Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिन्होंने साल 2018 में WWE में धमाकेदार वापसी की

  • जानिए किन सुपरस्टार्स ने इस साल WWE में अपनी वापसी से धमाल मचा दिया।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:43 IST

Sadly, we won

WWE को लंबे समय से फॉलो करने वाले फैंस यह अच्छी तरह से जानते हैं कि कंपनी में एक सुपरस्टार की वापसी कितनी शानदार होती है। एक सुपरस्टार चोट के बाद या फिर किसी अन्य कारणों से WWE में लंबे समय बाद वापसी करता है तो कंपनी यह पूरी कोशिश करती है कि उस सुपरस्टार की वापसी काफी शानदार हो।

WWE में आमतौर पर किसी पीपीवी या खास शो के दौरान ही सुपरस्टार्स की वापसी होती है। पिछले कई सालों में हमनें कंपनी के पीपीवी में कई सुपरस्टार्स की शानदार वापसी देखी हैं। WWE अक्सर फैंस को चौंकाने के लिए और उन्हें सरप्राइज देने के लिए सुपरस्टार्स की ऐसी वापसी करवाते हैं।

साल 2018 में भी WWE में कई सुपरस्टार्स ने वापसी की हालांकि उनमें से कुछ सुपरस्टार्स की वापसी काफी शानदार रही। इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 5 सुपरस्टार्स की जिनकी वापसी 2018 में काफी शानदार रही।

ड्रू मैकइंटायर की मंडे नाइट रॉ में वापसी

McIntyre made his main roster return early this year

साल 2014 में जब ड्रू मैकइंटायर को कंपनी ने रिलीज़ कर दिया था तब इसकी उम्मीद काफी कम थी कि ड्रू मैकइंटायर कभी कंपनी में वापसी करेंगे। लेकिन कंपनी से रिलीज़ किए जाने के 3 साल बाद ड्रू मैकइंटायर ने साल 2017 में NXT से एक बार फिर कंपनी में वापसी की।

इसके बाद ड्रू मैकइंटायर ने NXT टाइटल अपने नाम किया। कुछ ही समय में ड्रू मैकइंटायर NXT के टॉप रैसलर बन गए। NXT में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद ड्रू मैकइंटायर के लिए मेन रोस्टर के दरवाजे खुल गए। NXT में टाइटल गंवाने के बाद ड्रू मैकइंटायर ने इस साल के शुरूआत में मेन रोस्टर में मंडे नाइट रॉ में डॉल्फ ज़िगलर के साथ मिलकर शानदार वापसी की।

मेन रोस्टर में आने के बाद ड्रू मैकइंटायर लगातार शानदार परफॉर्मेंस देते आ रहे हैं। जल्दी ही ड्रू मैकइंटायर यूनिवर्सल टाइटल के लिए मुकाबला करते नज़र आ सकते हैं। इसके अलावा अफवाह यह चल रही है कि ड्रू मैकइंटायर साल 2019 में यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 09 Nov 2018, 09:59 IST
Advertisement
Fetching more content...