Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

2020 में WWE द्वारा लिए गए 5 सबसे गलत फैसले

ब्रॉन स्ट्रोमैन रोमन रेंस और द फीन्ड
ब्रॉन स्ट्रोमैन रोमन रेंस और द फीन्ड
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 17 Sep 2020, 12:45 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

COVID-19 महामारी के कारण WWE को कई सारे बदलाव करने पड़े हैं और कंपनी को इस समय में काफी नुकसान भी झेलना पड़ा है। लेकिन इस बुरे दौर में भी WWE ने लगातार इवेंट्स का आयोजन किया और फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

कई सुपरस्टार्स द्वारा ब्रेक लेने के कारण नए रेसलर्स उभर कर सामने आए हैं, जिनमें से कुछ चैंपियन बनने में भी सफल रहे। इस बात में कोई संदेह नहीं कि विंस मैकमैहन ने इस दौरान कई अच्छे फैसले लिए हैं लेकिन दबाव में आकर कुछ गलत फैसले भी लिए हैं।

ये भी पढ़ें: 4 तरीके जिनसे ब्रॉक लैसनर की WWE में धमाकेदार वापसी हो सकती है

ब्रॉन स्ट्रोमैन का WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप सफर

रोमन रेंस द्वारा WWE से ब्रेक लेने के कारण रेसलमेनिया 36 में ब्रॉन स्ट्रोमैन को गोल्डबर्ग के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियन बनने का मौका मिला था, जिसमें वो सफल भी रहे। दुर्भाग्यवश वो केवल समरस्लैम तक ही चैंपियन बने रह सके।

समरस्लैम में स्ट्रोमैन को द फीन्ड के हाथों टाइटल गंवाना पड़ा था लेकिन फीन्ड को एक हफ्ते बाद ही रोमन रेंस के हाथों टाइटल गंवाना पड़ा। इससे ना केवल द मॉन्स्टर अमंग मेन की WWE में अहमियत कम हो गई है बल्कि फीन्ड के कैरेक्टर को भी सबसे अधिक नुकसान उठाना पड़ा है।

अब इस हार से स्ट्रोमैन और फीन्ड, दोनों के लिए उबर पाना बहुत मुश्किल काम होने वाला है।

ये भी पढ़ें: जॉन सीना के बारे में 4 चीजें जो WWE फैंस को याद दिलाना नहीं चाहेगी

Advertisement

द आइकॉनिक्स को अलग करना

द आइकॉनिक्स पिछले एक दशक से एक-दूसरे के साथ काम करती आ रही हैं। लेकिन कुछ हफ्ते WWE ने इनकी दोस्ती को तोड़ने का बहुत बड़ा फैसला लिया था। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि विंस मैकमैहन पेटन रॉयस को सिंगल्स पुश देना चाहते थे।

वो पिछले साल WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस भी बनी थीं। बेहतर होता कि उन्हें अलग किए बिना रॉयस को सिंगल्स पुश दिया जाता। एक अनुभवी टीम को एक ही झटके में अलग कर देना, इसे सही फैसले तो बिल्कुल नहीं कहा जा सकता।

ये भी पढ़ें: 5 भारतीय प्रो रेसलर्स जो WWE में जगह बनाने में सफल रहे

1 / 3 NEXT
Published 17 Sep 2020, 12:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit