुनर के मुरीद हैं। विंस (Vince McMahon) ही कंपनी में सभी फैसले लेते हैं और उन्हें इनमें टैलेंट नहीं दिखता। इसके बारे में हाल में स्पोर्ट्सकीड़ा डिस्कशंस में बात हुई थी जिसे आप नीचे सुन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन सकते हैं

1 / 3 NEXT
Published 16 May 2020, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit