Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े कारण जो बताते हैं कि क्यों रे मिस्टीरियो को सैथ रॉलिंस के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल मैच दिया गया

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Sep 24, 2019
Sep 24, 2019 IST

रे मिस्टीरियो को मिला WWE यूनिवर्सल टाइटल शॉट
रे मिस्टीरियो को मिला WWE यूनिवर्सल टाइटल शॉट

रे मिस्टीरियो जिनकी लंबाई दूसरे सुपरस्टार्स से कुछ कम है मगर इसके बावजूद उन्हें रेसलिंग वर्ल्ड का लैजेंड कहा जाता है। लैजेंड इसलिए क्योंकि उनकी इन रिंग एबिलिटी कमाल की रही है और अपने करियर में उन्होंने कई महान रेसलर्स को रिंग में मात दी है।

इस सप्ताह रॉ में हुए 5-वे-एलिमिनेशन मैच में मिस्टीरियो ने एजे स्टाइल्स, शिंस्के नाकामुरा, रॉबर्ट रूड और रिकोशे को हराते हुए अगले सप्ताह रेड ब्रांड के एपिसोड के लिए यूनिवर्सल टाइटल शॉट हासिल कर लिया है। कुछ फैंस अभी भी समझ नहीं पा रहे हैं कि इस पूर्व चैंपियन को आखिर यूनिवर्सल चैंपियन बनने का मौका क्यों दिया जा रहा है।

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े कारणों पर ही प्रकाश डाल रहे हैं जो बताते हैं कि आखिर मिस्टीरियो क्यों सैथ रॉलिंस को अगले सप्ताह यूनिवर्सल टाइटल मैच में चुनौती देते नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 3 दुश्मनियां जिन्हें 2019 हैल इन ए सैल पीपीवी में समाप्त हो जाना चाहिए

# फैंस के लिए एक ड्रीम मैच

रे मिस्टीरियो पिछले ढाई दशक से रेसलिंग वर्ल्ड से जुड़े हुए हैं इसलिए ऐसा कहना कोई गलत बात नहीं होगी कि सैथ रॉलिंस भी इस चैंपियन सुपरस्टार को रिंग में लड़ते देख बड़े हुए होंगे। एक तरफ इस दौर में डब्लू डब्लू ई (WWE) का मुख्य सुपरस्टार(सैथ रॉलिंस) और दूसरी ओर लैजेंड रे मिस्टीरियो के बीच भिड़ंत किसी ड्रीम मैच से कम तो बिल्कुल भी नहीं होने वाली।

रेसलमेनिया 35 के बाद हालांकि 1 महीने के लिए ब्रॉक लैसनर भी चैंपियन रहे लेकिन अधिकांश समय पर यह टाइटल रॉलिंस के पास ही रहा है। इसलिए उन्हें किसी नए प्रतिद्वंदी की सख्त जरुरत थी। अब संभव ही रे मिस्टीरियो जैसे अनुभवी सुपरस्टार का इस स्टोरीलाइन में शामिल होना ब्रे वायट के हील किरदार को दभी फायदा पहुंचा सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...