5 चौंकाने वाली चीजें जो WWE Clash of Champions से अगले Raw एपिसोड में हो सकती हैं

सैथ रॉलिंस vs मिस्टीरियो फैमिली
सैथ रॉलिंस vs मिस्टीरियो फैमिली

WWE ने क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 का आयोजन सफल तरीके से किया और अब कंपनी का फोकस फ्यूचर स्टोरीलाइंस पर चला गया है। कुछ ही घंटों में WWE रॉ(Raw) का एपिसोड शुरू हो जाएगा और किस पीपीवी से अगला Raw एपिसोड अक्सर धमाकेदार ही रहता है।

क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद अभी ऐसी कई सारी चीजें हैं जिन्हें WWE फैंस के लिए और भी अधिक दिलचस्प बना सकती है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीजें आपके सामने रख रहे हैं जो क्लैश ऑफ चैंपियंस से अगले Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 3 बड़ी गलतियां जो WWE ने क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में की

WWE चैंपियन को Raw m मिलेगी नई चुनौती

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 में ड्रू मैकइंटायर ने लैजेंड सुपरस्टार्स की मदद से रैंडी ऑर्टन के खिलाफ वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में जीत हासिल की है। उम्मीद की जा रही है कि हालिया पीपीवी में जीत के बाद मैकइंटायर और ऑर्टन की स्टोरीलाइन को अंतिम रूप दिया जा सकता है।

अगर ऐसा होता है तो Raw में ऑर्टन से भी बड़े और तगड़े सुपरस्टार्स मौजूद हैं। हो सकता है कि इस हफ्ते Raw के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन, डेबा काटो और कीथ ली जैसे बड़े सुपरस्टार्स मौजूदा चैंपियन को घेर सकते हैं।

एडम पीयर्स को रेट्रीब्यूशन का लीडर बनाया जाएगा

वैसे तो टी-बार, स्लैपजैक और मेस WWE Raw में अपने दम पर सफलता हासिल करने में सक्षम हैं। लेकिन पिछले काफी समय से एक सवाल का लोग जवाब जानना चाहते हैं कि आखिर रेट्रीब्यूशन को लीड कौन कर रहा है।

आपको याद दिला दें कि एडम पीयर्स इन दिनों अपने मैनेजिंग रोल को लेकर काफी सुर्खियों में बने रहे हैं। यहां तक कि विंस मैकमैहन ने उन्हें 3 बड़े और खतरनाक सुपरस्टार्स से कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करवाने के लिए भी भेजा था।

एक तरफ रेट्रीब्यूशन अभी तक WWE में हो रही चीजों के होने के तरीके पर सवाल उठाता आया है। वहीं एडम पीयर्स भी WWE के सिस्टम से खुद को बचा नहीं पाए हैं, इसलिए संभावनाएं अत्यधिक हैं कि उन्हें ही इस ग्रुप का लीडर घोषित किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस के यूनिवर्सल टाइटल रिटेन करने की 4 बड़ी वजह

द हर्ट बिजनेस को ज्वाइन करेंगे अपोलो क्रूज़

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 में अपोलो क्रूज़ का प्रदर्शन अच्छा रहा लेकिन अंतिम क्षणों में वो बॉबी लैश्ले के खिलाफ मुकाबले को हार बैठे थे। पिछले कुछ हफ्तों में WWE ने ये बात सामने लाने की कोशिश की है कि ज्यादा मेंबर्स के होने से किसी टीम की ताकत ज्यादा होती है।

अब क्लैश ऑफ चैंपियंस की हार के बाद क्रूज़ के पास शायद ही द हर्ट बिजनेस को ज्वाइन करने के अलावा कोई विकल्प बचा हो। इससे वो रेट्रीब्यूशन के खिलाफ द हर्ट बिजनेस की जीत में भी अहम भूमिका निभा पाएंगे।

सैथ रॉलिंस, अलाया को विलन बनाने की कोशिश करेंगे

इन दिनों सैथ रॉलिंस, मिस्टीरियो फैमिली के सबसे बड़े दुश्मन बने हुए हैं। डॉमिनिक मिस्टीरियो के इन रिंग डेब्यू के बाद अब रे मिस्टीरियो की बेटी अलाया इस स्टोरीलाइन में अहम भूमिका निभाती नजर आ रही हैं।

WWE ने Raw में मर्फी और अलाया के लव एंगल के शुरू होने के पुख्ता संकेत दिए हैं। लेकिन कहीं ना कहीं मर्फी और अलाया का ये एंगल रॉलिंस को पसंद नहीं आ रहा है। इसलिए इस हफ्ते Raw में सैथ, अलाया को विलन बनाकर अपने परिवार को धोखा देने के लिए मना सकते हैं।

द फीन्ड, रैंडी ऑर्टन से बदला लेने आएंगे

youtube-cover

ये बात अब किसी से छुपी नहीं है कि इस साल होने वाला WWE ड्राफ्ट अब ज्यादा दूर नहीं रह गया है। इससे पहले हम ड्राफ्ट के बारे में आगे बात करें, ऊपर दिए गए वीडियो में आप जान सकते हैं कि रैंडी ऑर्टन ने ब्रे वायट के साथ काम करने को लेकर क्या प्रतिक्रिया दी थी।

अभी तक द फीन्ड ने उन सुपरस्टार्स को निशाना बनाया है जो ब्रे वायट के पूर्व दुश्मन रहे हैं। इस दौरान एलेक्सा ब्लिस उनका साथ देती नजर आने वाली हैं, जिनके कैरेक्टर में पिछले कुछ हफ्तों में कई बड़े बदलाव देखने को मिलते रहे हैं।

हालांकि अभी रैंडी ऑर्टन Raw और वायट Smackdown में हैं लेकिन WWE ड्राफ्ट के मद्देनजर ये कहना गलत नहीं होगा कि इनमें से कोई एक सुपरस्टार एक से दूसरी ब्रांड में जा सकता है। कई साल पहले ऑर्टन ने वायट का घर जला दिया था और द फीन्ड उसी का बदला लेने के लिए ऑर्टन को अपना अगला निशाना बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों क्लैश ऑफ चैंपियंस में ड्रू मैकइंटायर ने WWE चैंपियनशिप को रिटेन किया

Quick Links

App download animated image Get the free App now