WWE Money in the Bank: 5 बड़ी वजहों से डेनियल ब्रायन को मेंस लैडर मैच जीतना चाहिए

डेनियल ब्रयान
डेनियल ब्रयान

WWE द्वारा अगले महीने आयोजित होने वाले पीपीवी मनी इन द बैंक 2020 में अब बस कुछ सप्ताह का समय बाकि है। रेसलमेनिया 36 के बाद यह कंपनी का पहला पीपीवी है और इस इवेंट के लिए क्रिएटिव टीम ने कुछ अच्छे मैच बुक किए है। कोरोना वायरस महामारी की वजह से कंपनी पिछले कुछ समय से टीवी शो और पीपीवी का आयोजन बिना लाइव ऑडियंस के कर रही है।

इस पीपीवी को लेकर फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित है क्योंकि इस बार कंपनी ने इवेंट के अंदर होने वाले मनी इन द बैंक लैडर मैच के नियमों में कुछ बदलाव किए है। इस वजह से यह शो और ज्यादा दिलचस्प हो गया है। इस बार मनी इन द बैंक लैडर मैच WWE हेडक्वार्टर में कराया जाएगा। जहां लैडर मैच की शुरुआत ग्राउंड फ्लोर से होगी। लैडर मैच में हिस्सा लेने वाला जो भी सुपरस्टार टॉप फ्लोर पर पहुंच कर सबसे पहले ब्रीफकेस को हासिल करेगा। वह सुपरस्टार मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीत जाएगा।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को हराने वाले 5 बड़े रेसलर्स जिनके बारे में आपको पता नहीं होगा

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े कारणों के बारे में बात करेंगे कि क्यों डेनियल ब्रायन इस बार मनी इन द बैंक लैडर मैच जीत जाएंगे।

#5 वह मेन रोस्टर में दो बार लैडर मैच जीतने वाले एकमात्र सुपरस्टार बन जाएंगे

डेनियल ब्रयान
डेनियल ब्रयान

डेनियल ब्रायन ने WWE द्वारा 2011 में आयोजित मनी इन द बैंक लैडर मैच को जीता था। इस बार 2020 में कंपनी द्वारा आयोजित होने वाले मनी इन द बैंक लैडर मैच को अगर डेनियल ब्रायन जीत जाते हैं तो वह ऐसा करने वाले वर्तमान रोस्टर के एकमात्र सुपरस्टार होंगे क्योंकि मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस को दो बार जीतने वाले कंपनी के एकमात्र सुपरस्टार सीएम पंक है और वह अब रोस्टर के सदस्य नहीं है।

#4 ड्रू गुलक को आगे बढ़ाने के लिए बेहतरीन मौका

ब्लू ब्रांड
ब्लू ब्रांड

डेनियल ब्रायन और ड्रू गुलक टैग टीम के रूप में पिछले कुछ समय से बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। अगर डेनियल ब्रायन मनी इन द बैंक लैडर मैच जीत जाए तो कंपनी इन दोनों रेसलर्स के बीच एक बेहतरीन स्टोरीलाइन निर्माण कर सकती है। इस स्टोरीलाइन में आगे चलकर ड्रू गुलक हील टर्न ले सकते हैं और इसके बाद इनका मैच डेनियल के साथ बुक किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 6 बड़े WWE रेसलर्स जिनकी लोकप्रियता चैंपियनशिप जीतने के बाद कम हो गई

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#3 WWE में उनका आखिरी बड़ा पल

डेनियल ब्रयान
डेनियल ब्रयान

डेनियल ब्रायन की उम्र अब 38 साल हो चुकी है। हाल ही में डेनियल एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अब वह अपने परिवार को ज्यादा समय देना चाहते हैं। इस वजह से शायद वह आने वाले समय में कंपनी में पार्ट-टाइमर रेसलर की भूमिका में दिख सकते हैं और इस वजह से कंपनी उन्हें मनी इन द बैंक लैडर मैच जीतने दें।

यह भी पढ़ें: WWE द्वारा रिलीज किए गए 5 बड़े रेसलर्स जिन्होंने फिर वापसी कर चैंपियनशिप अपने नाम की

#2 वह इस लैडर मैच में सबसे बड़े सुपरस्टार है

डेनियल ब्रयान
डेनियल ब्रयान

इस बार कंपनी द्वारा आयोजित किए जाने वाले मनी इन द बैंक लैडर मैच में सबसे बड़े सुपरस्टार डेनियल ब्रयान और रे मिस्टेरियो है। पिछले कुछ समय से कंपनी एलिस्टर ब्लैक को बहुत ज्यादा पुश दे रही है लेकिन कंपनी शायद उन्हें यह मैच न जीतने दे क्योंकि उन्हें मेन रोस्टर में आकर अभी बहुत ज्यादा समय नहीं हुआ है।

#1 वह हकदार हैं

डेनियल ब्रयान
डेनियल ब्रयान

डेनियल ब्रायन ने अभी तक अपने WWE रेसलिंग करियर में 4 बार WWE चैंपियनशिप, एक बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप, एक बार US चैंपियनशिप, एक बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप और दो बार टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की है। कंपनी ने जब भी इन्हें बड़ा पुश दिया है तो इन्होंने बहुत ही बेहतरीन काम किया है और इस वजह से वह मनी इन द बैंक लैडर मैच जीतने के हकदार हैं।

यह भी पढ़ें: WWE इतिहास में 10 सबसे छोटे WWE चैंपियनशिप रन