Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों ब्रॉक लैसनर का यूनिवर्सल चैंपियन बनना बहुत अच्छी बात है

  • ब्रॉक लैसनर का यूनिवर्सल चैंपियन बनने फायदे का सौदा साबित हो सकता है
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:48 IST

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

रेसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर को हराते हुए सैथ रॉलिंस अपने डब्लू डब्लू ई (WWE) करियर में पहली बार यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। अभी केवल 3 महीने ही बीते हैं कि एक्सट्रीम रूल्स 2019 में द बीस्ट अपने करियर में रिकॉर्ड तीसरी बार इस टाइटल को अपने नाम करने में सफल रहे हैं।

इस तरह की रणनीतियों को देख ऐसा प्रतीत होता है जैसे WWE ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट को केवल लैसनर के लिए ही लॉन्च किया था। सोशल मीडिया पर इस फैसले को अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फैंस का इस फैसले के प्रति नाराजगी जाहिर करना सही भी है क्योंकि अब लैसनर कई-कई महीनों तक इस बेल्ट को लेकर बाहर घूमते रहेंगे।

यह भी पढ़ें: 5 चीजें जो एक्सट्रीम रूल्स में WWE ने इशारों-इशारों में बताई

हमें भी नहीं भूलना चाहिए कि अगर किसी चीज के हमेशा दो पहलू होते हैं। बुरे पहलू के कारण फैंस विंस मैकमैहन को ट्रोल कर रहे हैं मगर इस आर्टिकल में हम इसके कुछ अच्छे पहलुओं पर प्रकाश डालने वाले हैं।

# सैथ रॉलिंस का चैंपियनशिप सफर उबाऊ सा प्रतीत होने लगा था

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

रेसलमेनिया 35 से पहले के दौर पर एक नजर डालें तो सैथ रॉलिंस बार-बार यह कहते नजर आ रहे थे कि वो यूनिवर्सल टाइटल के साथ नाइंसाफी नहीं होने देंगे। चैंपियन बनने के बाद भी कुछ समय तक वो अपनी बात पर कायम रहे लेकिन पिछला एक महीना कुछ ऐसा गुजरा है कि फैंस के मन में उनके प्रति ऊब की भावना पैदा होने लगी है।

एजे स्टाइल्स के साथ फ्यूड का लंबा ना चलना फैंस को पहले ही नाराज कर चला था और अब बैकी लिंच के साथ उन्हें जोड़कर WWE ने ना केवल यूनिवर्सल टाइटल के साथ बल्कि रॉ विमेंस चैंपियनशिप के साथ भी नाइंसाफी की है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं

1 / 4 NEXT
Published 15 Jul 2019, 16:10 IST
Advertisement
Fetching more content...