Create
Notifications

5 सुपरस्टार्स जो WWE Backlash 2020 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

इन सुपरस्टार्स की बैकलैश पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी हो सकती है
इन सुपरस्टार्स की बैकलैश पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी हो सकती है
Ankit Kumar

WWE के अगले पीपीवी बैकलैश (Backlash) को शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। कोरोना वायरस के चलते बैकलैश पीपीवी बाकी शोज़ की तरह फरफॉर्मेंस सेंटर में होगा। बैकलैश (Backlash) पीपीवी का लाइव प्रसारण 14 जून (भारत में 15 जून) को होगा।

ये भी पढ़ें: WWE हेडक्वार्टर के बारे में 4 बड़ी बातें जो शायद आप नहीं जानते होंगे

इस पीपीवी के लिए कंपनी ने कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं जिनमें ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का बॉबी लैश्ले के खिलाफ WWE टाइटल डिफेंड, ऐज बनाम रैंडी ऑर्टन, ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम मिज और जॉन मॉरिसन (2 ऑन 1 हैंडीकैप WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच) के मुकाबले शामिल है।

बैकलैश पीपीवी में कई बड़े सुपरस्टार्स के चौंकानी वाली वापसी करने की उम्मीद है। इन सुपरस्टार्स की वापसी निश्चित रूप से शो को हिट बना सकती है। तो आइए इसी कड़ी में एक नज़र डालते हैं उन 5 सुपरस्टार्स पर जो बैकलैश 2020 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं।

5. WWE रेसलर समोआ जो

समोआ जो
समोआ जो

तकनीकी रूप से देखा जाए तो यह समोआ जो (Samoa Joe) की वापसी नहीं होगी क्योंकि वह रॉ के एपिसोड में कॉमेंटेटर की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। हालांकि एक तथ्य यह भी है कि वह फरवरी महीने से WWE में किसी मुकाबले में शामिल नहीं हुए हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE में आकर बहुत बड़ी गलती की

पिछले महीने एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें इस बात का जिक्र किया गया था कि समोआ जो अभी तक रेसलिंग करने की इजाजत नहीं मिली है जिसके चलते वह कॉमेंटेटर की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। अगर उन्हें रेसलिंग करने की इजाजत मिल जाती है तो हम उन्हें बैकैलश पीपीवी में रिंग में लड़ते हुए देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE में बर्बाद हो गया

4. WWE रेसलर्स द सिंह ब्रदर्स

द सिंह ब्रदर्स
द सिंह ब्रदर्स

द सिंह ब्रदर्स के नाम से मशहूर समीर और सुनील सिंह पिछले काफी समय से WWE टेलीविजन से दूर हैं। 205 लाइव का हिस्सा रहे द सिंह ब्रदर्स को आर-ट्रुथ के साथ 24/7 टाइटल के लिए लड़ते हुए देखा गया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था।

ये भी पढ़ें: 4 वर्तमान सुपरस्टार्स जो शायद कभी WWE नहीं छोड़ेंगे

समीर और सुनील सिंह की जोड़ी बैकलैश पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी कर आर-ट्रुथ के साथ एक बार फिर दुश्मनी में शामिल हो सकती है।

3. WWE की जबरदस्त रेसलर शायना बैजलर

शायना बैजलर
शायना बैजलर

रेसलमेनिया 36 में शायना बैजलर का मुकाबला बैकी लिंच से हुआ था और इस मुकाबले में लगभग सभी फैंस को यह लग रहा था कि शायना रॉ विमेंस टाइटल अपने नाम करेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस मुकाबले में शायना की चौंकाने वाली हार हुई।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने विरोधी से हारने से साफ इंकार कर दिया

पूर्व NXT चैंपियन को आने वाले समय में रॉ की बड़ी स्टार के रूप में देखा जा रहा है लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से वह WWE टीवी से गायब हैं। हालांकि कई रिपोर्ट में यह बात सामने आ रही है कि वह बैकलैश पीपीवी में वापसी कर सकती है और असुका के साथ उनकी स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है।

2. WWE के पूर्व IC चैंपियन सैमी जेन

सैमी जेन
सैमी जेन

रेसलमेनिया 36 में डेनियल ब्रायन के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद से सैमी जेन WWE टीवी से गायब है। उन्होंने इस महामारी के दौरान घर पर रहने और अपने स्वास्थ्य या अपने परिवार को जोखिम में नहीं डालने का विकल्प चुना है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

डेव मैल्टज़र की रिपोर्ट के मुताबिक सैमी जेन जल्द ही WWE में वापसी कर सकते हैं और शायद बैकलैश उनकी वापसी के लिए सबसे शानदार जगह हो सकती है।

1. WWE के पूर्व चैंपियन ब्रे वायट

ब्रे वायट
ब्रे वायट

मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप में हार के बाद से द फीन्ड WWE टीवी पर नज़र नहीं आए है। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने अपने नवजात बच्चे के साथ घर पर रहने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में ब्रॉक लैसनर के दोस्त हैं और 3 जिन्हें वह नापसंद करते हैं

हालांकि इस बात की अफवाहें काफी तेज है कि ब्रे वायट बैकलैश पीपीवी में यूनिवर्सल टाइटल मुकाबले में दखल दे सकते हैं।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...