5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते Raw में देखने को मिल सकती है 

रॉ ब्रांड
रॉ ब्रांड

WWE पिछले कुछ समय से कोरोना वायरस महामारी के कारण तीनों ब्रांड के टीवी शो को परफॉर्मेंस सेंटर में आयोजित कर रही है। कंपनी की क्रिएटिव टीम पिछले कुछ समय से बहुत अच्छा काम कर रही है ताकि सभी प्रो रेसलिंग फैंस उनके शो देखते रहे। इस समय कंपनी के नजर अगले महीने होने वाले पीपीवी मनी इन द बैंक पर है।

अगर पिछले कुछ समय से सभी ब्रांड के एपिसोड की बात करे तो सभी समय के साथ बहुत अच्छे होते जा रहे हैं और कंपनी अब मेन रोस्टर के सभी काबिल रेसलर्स को अच्छी स्टोरीलाइन में शामिल कर रही ताकि फैंस को अच्छे मैच देखने को मिले।

यह भी पढ़ें: WWE न्यूज राउंडअप: जॉन सीना को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान, बड़े सुपरस्टार्स की कंपनी से छुट्टी

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े सरप्राइज के बारें में बात करेंगे जो आने वाले रॉ के एपिसोड देखने को मिल सकते है।

#5 द वाइकिंग रेडर्स हील टर्न ले और सैथ रॉलिंस के साथ मिल जाए

youtube-cover

रॉ ब्रांड के पिछले एपिसोड के मेन इवेंट मैच के खत्म होने के बाद सैथ रॉलिंस ने वर्तमान WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर पर अटैक कर दिया था। इस अटैक के बाद अब इन दोनों रेसलर्स के बीच आने वाले समय में WWE चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिल सकता है।

इस समय द आर्किटेक्ट के पास कोई भी ग्रुप नहीं है और द वाइकिंग रेडर्स भी आने वाले समय रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ मुकाबला करती हुई नजर आ सकती है क्योंकि कंपनी के रॉ टैग डिविजन में कोई भी दमदार टीम मौजूद नहीं है। अगर आने वाले रॉ के एपिसोड में द वाइकिंग रेडर्स टैग टीम हील टर्न ले और द आर्किटेक्ट के साथ मिल जाए तो इन्हें एक साथ काम करते हुए देखना फैंस के लिए बहुत ज्यादा दिलचस्प होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 जेलिना वैगा के ग्रुप में एक नए सदस्य की एंट्री

youtube-cover

रॉ के पिछले एपिसोड में फैंस को एक नया हील ग्रुप देखने को मिला। इस जेलिना वैगा के इस ग्रुप में ऑस्टिन, एंड्राडे और एंजल गार्जा शामिल हैं। हम्बर्टो कारिलो मेन रोस्टर के काबिल रेसलर्स में से एक हैं और अगर आने वाले रॉ के एपिसोड में WWE की क्रिएटिव इन इन्हें जेलिना वैगा नए ग्रुप में शामिल कर लेती हैं तो यह फैंस के लिए बहुत चौंकाने वाली बात होगी। इसके साथ ही हम्बर्टो को बड़ा पुश भी मिल पाएगा।

#3 जिंदर महल की चौंकाने वाली वापसी

youtube-cover

जिंदर महल काफी समय से अपनी चोट की वजह से रेसलिंग से दूर है लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट्स के अनुसार जिंदर महल की इंजरी अब ठीक हो चुकी है और इसके साथ ही WWE की मेडिकल टीम ने भी उन्हें मैच लड़ने की अनुमति दे दी है। जिंदर महल बहुत ही काबिल सुपरस्टार है और अगर वह आने वाले रॉ के एपिसोड में वापसी करते हैं तो यह फैंस के लिए बहुत सरप्राइज होगा।

ये भी पढ़ें-3 कारण क्यों WWE ने रोमन रेंस का नाम बैन करने का फैसला किया है

#2 लिव मॉर्गन बॉबी लैश्ले के साथ टीम बनाए

youtube-cover

रॉ के पिछले एपिसोड में लाना और बॉबी लैश्ले की बीच टकराव देखने को मिला था। इसके बाद सभी फैंस को लग रहा है कि आने वाले समय में यह दोनों रेसलर्स अलग हो सकते हैं। अगर आने वाले रॉ के एपिसोड में लिव मॉर्गन और लाना के बीच एक सैगमेंट देखने को मिले। जहाँ लिव बॉबी लैश्ले के साथ टीम बना के तो यह बहुत बड़ा सरप्राइज होगा।

# 1 रैंडी ऑर्टन को उनका अगला विरोधी मिले

youtube-cover

WWE एलिस्टर ब्लैक को पिछले कुछ समय से पुश दे रही ताकि उन्हें कंपनी के टॉप रेसलर्स में शामिल किया जा सके। अभी तक कंपनी ने इन्हें किसी बड़ी स्टोरीलाइन में शामिल नहीं किया है लेकिन रॉ के आने वाले एपिसोड में अगर कंपनी रैंडी ऑर्टन को एलिस्टर ब्लैक के साथ स्टोरीलाइन में शामिल करें तो यह दोनों रेसलर्स एक साथ मिलकर एक बेहतरीन मैच दे सकते हैं क्योंकि यह दोनों रेसलर्स की रेसलिंग स्किल बहुत अच्छी है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now