Create
Notifications

Raw में एजे स्टाइल्स द्वारा सैथ रॉलिंस को बीच रिंग में अकेला छोड़ने के 5 बड़े कारण

Enter caption
Neeraj sharma
ANALYST

केवल दो सप्ताह बाद एक ऐसा मैच होने वाला है जिसका पूरा रैसलिंग जगत बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है। जी हाँ! हम बात कर रहे हैं यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की, जो मनी इन द बैंक में एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस के बीच लड़ा जाएगा।

इस हफ्ते रॉ में स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस ने टैग टीम मैच लड़ा। मगर पूर्व WWE चैंपियन और मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन एक टीम का हिस्सा होते हुए भी एक टीम के रूप में काम नहीं कर पाए।

मैच के आख़िरी क्षणों में एजे स्टाइल्स गलती से सैथ रॉलिंस को फोर आर्म लगा बैठे। इसके तुरंत बाद 'द फिनोमिनल' रिंग छोड़ बैकस्टेज लौट गए। यूनिवर्सल चैंपियन विलन सुपरस्टार्स के बीच अकेले पड़ गए और मैच भी गंवा बैठे।

मगर इस मैच के होने से पहले एक बड़ा सवाल फैंस के मन में घर कर गया था। आख़िर एजे स्टाइल्स बीच में ही मैच छोड़कर बैकस्टेज क्यों लौट गए। इस आर्टिकल में हम इसी सवाल के पाँच जवाब आपके सामने रखने वाले हैं।

5) एजे स्टाइल्स को क्राउड के बू से बचाने के लिए

AJ Styles

पिछले सप्ताह कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान एजे स्टाइल्स को क्राउड द्वारा जबरदस्त बू मिल रही थी। साइनिंग सेमेंट के दौरान ही एजे स्टाइल्स ने रॉलिंस को एक जोरदार पंच जड़कर दर्शाया था कि वो जल्द हील टर्न लेने वाले हैं।

रणनीति कुछ इस तरह की थी कि जितना हो सके स्टाइल्स को पिछले सप्ताह ही अपने हील किरदार को पुश करना है, परन्तु ऐसा हो ना सका। दोनों बेबीफेस सुपरस्टार्स के बीच तगड़ी झड़प हुई, मगर स्टाइल्स को पिछले सप्ताह जबरदस्त बू मिल रही थी। इसी कारण इस सप्ताह उन्हें इससे बचाने के लिए WWE ने सिंगल्स मैच नहीं होने दिया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Edited by Ankit
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now