Create
Notifications

5 चीजें जो बताती हैं कि WWE ओटिस से मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को छीनने वाला है

ओटिस
ओटिस
Neeraj sharma

ओटिस को WWE मनी इन द बैंक विनर बने अब कई महीने बीत चुके हैं और वो कई बार ब्रीफकेस कैश-इन करने के संकेत दे चुके हैं लेकिन असल मायनों में अभी तक ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला है। वहीं इन दिनों जॉन मॉरिसन और द मिज़ ओटिस से उनके कॉन्ट्रैक्ट को छीनने की कोशिशों में लगे हैं।

मौजूदा परिस्थितियां ऐसी हैं जिनसे ऐसा प्रतीत होने लगा है कि क्या WWE ओटिस को कैश-इन के लिए बुक करने भी वाली है या नहीं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 बड़े कारण आपके सामने रख रहे हैं कि क्यों ओटिस मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को गंवाने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो इस हफ्ते WWE में जरूर होनी चाहिए

WWE एक नए विकल्प की तलाश कर रही है

जब ओटिस मनी इन द बैंक विनर बने थे तो WWE यूनिवर्स चौंक उठा था। उसके बाद कैश-इन के कई संकेत दिए गए लेकिन ऐसा अभी तक नहीं हुआ है। अब ऐसा प्रतीत होने लगा है कि WWE, ओटिस से ब्रीफकेस को दूर कर एक बेहतर सुपरस्टार की तलाश कर रही है।

मिज़ और मॉरिसन को उन विकल्पों के तौर पर देखा जा रहा है और संभव ही इन 2 सुपरस्टार्स में से कोई एक आने वाले महीनों में WWE चैंपियन बन सकता है। फिलहाल की स्थिति ऐसी है कि अगर ओटिस कैश-इन करते भी हैं तो वो असफल हो होगा, जिससे उनके मोमेंटम को काफी ठेस पहुंचेगी।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रियल लाइफ में साथी रेसलर्स की मदद की

ओटिस vs रोमन रेंस मैच से WWE को कोई फायदा नहीं होगा

रोमन रेंस vs ओटिस एक ऐसा मैच जो शायद ही कंपनी को कोई फायदा पहुंचा सके। संभव है कि इसी कारण WWE ओटिस को मनी इन द बैंक ब्रीफकेस से दूर करने की कोशिश कर रही है।

इन दिनों रोमन के हील कैरेक्टर को पुश देना WWE की सबसे पहली प्राथमिकता है और प्रयास किए जा रहे हैं कि अधिक से अधिक फैंस WWE यूनिवर्सल चैंपियन को ना पसंद करें। ओटिस के खिलाफ स्टोरीलाइन ऐसा करने में सक्षम नहीं है लेकिन मिज़ या मॉरिसन ऐसा करने में सक्षम हैं।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो शायद फिर कभी WWE में वापस नहीं आएंगे

ओटिस के कैश-इन से चैंपियनशिप स्टोरीलाइन को नुकसान होगा

रोमन रेंस और जे उसो
रोमन रेंस और जे उसो

मौजूदा समय में WWE की सबसे बड़ी सच्चाई यही है कि ओटिस कॉमेडी किरदार में ही सफल हो सकते हैं। इसलिए शायद ही भविष्य में कभी उन्हें चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा बनने का मौका मिल पाए।

इसके अलावा मैंडी रोज़ भी अब रॉ में चली गई हैं, वहीं मिज़ हफ्ते दर हफ्ते उनके कॉन्ट्रैक्ट को पाने के करीब आते जा रहे हैं। स्थिति साफ है कि WWE किसी भी हालत में ओटिस को चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल नहीं करना चाहती।

WWE ने कुछ समय से कैश-इन का कोई संकेत नहीं दिया है

ओटिस
ओटिस

ओटिस को WWE मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश-इन करने के संकेत दिए अब अरसा बीत चुका है। यहां तक कि बीच में उन्हें ऑन-स्क्रीन टाइम भी नहीं मिल पा रहा था।

एक समय मैंडी रोज़ का साथ पाकर वो खुद को स्मैकडाउन के बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बनाने में सफल रहे थे। लेकिन कुछ ही महीनों के अंदर स्थिति पूरी तरह बदल चुकी है। अंत में ये बात साफ हो जाती है कि WWE ओटिस को कैश-इन नहीं करने देना चाहती और उनके बजाय किसी अन्य सुपरस्टार को ये मौका मिलने वाला है।

WWE ब्रीफकेस को मिज़ को देने के संकेत दे रही है

जॉन मॉरिसन और द मिज़
जॉन मॉरिसन और द मिज़

इन दिनों WWE की स्टोरीलाइंस एक तरफ दिलचस्प साबित हो रही हैं तो दूसरी ओर उनके बारे में अंदाजा लगाना भी आसान हो रहा है। कुछ इसी तरह की चीज इस समय ओटिस, मिज़ और मॉरिसन के साथ हो रही है।

दिलचस्प बात ये भी है कि मिज़ के अलावा उनके साथी भी कॉन्ट्रैक्ट को देखने का इच्छुक हैं और ये इस बात के स्पष्ट संकेत हैं कि आने वाले हफ्तों में ब्रीफकेस मिज़ या मॉरिसन के पास जाने वाला है। अगर ऐसा होता है तो ये भी तय हो जाएगा कि मिज़ और मॉरिसन की टीम जल्द ही टूटने वाली है।

ये भी पढ़ें: 2020 में WWE द्वारा लिए गए 5 सबसे सही फैसले

मनी इन द बैंक ब्रीफकेस तभी सफल हो सकता है जब मिज़-मॉरिसन अलग होकर अपने सिंगल्स पुश पर ध्यान दें। हो सकता है कि आने वाले कुछ महीनों में इनमें से कोई एक रोमन रेंस पाए इसे कैश-इन भी करे।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 5 खबरें जो सच नहीं होनी चाहिए

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...