Create
Notifications

WWE में 5 धमाकेदार तरीकों से वापसी कर सकते हैं ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Neeraj sharma
visit

साल 2012 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने डब्लू डब्लू ई (WWE) में वापसी की थी। वापसी के बाद ये ऐसा पहला मौका होगा जब लैसनर WWE समरस्लैम का हिस्सा नहीं होंगे। ऐसा माना जा रहा है कि द बीस्ट तब तक वापसी नहीं करेंगे जब तक लाइव ऑडियंस के साथ एक बार फिर इवेंट्स का आयोजन शुरू नहीं होता।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो WWE में वापस आना चाहते हैं और 3 जो नहीं आना चाहते

लैसनर WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और जाहिर तौर पर COVID-19 महामारी के इस दौर में कंपनी को उनकी काफी कमी खल रही है। यहाँ आप देख सकते हैं कि लैसनर इन 5 धमाकेदार तरीकों से WWE में वापस आ सकते हैं।

WWE रॉयल रंबल में सरप्राइज़ एंट्री

उम्मीद है कि अगले साल रॉयल रंबल तक WWE शोज में लाइव ऑडियंस की वापसी हो चुकी होगी। अगर ऐसा हुआ तो ब्रॉक लैसनर रॉयल रंबल मैच में सरप्राइज़ एंट्री ले सकते हैं।

रॉयल रंबल साल के सबसे दिलचस्प WWE इवेंट्स में से एक है। जिस तरह इस साल लैसनर ने ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को पुश दिलाने में मदद की थी, उसी तरह वो कुछ अन्य सुपरस्टार्स को भी बड़ा सुपरस्टार बनाने में मदद कर सकते हैं।

स्मैकडाउन में वापसी

जब FOX नेटवर्क पर स्मैकडाउन का डेब्यू हुआ था तो उसे लैसनर ने हेडलाइन किया था। ऐसा माना जा रहा था कि द बीस्ट अब लंबे समय तक ब्लू ब्रांड का हिस्सा बने रहेंगे लेकिन कुछ समय बाद ही उनकी रॉ में वापसी हो गई थी।

रॉ में लैसनर कई बड़ी स्टोरीलाइंस का हिस्सा रह चुके हैं। वहीं अगर वो अब स्मैकडाउन में वापस आते हैं तो उनका सामना डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan), ब्रे वायट (Bray Wyatt) या बिग ई से भी हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना ने टॉप पर पहुंचाया

WWE क्राउन ज्वेल में होगी वापसी

कुछ समय पहले विंस मैकमैहन ने कहा था कि सऊदी अरब में कोरोनावायरस की स्थिति अमेरिका से बेहतर है। इसलिए अगर अक्टूबर के महीने तक परिस्थितियों में सुधार होता है तो WWE, सऊदी अरब में इवेंट का आयोजन कर सकता है।

लैसनर अभी तक सऊदी में हुए सभी शोज का हिस्सा रहे हैं इसलिए हो सकता है कि WWE क्राउन ज्वेल के तीसरे संस्करण में भी वो नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 पूर्व और मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो अमीर होकर भी सस्ती कार चलाते हैं

ड्रू मैकइंटायर को रीमैच के लिए चुनौती देंगे

रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE वर्ल्ड टाइटल जीता था। अगर कंपनी पुरानी फ्यूड को एक बार फिर शुरू करना चाहती है तो मैकइंटायर के खिलाफ उनका रीमैच सबसे बेहतर विकल्प नजर आता है।

हालांकि ये एक नॉन-टाइटल मैच भी हो सकता है क्योंकि समरस्लैम 2020 में मैकइंटायर को रैंडी ऑर्टन के खिलाफ वर्ल्ड टाइटल डिफेंड करना है। जो भी हो मैकइंटायर और लैसनर के बीच दोबारा मैच फैंस को जरूर पसंद आएगा।

बॉबी लैश्ले की ब्रॉक लैसनर को चुनौती

बॉबी लैश्ले vs ब्रॉक लैसनर एक ऐसा ड्रीम मैच है जिसे पूरा WWE यूनिवर्स होते देखना चाहता है। दोनों के पास शानदार मूव्स हैं, गज़ब की ताकत है और दोनों ही MMA बैकग्राउंड से आते हैं। MVP का साथ मिलने से लैश्ले भी अच्छा प्रदर्शन कर पा रहे हैं।

लैश्ले कई बार कह चुके हैं कि वो द बीस्ट के खिलाफ मैच लड़ने के इच्छुक हैं। साथ ही इस मैच के बिल्ड-अप में MVP को मैनेजिंग स्किल्स को भी बेहतर साबित करने के लिए कड़ी परीक्षा से गुजरना होगा।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका रिटायरमेंट फैंस को रुला जाएगा

WWE रेसलमेनिया 37 इस ड्रीम मैच के लिए सबसे बेहतर विकल्प नजर आता है और संभव ही उस समय तक लाइव ऑडियंस की भी वापसी हो चुकी होगी।

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now