5 तरीके जिनसे WWE चैंपियनशिप के लिए होने वाले Elimination Chamber मैच का अंत हो सकता है

WWE
WWE

WWE का अगला पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber)काफी ज्यादा करीब है। इस इवेंट में दो Elimination Chamber मैच होंगे। WWE चैंपियनशिप के लिए होने वाले Elimination Chamber मैच के लिए हर कोई उत्साहित है क्योंकि इसमें वर्तमान और पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस हिस्सा लेने वाले हैं।

इस Elimination Chamber मैच में ड्रू मैकइंटायर अपनी WWE चैंपियनशिप को रैंडी ऑर्टन, शेमस, एजे स्टाइल्स, जैफ हार्डी और कोफी किंग्सटन के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। मैच से काफी ज्यादा उम्मीदें रहने वाली हैं। WWE इस टाइटल मैच को जरूर ही रोचक बनाने की पूरी कोशिश करेगा।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्हें Elimination Chamber में WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बनाकर सही निर्णय लिया और 2 जिन्हें मैच में जगह मिलनी चाहिए थी

हर एक फैन के मन में सवाल होगा कि आखिर किस तरीके से इस Elimination Chamber मैच का अंत हो सकता है। WWE इस चैंपियनशिप को मैच को कई अलग तरीकों से बुक कर सकता है। इसलिए हम 5 तरीकों के बारे में बात करने वाले हैं जिनसे Elimination Chamber मैच का अंत हो सकता है।

5- Elimination Chamber में ड्रू मैकइंटायर को द फीन्ड की इंटरफेरेंस की वजह से रैंडी ऑर्टन पर जीत मिलें

Raw में एलेक्सा ब्लिस ने अपने सैगमेंट में बताया था कि द फीन्ड एक बार फिर जन्म लेंगे। ऐसे में वो Elimination Chamber में ही नजर आ सकते हैं। रैंडी ऑर्टन भी WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा रहने वाले हैं। अगर अंत में ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन बचते हैं तो फाइट जरूर ही रोचक रहेगी।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्हें SmackDown Elimination Chamber मैच का हिस्सा बनाकर WWE ने सही निर्णय लिया और 2 जिन्हें मैच में जगह मिलनी चाहिए थी

इस दौरान अगर द फीन्ड की किसी तरह से एंट्री होती हैं। साथ ही वो अपने नए लुक में आकर रैंडी ऑर्टन पर हमला कर सकते हैं। इसके बाद ड्रू मैकइंटायर इसका फायदा उठाकर रैंडी ऑर्टन पर क्लेमोर किक लगा सकते हैं। साथ ही अपनी WWE चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- रैंडी ऑर्टन नए WWE चैंपियन बन जाएं

रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड की स्टोरीलाइन Raw में हमेशा ही चर्चा का विषय रहती हैं। ऐसे में WWE अपनी इस स्टोरीलाइन में चैंपियनशिप को जोड़ने का प्लान बना सकता है। इसके चलते रैंडी ऑर्टन के पास चैंपियन बनने का चांस रहेगा। ऑर्टन को यहां क्लीन जीत मिलने के चांस काफी ज्यादा कम रहने वाले हैं।

मैच में वो हथियारों का उपयोग करके जीत सकते हैं। इसके साथ ही अगर ड्रू मैकइंटायर मैच में शेमस को एलिमिनेट कर देते हैं तो शेमस अपना बदला लेने के लिए मैकइंटायर पर हमला कर सकते हैं। ऐसे में ऑर्टन इसका फायदा उठाकर चैंपियन बन सकते हैं। इसके चांस कम नजर आ रहे हैं।

3- द मिज़ अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करें और WWE चैंपियनशिप जीत जाएं

Raw के एपिसोड में द मिज़ में बताया कि वो WWE चैंपियनशिप के लिए हो रहे Elimination Chamber मैच का हिस्सा नहीं रहने वाले हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि उनके पास मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट है और वो इसे कैश-इन करके चैंपियन बन सकते हैं। ऐसे में वो इवेंट में अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कर सकते हैं।

वो Elimination Chamber मैच के अंत में आकर विजेता पर हमला कर सकते हैं। साथ ही जॉन मॉरिसन की मदद से नए WWE चैंपियन बन सकते हैं। अगर ऐसा कुछ होता है तो ये काफी बड़ी चीज़ होगी। लंबे समय से हर कोई इंतजार कर रहा है कि द मिज़ अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करें और अब ये संभव नजर आ रहा है।

2- शेमस को जीत मिलें और वो नए WWE चैंपियन बनें

शेमस इस समय Elimination Chamber मैच को जीतने के फेवरेट है। उन्होंने Raw के अंतिम एपिसोड में आयोजित हुए गोंटलेट मैच में ड्रू मैकइंटायर को हराया था। साथ ही उन्हें Elimination Chamber मैच में अंतिम स्थान पर एंट्री करने का मौका मिलेगा। वो इसका फायदा उठाते हुए नजर आ सकते हैं।

वो अंतिम स्थान पर एंट्री करते हुए कुछ सुपरस्टार्स को एलिमिनेट कर सकते हैं। साथ ही एक बार ड्रू मैकइंटायर से अंत में फाइट करते हुए उन्हें पराजित करके WWE चैंपियनशिप जीत सकते हैं। अगर ऐसा कुछ होता है तो ये काफी बड़ी चीज़ होगी। बड़े इवेंट के पहले इस तरह का टाइटल चेंज होना काफी शॉकिंग चीज़ होगी।

1- ड्रू मैकइंटायर को क्लीन जीत मिलें

ड्रू मैकइंटायर पहली बार Elimination Chamber में अपनी WWE चैंपियनशिप को डिफेंड कर रहे हैं। ऐसे में उनके सामने काफी बड़ी चुनौती रहने वाली हैं। इसके बावजूद अगर वो इसे आसानी से पार कर लेंगे तो ये काफी बड़ी चीज़ होगी। WWE उन्हें अपना अगला टॉप फेस बनाना चाहता है।

ऐसे में उन्हें Elimination Chamber में जीत मिल सकती हैं। वो इस मैच को बिना किसी इंटरफेरेंस के खुद के दम पर जीत सकते हैं। साथ ही फैंस को भी बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं। WrestleMania में ड्रू इसके साथ ही बतौर चैंपियन जाएंगे और Elimination Chamber में क्लीन जीत मिलने से मैकइंटायर को फायदा होगा।

ये भी पढ़ें:- Elimination Chamber 2021 के लिए रोमन रेंस के बड़े मैच का हुआ ऐलान, यूनिवर्सल चैंपियनशिप को करेंगे डिफेंड

Quick Links