Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारणों से विंस मैकमैहन Hell in a Cell में द फीन्ड की हार नहीं होने देंगे  

टॉप 5 / टॉप 10
Published 26 Sep 2019, 09:32 IST
26 Sep 2019, 09:32 IST

बड़ी दुश्मनी की शुरुआत
बड़ी दुश्मनी की शुरुआत

फैंस ने अभी केवल सैथ रॉलिंस और ब्रे वायट की दुश्मनी का एक छोटा सा ट्रेलर ही देखा है और इतने से ही सभी कयास लगाने लगे हैं कि पिछले 3 साल में पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक शानदार मैच देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 4 कारण जिनकी वजह से ब्रे वायट जल्द ही WWE के अगले अंडरटेकर बन सकते हैं

यूनिवर्सल टाइटल के समीकरणों से लोग इसलिए भी ऊब गए थे क्योंकि टाइटल पर काफी समय तक ब्रॉक लैसनर काबिज रहे और साथ ही टाइटल रोमन रेंस के इर्दगिर्द भी घूमता रहा। लेकिन अब यूनिवर्सल टाइटल फैंस के फेवरेट सैथ रॉलिंस के पास है और उन्हें टक्कर देने के लिए जो सुपरस्टार खड़ा है वो हाल ही में डब्लू डब्लू ई (WWE) का सबसे दिलचस्प करैक्टर बन गया है- द फीन्ड।

अक्टूबर में होने वाले हैल इन ए सैल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रॉलिंस और फीन्ड आमने सामने होंगे। द आर्किटेक्ट ने पहले ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया लेकिन फिर भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार रॉलिंस को हार का सामना करना पड़ सकता है। आइये आपको बताते हैं वो 5 कारण जिस वजह से विंस मैकमैहन, द फीन्ड को सैथ रॉलिंस के हाथों हारने नहीं देंगे।


#5 विंस मैकमैहन का प्रोजेक्ट हैं द फीन्ड


The Fiend is on a roll

आप भले ही इतने सालों में विंस मैकमैहन के बारे में कुछ जान पाएं हो या नहीं लेकिन एक बात जगज़ाहिर है कि जब वो खुद किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे होते हैं तो उसे लेकर वो काफी अटल रहते हैं।

ब्रे वायट 2018 के बाद काफी समय के लिए टीवी से गायब रहे और वो अपने इसी करैक्टर के लिए काम कर रहे थे लेकिन इस सब में अकेले वो ही नहीं बल्कि कहीं ना कहीं विंस मैकमैहन भी शामिल थे। इसी वजह से द फीन्ड कंपनी में काफी तेज़ी से ऊपर की तरफ बढ़े। सैथ रॉलिंस के जीतने के आसार इसलिए कम हैं क्योंकि विंस मैकमैहन अपने प्रोजेक्ट को कोई नुकसान नहीं पहुँचने देंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 00:32 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...