Create

5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो शायद WrestleMania 35 का हिस्सा नहीं होंगे 

Enter caption
Ankit Kumar

WWE के सबसे बड़े पे-पर-व्यू इवेंट रैसलमेनिया 35 को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटो का समय बाकी रह गया है। 7 अप्रैल (भारत में 8 अप्रैल) को होने वाले इस पीपीवी के लिए कंपनी ने कई बड़े मुकाबले बुक किए है। इस पीपीवी के लिए कंपनी 8-10 नहीं बल्कि 16 मैच बुक किए हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania 35: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

शो में हमें ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस, रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच बनाम रोंडा राउज़ी बनाम शार्लेट फ्लेयर के बीच ट्रिपल थ्रेट मुकाबला, ट्रिपल एच बनाम बतिस्ता के बीच नो होल्ड्स बार्ड मैच समेत कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिलेंगे।

इसके अलावा रैसलमेनिया के इतिहास में पहली बार विमेंस सुपरस्टार्स के मुकाबले को मेन इवेंट के लिए बुक किया गया है। रैसलमेनिया 35 में बैकी लिंच बनाम रोंडा राउज़ी बनाम शार्लेट फ्लेयर के बीच WWE रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला बुक किया गया है।

हालांकि इस साल होने वाले रैसलमेनिया में कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो शायद इसका हिस्सा नहीं होंगे। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स पर जो इस साल रैसलमेनिया का हिस्सा नहीं होंगे।

ब्रे वायट

Will The Eater of Worlds make another WrestleMania return?

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ब्रे वायट का है। पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट के इस साल रैसलमेनिया 35 में आने की संभावना ना के बराबर है। रैसलमेनिया कार्ड पर पहले ही 16 मुकाबले बुक किए जा चुके हैं ऐसे में उनके लिए मुकाबला बुक करना WWE के लिए आसान नहीं होगा।

WWE में कई यादगार मुकाबले दे चुके ब्रे वायट पिछले काफी समय से WWE टीवी से दूर हैं। हर पीपीवी से पहले उनकी वापसी की अफवाहे चलनी शुरू हो जाती है लेकिन आखिर में उनकी वापसी नहीं होती है। खैर एक फैन होने के नाते हम उम्मीद करेंगे की ब्रे वायट रैसलमेनिया 35 में जरूर वापसी करें।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

डीन एम्ब्रोज़

Dean Ambrose is at the end of his WWE run

रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस अपने-अपने सिंगल्स मुकाबले में नज़र आएंगे जबकि डीन एम्ब्रोज़ के लिए रैसलमेनिया में कोई भी मुकाबला बुक नहीं किया गया है। इस बात की संभावना काफी है कि डीन एम्ब्रोज़ शायद रैसलमेनिया 35 का हिस्सा ना बनें।

डीन एम्ब्रोज़ रैसलमेनिया 35 के बाद WWE का हिस्सा नहीं होंगे। ऐसे में शायद कंपनी ने उनके लिए कोई प्लान ना किया हो। या हो सकता है कि कंपनी फैंस को सरप्राइज देने के लिए डीन एम्ब्रोज़ की एंट्री शो के दौरान कराए। कंपनी चाहे तो डीन एम्ब्रोज़ को लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस के मुकाबले में शामिल कर सकती है।

केविन ओवेंस

Kevin Owens isn't going to make it to WrestleMania 35

केविन ओवेंस ने हाल ही में चोट के बाद WWE में वापसी की थी। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस की वापसी के बाद फैंस को उम्मीद थी कि वह किसी बड़ी स्टोरीलाइन या बड़े मुकाबले में शामिल होंगे लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania 35: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

केविन ओवेंस को कंपनी यूएस टाइटल में शामिल कर सकती थी लेकिन समोआ जो और रे मिस्टीरियो उनके मुकाबले काफी शानदार हैं। हमारे ख्याल से केविन ओवेंस के फैंस को रैसलमेनिया 35 में निराश हाथ लगेगी।

जॉन सीना

John Cena is reportedly set to appear at 'Mania 35 but will he have a match?

पिछले साल रैसलमेनिया में केवल 2 मिनट के मुकाबले में शामिल होने वाले जॉन सीना इस साल रैसलमेनिया 35 को मिस कर सकते हैं। WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार जॉन सीना पिछले काफी समय से कंपनी में पार्ट टाइमर के रूप में नज़र आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania 35: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

इसके अलावा जॉन सीना अपने हॉलीवुड के प्रोजेक्टस में काफी बिजी है। पार्ट टाइमर होने के कारण कंपनी के पास उनके लिए कोई खास स्टोरीलाइन है नहीं। इसके अलावा रैसलमेनिया का मैच कार्ड इतना लंबा हो गया है कि शायद ही उनके मुकाबले के लिए जगह बचे।

द अंडरटेकर

The Undertaker will miss The Grandest Show Of Them All for the first time in a while

रैसलमेनिया की बात हो और अंडरटेकर का नाम ना आए ऐसा हो नहीं हो सकता है। लगभग हर साल रैसलमेनिया का हिस्सा रहे अंडरटेकर इस साल रैसलमेनिया से बाहर हो सकते हैं। पिछले साल अंडरटेकर रैसलमेनिया में जॉन सीना के खिलाफ एक छोटे मुकाबले में नज़र आए थे।

इस साल अंडरटेकर एक बार भी रिंग में मुकाबले के लिए नहीं उतरे हैं। हो सकता है कि इस उम्र में अंडरटेकर के लिए रैसलिंग करना उतना आसान नहीं हो। अंडरटेकर को पिछले कुछ समय में कई सर्जरी से गुजरना पड़ा था। एक फैन होने के नाते हम चाहेंगे कि अंडरटेकर इस साल रैसलमेनिया का हिस्सा बनें।

Edited by Ankit Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...