Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Smackdown: द फीन्ड द्वारा एलेक्सा ब्लिस पर अटैक के 5 बड़े कारण

द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस
द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 01 Aug 2020, 12:50 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

इस हफ्ते द फीन्ड (The Fiend) द्वारा एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) पर हुआ अटैक डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन के सबसे यादगार लम्हों में से एक रहा। WWE फैंस को उम्मीद थी कि द फीन्ड, एलेक्सा को फायरफ्लाई फनहाउस में आमंत्रित करने वाले हैं लेकिन असल में कुछ और ही देखने को मिला।

इस आर्टिकल में हम स्मैकडाउन में फीन्ड द्वारा ब्लिस पर अटैक करने के 5 बड़े कारणों से अवगत कराने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: WWE समरस्लैम के 3 सबसे अच्छे मैच

एलेक्सा ब्लिस को WWE में सिस्टर एबीगेल का कैरेक्टर दिया गया है

WWE एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के बीच हुई स्वाम्प फाइट को फैंस से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी। उस मैच में एलेक्सा ब्लिस की झलक भी देखने को मिली, जो सिस्टर एबीगेल के कैरेक्टर में नजर आ रहीं थी।

उसके बाद Sportskeeda की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में स्वाम्प फाइट से मिलता-जुलता सैगमेंट देखने को मिल सकता है। रिपोर्ट एकदम सही साबित हुई है और ये स्पष्ट हो चला है कि WWE एलेक्सा ब्लिस को सिस्टर एबीगेल के कैरेक्टर में आगे ले जाना चाहती है।

एलेक्सा पर हुआ अटैक स्ट्रोमैन को स्वाम्प से बाहर ला सकता है

एक्सट्रीम रूल्स के मैच में वायट ने WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन को स्वाम्प में धकेल दिया था और उसके बाद से ही वो रिंग में नजर नहीं आए हैं। दूसरी ओर आपको याद दिला दें कि मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट में एलेक्सा और स्ट्रोमैन एक-दूसरे के पार्टनर के तौर पर काम कर चुके हैं।

Advertisement

विंस मैकमैहन और ब्रूस प्रिचार्ड चाहते थे कि एलेक्सा को अनोखे अंदाज में वायट बनाम स्ट्रोमैन स्टोरीलाइन में शामिल किया जाए। अब संभव है कि अपनी पूर्व पार्टनर पर हुआ अटैक स्ट्रोमैन को स्वाम्प से बाहर ला सकता है, जिससे वो द फीन्ड से अपना बदला पूरा कर सकें।

ये भी पढ़ें: मौजूदा समय में WWE के 10 सबसे बूढ़े सुपरस्टार्स

1 / 3 NEXT
Published 01 Aug 2020, 12:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit