Create
Notifications

5 चीज़ें जो WWE को Raw के अगले एपिसोड में जरुर करनी चाहिए 

रॉ मजेदार होगी
रॉ मजेदार होगी
JITENDRA SINGH

डब्लू डब्लू ई (WWE) के आने वाले रॉ और स्मैकडाउन लाइव शो के एपिसोड मैडिसन स्क्वॉयर गार्डन में आयोजित होंगे। बहुत से रेसलिंग फैंस मैडिसन स्क्वॉयर गार्डन को स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बहुत ही बड़ा स्थान मानते हैं। इस वजह से कंपनी की पूरी कोशिश रहेगी कि वह फैंस को एक बढ़िया शो दे।

रॉ के इस एपिसोड को मजेदार बनाने के लिए कंपनी बहुत से अच्छे सैगमेंट बुक करेगी। कुछ समय से WWE रॉ और स्मैकडाउन लाइव के बहुत ही बढ़िया एपिसोड दे रही है और अब फैंस की कंपनी से उम्मीदें और बढ़ गई है।

WWE रॉ के इस एपिसोड को बढ़िया बनाने के लिए इस आर्टिकल में दिए गए इन 5 सैगमेंट को जरुर बुक करना चाहिए है।

यह भी पढ़े: SmackDown के फॉक्स चैनल पर जाने की वजह से रैने यंग को मिला नया शो

# 5 लूचा हाउस पार्टी हील बन जाए और डोमिनिक बचाए

रॉ के आने वाले एपिसोड में रे मिस्टीरियो बनाम ग्रैन मेटलिक का एक मैच देखने को मिलेगा। कुछ सप्ताह पहले मिस्टीरियो संन्यास के संकेत दे चुके थे लेकिन उनके बेटे डोमिनिक ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया था। इस वजह से यह अफवाह निकलकर सामने आई थी कि जल्द ही रे मिस्टीरियो और डोमिनिक दोनों मिलकर एक टैग टीम बना सकते हैं।

द लूचा हाउस पार्टी ने अपने मेन रोस्टर डेब्यू के बाद से लेकर अबतक कुछ खास अच्छा काम नहीं किया है। WWE ने अधिकतर इन रेसलर्स के मैच लार्स सुलिवन के साथ तय किये और इन मैच में द लूचा हाउस पार्टी टीम के सभी मेंबर को हार का सामना करना पड़ा है।

इसलिए कंपनी को इस टीम को एक हील टर्न देना चाहिए और इसके लिए WWE रॉ में होने वाले रे मिस्टीरियो बनाम ग्रैन मेटलिक मैच में रे को जीतने दें। इस बात से नाराज होकर द लूचा हाउस पार्टी रे मिस्टीरियो पर अटैक करे और तबतक मारते रहे जब तक उनका बेटा डोमिनिक उन्हें बचाने न आ जाए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस के बीच टकराव

WWE द्वारा बनाई गई यह एक ऐसी स्टोरीलाइन है जिसे हमने पुराने समय में कई बार देखा है और सभी फैंस को उम्मीद है कि इस बार ऐसा नहीं होगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस बहुत ही बढ़िया टैग टीम हैं और यही वजह है कि वे रॉ टैग टीम चैंपियंस हैं। लेकिन इसी के साथ ही स्ट्रोमैन की नजर सैथ रॉलिंस के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर भी है।

यह भी पढ़े: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें गलती से बड़ा पुश मिला और 2 सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने खुद पुश दिया

बहुत से फैंस का मानना है कि WWE के आने वाले पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस में इन दोनों सुपरस्टार द्वारा दो मैच लड़ना सही नहीं है क्योंकि इस वजह से मेन रोस्टर के अंदर मौजूद काबिल कई टैग टीम जैसे एओपी, वाइकिंग रेडर्स को मौका नहीं मिल पा रहा है। इस एपिसोड के अंदर किसी मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन के हील टर्न लेने से टैग टीम टाइटल्स ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस हार जाए और कोई नई टीम चैंपियन बने तो यह बहुत ही मजेदार होगा।

#3 रिकोशे को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया जाए

WWE के एरिना में मौजूद सभी फैंस तब चौंक गए जब रिकोशे ने किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट में ड्रू मैकइंटायर को हरा दिया क्योंकि अधिकतर फैंस का मानना था कि इस टूर्नामेंट को मैकइंटायर जीत सकते हैं। रॉ के आने वाले एपिसोड में हमे एक ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलेगा और इस मैच का हिस्सा रिकोशे, समोआ जो और बैरन कॉर्बिन होंगे।

यह भी पढ़े:सगाई के बाद सैथ रॉलिंस ने बैकी लिंच की तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

मैकइंटायर रिकोशे से अपनी हार का बदला लेने के लिए इस मैच के अंदर इंटरफेयर कर सकते हैं। मैकइंटायर के इंटरफेयर करने की वजह रिकोशे यह मैच हार जाए और इसकी वजह से क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में इन सुपरस्टार के बीच एक मैच देखने को मिले।

इस ट्रिपल थ्रेट मैच को समोआ जो जीत सकते हैं और इनका सामना आने वाले समय में चैड गेबल के साथ हो सकता है।

#4 यूनिवर्सल चैम्पियनशिप मैच में कुछ नया शामिल किया जाए

रॉ के पिछले कई एपिसोड में यह देखने को मिला है कि एजे स्टाइल्स और उनकी टीम ''ओसी'' यूनिवर्सल चैंपियनशिप के इर्दगिर्द घूमते हुए दिख रहे हैं। हाल ही में एजे स्टाइल्स ने यह बयान दिया था कि उन्हें यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के साथ-साथ यूनिवर्सल चैंपियन भी होना चाहिए। एजे, द आर्किटेक्ट और ब्रॉन स्ट्रोमैन इन रेसलर्स की रिंग में स्किल्स के साथ ही प्रोमो स्किल्स भी बहुत बढ़िया है।

यह भी पढ़े:विंस मैकमैहन द्वारा सैथ रॉलिंस के ऊपर भरोसा करने की 3 बड़ी वजह

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में सैथ रॉलिंस दो मैच लड़ने वाले हैं। उनके पास जो स्टैमिना है वह एजे स्टाइल्स के पास भी और WWE हर बार पीपीवी से पहले कुछ ऐसा करती है कि उसे सभी रेसलिंग फैंस की पीपीवी में दिलचस्पी और बढ़ जाती है। इन सभी वजह से इस बात की बहुत संभावना है कि एजे भी यूनिवर्सल टाइटल के मैच में शामिल हो सकते हैं।

# 1 द फीन्ड का खुलासा

हाल में यह अफवाह निकलकर सामने आ रही है कि ब्रे वायट स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन पर रॉ के एपिसोड में अटैक कर सकते हैं। इससे ब्रे को हैल इन ए सेल पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच की स्टोरीलाइन में डाला जा सकता है। WWE में अभी ब्रे वायट का नया कैरेक्टर द फीन्ड सबसे अच्छी चीज में से एक है।

यह भी पढ़े: WWE न्यूज़: द अंडरटेकर की टीवी पर वापसी की तारीख सामने आई

ब्रे वायट की फैमिली में ल्यूक हार्पर को लिया जा सकता है क्योंकि इस समय उनके पास करने के लिए कुछ नहीं है। कॉन्ट्रैक्ट साइन वाले सैगमेंट में ब्रे जब स्टोन कोल्ड पर अटैक करेंगे तो उनके साथ कोई बैकअप जरुर होना चाहिए क्योंकि स्टोन कोल्ड के साथ रिंग में उनकी मदद करने के लिए सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन भी होंगे।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...