Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जो AEW की बजाय WWE के साथ बने रह सकते हैं

  • जानिए 5 सुपरस्टार्स के बारे में जो AEW के मना करके WWE के साथ बने रह सकते हैं
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:28 IST

रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन
रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन

पिछले कुछ समय से WWE को प्रो-रैसलिंग में टक्कर देने के लिए कोई भी बड़ा प्रमोशन मौजूद नहीं था लेकिन जनवरी में ऑल एलीट रैसलिंग के आने के बाद सारी चीज़ें पलट गईं। AEW का पहला शो डबल और नथिंग भी काफी सफल रहा।

कुछ सुपरस्टार्स ने WWE को छोड़कर AEW में जाने का फैसला किया, इनमें 2 पूर्व WWE चैंपियन का नाम भी शामिल है। इसमें डीन एम्ब्रोज़ (जॉन मोक्सली), क्रिस जैरिको और टाय डिलिंजर (शॉन स्पीयर्स) जैसे बड़ा WWE नाम मौजूद है।

WWE में अभी कई सारे टैलेंटेड सुपरस्टार्स हैं जो कंपनी में अपने कद और बुकिंग को लेकर परेशान हैं। AEW के आने से पहले, सुपरस्टार्स के पास दूसरे मौके नहीं होते थे लेकिन अब हर सुपरस्टार के पास 2 बड़े विकल्प मौजूद हैं। डीन की तरह और भी कई सारे बड़े सुपरस्टार्स AEW में जा सकते हैं।

कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स हैं जिनका WWE सही तरीके से उपयोग नहीं कर रही लेकिन वह फिर भी AEW को न चुनकर WWE के साथ बने रह सकते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 सुपरस्टार्स के बारे में, जो AEW में न जाकर WWE के साथ बने रह सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE के 3 ड्रीम मैच जिन्हें फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया

#5 रूसेव

रुसेव डे !
रुसेव डे !

WWE ने रूसेव डे वाली गिमिक का सही उपयोग नहीं किया, जिससे आज रूसेव फिर एक जॉबर बन गए हैं। AEW के आने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर रूसेव को टोनी खान की कंपनी में जाने के बारे में कह रहे थे। रूसेव के कॉन्ट्रैक्ट के बारे में अभी किसी को भी नहीं पता है। 

ऑल एलीट रैसलिंग के सफल होने के बाद अब उनके ट्विटर पर भी कई सारे लोग उन्हें वहां जाने के बारे में सलाह दे रहे हैं। जब एक फैन ने उन्हें कोडी से AEW में आने के बारे में बात करने को कहा, तब पूर्व US चैंपियन ने उसे जबाव में कहा कि वह अपने निर्णय खुद लेंगे। इससे साफ होता है कि वह अभी AEW में जाने का कोई विचार नहीं बना रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 16 Jun 2019, 15:20 IST
Advertisement
Fetching more content...