Create
Notifications

5 शानदार चीजें जो Raw और SmackDown में होने वाले ड्राफ्ट के दौरान हो सकती है

जॉन मॉरिसन
जॉन मॉरिसन
Ashutosh Singh

हैल इन ए सैल पीपीवी के बाद सभी फैंस की निगाह WWE के अगले ड्राफ्ट पर टिक गई है। WWE के दोनों शो रॉ और स्मैकडाउन का सीजन प्रीमियर एपिसोड हो गया है।

एक तरफ जहां रॉ को हमेशा से ही कंपनी का फ्लैगशिप शो माना जाता है, वहीं स्मैकडाउन भी फॉक्स स्पोर्ट्स पर प्रसारित होने के बाद अब ज्यादा फैंस तक पहुंच पा रहा है। ऐसे में सबकी निगाह इस बार ड्राफ्ट पर लग गई है क्योंकि फॉक्स स्पोर्ट्स स्मैकडाउन में कई बड़े स्टार्स को चाहता है लेकिन डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ में भी कई स्टार्स को रखना चाहेगी। तो आइये जानते है कि इस बार ड्राफ्ट में 5 बड़े सरप्राइज फैंस को देखने को मिल सकते हैं:

#5 मैट रिडल को NXT से स्मैकडाउन में बुलाया जा सकता हैं

मैट रिडल पिछले कुछ समय से लगातार फैंस की निगाह में बने हुए हैं। वो लगतार पूर्व वर्ल्ड चैंपियन गोल्डबर्ग पर निशाना साध रहे हैं। समरस्लैम में गोल्डबर्ग के मैच के भी रिडल ने उनका काफी ज्यादा मजाक उड़ाया था। इसके अलावा वो एक इंटरव्यू में ये साफ़ कर चुके है कि वो आने वाले समय में WWE चैंपियन लैसनर से एक बार जरूर मुकाबला करना चाहेंगे और उन्हें रिटायर करना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें: ब्रे वायट के Hell in a Cell में यूनिवर्सल चैंपियनशिप ना जीतने का कारण आया सामने

इस वजह से अगर फैंस आने वाले ड्राफ्ट में रिडल को ब्लू ब्रांड में देख लें तो कोई बड़ी बात नहीं होगी। वहीं उनके ब्लू ब्रांड में होने से फॉक्स स्पोर्ट्स को एक और बड़ा नाम शो पर मिल जाएगा क्योंकि रिडल कुछ समय तक MMA की रिंग में भी नजर आ चुके हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 रॉ में जॉन मॉरिसन वापसी कर सकते हैं

पिछले कुछ समय से WWE रॉ में एक ऐसे स्टार की तलाश कर रहा है जो शो में अपर मिड कार्ड स्टार्स की भूमिका को निभा कर सके। इस समय इस भूमिका को एजे स्टाइल्स निभा रहें हैं और वो इस समय यूएस चैंपियन हैं। ऐसे में अगर आने वाले समय में रॉ में जॉन मॉरिसन की वापसी होती है तो वो इस भूमिका को बेहद आसानी से निभा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो द फीन्ड को हराकर उनके खौफ को खत्म कर सकते हैं

उनके अपर मिड कार्ड में आने की वजह से WWE के पास एजे स्टाइल्स जैसे बड़े स्टार्स को एक बार फिर से मेन इवेंट सीन में पुश करने का मौका होगा। इसके अलावा अगर मॉरिसन, द मिज़ के साथ एक बार फिर से टैग टीम बनाते हैं तो भी फैंस को टैग टीम डिवीजन में कई यादगार मैच और फ्यूड देखने को मिल सकते हैं।

#3 मिड कार्ड के चैंपियंस ब्रांड बदल सकते है

एजे स्टाइल्स इस समय रॉ के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। उनके शो में होने की वजह से कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज जैसे स्टार्स भी लगातार शो में नजर आ रहें हैं। ऐसे में अगर वो आने वाले समय में स्मैकडाउन में ड्राफ्ट होते है तो उनके पास एक बार फिर से मेन इवेंट सीन में आने का मौका होगा। इसके अलावा नाकामुरा कुछ समय के लिए रॉ में नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: विंस मैकमैहन के अलावा ब्रॉक लैसनर के कैरेक्टर को लेकर फैसले करने वाले शख्स का नाम सामने आया

स्टाइल्स अगर स्मैकडाउन में आते है तो फैंस को कई ड्रीम फ्यूड ही देखने को मिल सकता है क्योंकि स्टाइल्स इस समय हील की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा नाकामुरा के पास सभी एक बार फिर से विंस को प्रभावित करने का मौका होगा।

#2 द न्यू डे अलग हो जाए

एक ग्रुप के रूप में न्यू डे ने सबकी कुछ हासिल कर लिया है। वो प्रो-रेसलिंग के इतिहास के सबसे सफल और फेमस ग्रुप में से एक हैं। ऐसे में अब तीनों स्टार्स आने वाले समय में अलग-अलग हो सकते हैं। कोफ़ी हाल ही में लैसनर के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप हार गए हैं जिस वजह से वो अब आने वाले समय में एक बार फिर से मिड कार्ड में नजर आ सकते हैं।

वहीं अगर ये ग्रुप टूटता है तो बिग ई एक बार फिर से खुद को सिंगल्स स्टार्स के रूप में साबित कर सकते हैं जबकि जेवियर वुड्स को WWE 205 लाइव में ड्राफ्ट कर सकता है, जहां पर उनके होने से शो को स्टार पॉवर मिल जाएगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE आने वाले समय में किस तरह से न्यू डे को बुक करता हैं।

#1 पॉल हेमन और लैसनर की जोड़ी को भी अलग कर दिया जाए

पॉल हेमन पिछले कुछ समय से रॉ शो को कंट्रोल कर रहें हैं। वहीं लैसनर इस समय स्मैकडाउन में हैं, जहां पर वो एरिक बिशफ के लिए काम करेंगे। ऐसे में अगर WWE आने वाले समय में हेमन और लैसनर को भी अलग कर दे तो ये कोई हैरानी वाली बात नहीं होगी।

ये भी पढ़ें: सिंह ब्रदर्स ने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को दिया WWE में आने का ऑफर

हालांकि इन दोनों ही स्टार्स के एक-दूसरे के बिना फैंस के लिए निराशाजनक हो सकता है क्योंकि लैसनर अपने करियर की शुरुआत से ही पॉल के साथ जुड़े हैं। उनकी की देखरेख में वो इस समय कंपनी के सबसे बड़े स्टार बने हैं। लेकिन WWE लैसनर के मैनेजर के रूप में एरिक बिशफ को बुक कर सकता है। ऐसे में ये दोनों शो में सबसे बड़े हील की भूमिका में भी नजर आ सकते हैं।

Edited by Ishaan Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...