Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

 डीन एंब्रोज द्वारा Raw में हील से फेस बनने के 5 बड़े कारण

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:30 IST

Ambrose has only one thing to say to Rollins: “Slay The Beast.”

इस हफ्ते रॉ को देखना काफी मुश्किल हो रहा था, लेकिन शो के दौरान और कुछ अच्छा हो ना हो। एक सैगमेंट जिसने सभी का ध्यान खींचा और उन्हें काफी एंटरटेन किया वो था सैथ रॉलिंस वाला सैगमेंट। इस सैगमेंट में सैथ रॉलिंस अपने रैसलमेनिया मैच और दो हफ्ते पहले ब्रॉक लैसनर के हाथों मिले F5 के बारे में बात कर रहे थे जब पॉल हेमन अपने चिरपरिचित अंदाज़ में आए और उन्होंने किंगस्लेयर को एक जवाब देना चाहा।

एक बात अच्छी लगी और वो थी किसी रैसलर का पॉल हेमन को उनकी ही भाषा में जवाब देना। ऐसा इसलिए है क्योंकि अमूमन पॉल हेमन ये कहते हैं कि ये एक प्रिडिक्शन(भविष्यवाणी) नहीं है, ये एक स्पॉइलर(जानकारी) है, लेकिन इस हफ्ते सैथ रॉलिंस ने उन्हें उनके ही अंदाज़ में जवाब दिया। जैसे ही ये सैगमेंट खत्म हुआ और सैथ अपना जवाब देने वाले थे उसी समय डीन एम्ब्रोज़ रिंग की तरफ आए और उन्होंने अपने शील्ड के साथी को शुभकामनाएं दी कि वो बीस्ट ब्रॉक लैसनर को रैसलमेनिया में ज़रूर हराए।

वैसे ये पल चौंकाने और खुश करने वाला था लेकिन हम आपको बताते हैं वो 5 कारण जिनके आधार पर ऐसा हुआ है।

#5 EC3 को हील बनाना

EC3 का किरदार काफी बदल गया है और वो जबसे मेन रोस्टर का हिस्सा बने हैं तब से ही बिना कुछ बोले ही काम कर रहे हैं। वैसे भी वो अभी फैंस के कोई ख़ास प्रिय नहीं हैं कि फैंस उनके लिए धमाल मचाएं।

इसलिए ये कदम अच्छा है जिसके आधार पर EC3 एक हील की तरह काम करेंगे और हमें कुछ बेहद ज़बरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। एक परफ़ॉर्मर के तौर पर डीन फैंस के बीच ज़्यादा लोकप्रिय हैं। इस तरह से दोनों ही किरदारों को काफी फायदा मिलेगा और वो खुद को एस्टेब्लिश कर सकेंगे साथ ही इससे कहानी बेहतर हो जाएगी।

Get WWE News in Hindi here

1 / 5 NEXT
Published 12 Feb 2019, 14:45 IST
Advertisement
Fetching more content...