Create
Notifications

5 सुपरस्टार जो Royal Rumble 2020 से पहले इंजरी से वापसी कर सकते हैं

जिंदर महल
जिंदर महल
Subham Pal
visit

रॉयल रम्बल हमेशा से ही है कई सुपरस्टार्स की चौंकाने वाली वापसी के लिए जाना जाता है। कुछ सुपरस्टार्स इंजरी से वापसी के लिए रॉयल रम्बल जैसे बड़े स्टेज को चुनते हैं, वहीं कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं रॉयल रम्बल से ठीक पहले होने वाले रॉ या स्मैकडाउन के एपिसोड से इंजरी से वापसी करना पसंद करते हैं।

रॉयल रम्बल जैसे बड़े पीपीवी का कई सुपरस्टार हिस्सा बनना चाहते हैं, वहीं कुछ सुपरस्टार्स रॉयल रम्बल में मैच लड़ने के लिए इस बड़े इवेंट से कई हफ्ते पहले वापसी करना सही समझते हैं। ऐसे कई सुपरस्टार जिनके रॉयल रम्बल से काफी पहले वापसी करने की संभावना है और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो 2020 रॉयल रम्बल से पहले ही इंजरी से वापसी कर सकते हैं।

यह भी पढ़े: 5 सुपरस्टार्स जो रेसलमेनिया 36 में जॉन सीना का मुकाबला कर सकते हैं

#5 नाया जैक्स

नाया जैक्स
नाया जैक्स

नाया जैक्स रेसलमेनिया 35 के बाद से ही रिंग में नहीं दिखाई दी है। आपको बता दें नाया और टमिना की जोड़ी रेसलमेनिया में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में नाकाम रही थी। नाया ने इस शो के बाद खुलासा किया था कि उन्होंने चोटिल होने के बावजूद भी वह मैच लड़ा और वह तभी से अपनी इंजरी को ठीक करने के लिए सर्जरी करा रही है।

जैक्स ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो डाला था जिसमें वह रिंग में ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दे रही थी और ऐसा लग रहा है कि वह वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। उनके वापसी की तारीख जनवरी, 2020 की है, इसलिए यह देखना काफी रोचक होगा कि उनकी वापसी रॉयल रम्बल में होगी या फिर रॉयल रम्बल से पहले।

View this post on Instagram

Testing out the new knees 😜!

A post shared by 🌺 (@niajaxwwe) on

अगर वह रॉयल रम्बल जीतने में कामयाब रहती है तो वह पहली ऐसी विमेंस सुपरस्टार बन जाएंगी जिन्होंने मेंस रॉयल रम्बल में हिस्सा लेने के बाद विमेंस रॉयल रम्बल जीता हो।

#4 जिंदर महल

जिंदर महल
जिंदर महल

जिंदर महल आखिरी बार WWE टीवी पर सुपर शोडाउन के सऊदी अरब जाते वक़्त दिखे थे जहां आर ट्रुथ प्लेन में महल को पिन कर नए 24/7 चैंपियन बने थे। इसके कुछ दिनों बाद ही यह खुलासा हुआ कि जिंदर चोटिल हो गए हैं और उनकी चोट ठीक होने में 12 महीने तक लग सकते हैं।

पूर्व WWE चैंपियन पिछले कुछ महीने से चोट से उबर रहे हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि वह वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है।

#3 रूबी रायट

रूबी रायट
रूबी रायट

रूबी रायट फरवरी के बाद से ही विमेंस डिवीजन से गायब है और आपको बता दें उस वक़्त वह रोंडा राउजी के साथ फ्यूड में थी। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो रूबी रायट जनवरी 2020 में वापसी कर सकती है। रूबी के चोटिल होने के पहले रूबी को पुश देने की खबर थी।

यह बात गौर करने वाली है कि क्या वापसी के बाद भी रूबी रायट को पुश मिलने वाला है। अगर वह रॉयल रम्बल से ठीक पहले वापसी कर लेती है तो इस बात की संभावना है कि वह विमेंस रॉयल रम्बल जीतने वाली तीसरी सुपरस्टार बन सकती है ।

#2 समोआ जो

समोआ जो
समोआ जो

ब्रॉक लैसनर के हाथों रिक मैडिन के चोटिल होने के बाद समोआ जो ने उनकी जगह कमेंट्री की कमान संभाली थी। हालांकि, पिछले हफ्ते रॉ में ऑथर्स ऑफ़ पेन और सैथ रॉलिंस से भिड़ने के कारण उनलोगों ने समोआ जो की काफी पिटाई की थी। और इसके बाद रॉ में उन्होंने इस हफ्ते वापसी की। लेकिन ये कुछ खास वापसी नहीं देखी जा रही है। वो शायद इसके बाद रॉयल रंबल में नजर आएं।

आपको बता दें, ऊंगली के चोट के कारण द समोअन सबमिशन एक्शन से दूर थे लेकिन ऐसा लग रहा है कि वह वापसी के लिए तैयार हैं क्योंकि उन्होंने लाइव इवेंट्स में रेसलिंग करना शुरू कर दिया है। इसके अलावा पिछले हफ्ते द आर्किटेक्ट और AOP के साथ फ्यूड शुरू कर उन्होंने अपने वापसी पर मुहर लगा दी है।

#1 जैफ हार्डी

जैफ हार्डी
जैफ हार्डी

जैफ हार्डी अप्रैल में चोटिल होने के बाद से ही व्यक्तिगत कारणों से काफी परेशान चल रहे हैं। आपको बता दें, जैफ अपने इतने लंबे करियर में एक बार फिर रॉयल रम्बल नहीं जीत पाए हैं। हालांकि अभी उनकी वापसी के कोई प्लान नहीं है लेकिन अगर वह रॉयल रम्बल से ठीक पहले होने वाले रॉ या स्मैकडाउन में वापसी करते हैं तो निश्चय ही यह काफी हैरानी वाला पल होगा।

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now