Create

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE Hell in a Cell 2021 में हो सकती हैं

WWE
WWE

WWE का अगला पीपीवी काफी ज्यादा अहम रहने वाला है। हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) के लिए WWE ने पूरी तैयारी कर ली है। इस इवेंट के लिए अबतक सिर्फ 5 मैच तय हुए हैं और अभी स्मैकडाउन (SmackDown) का एक एपिसोड बाकी है। बाद में इस इवेंट के लिए अन्य मुकाबले भी तय किये जा सकते हैं। Hell in a Cell का आयोजन हर साल अक्टूबर के महीने में होता था।

इसके बावजूद WWE ने 2021 में बदलाव किये। अब यह इवेंट जून में देखने को मिल रहा है। Hell in a Cell 2020 काफी सफल रहा था और उसे सालों तक प्रशंसकों द्वारा याद रखा जाएगा। अब WWE पर दबाव होगा क्योंकि उन्हें इस इवेंट को भी खास बनाना पड़ेगा। सभी की इस इवेंट से काफी उम्मीदें हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Hell in a Cell 2021 में जीत दर्ज करने से फायदा नहीं होगा

अगर WWE को Hell in a Cell 2021 को खास और यादगार बनाना है तो उन्हें कुछ शॉक्स और सरप्राइज प्लान करने होंगे। इससे इवेंट सभी के बीच चर्चा का विषय बन जाएगा और कंपनी को भी फायदा होगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो Hell in a Cell में हो सकती हैं।

5- Hell in a Cell में द फीन्ड वापसी करें और एलेक्सा ब्लिस की हार हो

एलेक्सा ब्लिस और द फीन्ड पहले साथ दिखाई देते थे और लग रहा था कि उनकी जोड़ी मिलकर काफी सफलता हासिल करेंगी। इसके बावजूद WrestleMania 37 में सभी को बड़ा सरप्राइज मिला। एलेक्सा ब्लिस ने द फीन्ड को धोखा दे दिया था और इस वजह से उनकी बड़ी हार हुई थी।

ये भी पढ़ें:- Hell in a Cell में होगा रोमन रेंस का खतरनाक मैच, WWE लैजेंड के खिलाफ डिफेंड करेंगे अपनी चैंपियनशिप

इसके बाद से द फीन्ड दिखाई नहीं दिए हैं। खैर, Hell in a Cell में उनकी वापसी होने के चांस रहेंगे क्योंकि एलेक्सा ब्लिस और शायना बैजलर के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। इस मैच में द फीन्ड वापसी करते हुए एलेक्सा ब्लिस पर बुरी तरह हमला कर सकते हैं। उनकी यह वापसी काफी शॉकिंग रहेगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- एलेक्सा ब्लिस की जीत हो और शायना बैजलर उनकी गुलाम बन जाएं

एलेक्सा ब्लिस और शायना बैजलर के मुकाबले में अगर द फीन्ड की वापसी का प्लान नहीं है तो WWE अन्य तरीकों से सभी को चौंका सकता है। इस मुकाबले में एलेक्सा ब्लिस की जीत के चांस सबसे ज्यादा दिखाई दे रहे हैं और वो आसानी से विजेता बन सकती हैं। पिछले कुछ समय में देखा गया है कि ब्लिस सभी को सम्मोहित कर लेती हैं।

एलेक्सा ब्लिस से मैच हारने के बाद अगर शायना बैजलर उनकी गुलाम बन जाती हैं और उनकी सारी बातें सुनने लगती हैं तो ये बड़ा सरप्राइज होगा। इससे Hell in a Cell पीपीवी सभी के बीच चर्चा का विषय बन जाएगा। WWE अपने फैंस को चौंकाने के लिए बड़ा निर्णय ले सकता है।

3- कोफी किंग्सटन का हील टर्न हो

MVP काफी समय से कोफी किंग्सटन को अपने साथ जुड़ने और हील टर्न के लिए मजबूर कर रहे हैं। इसके बावजूद किंग्सटन ने अब तक बेबीफेस रहने का ही निर्णय लिया है। कोफी ने न्यू डे के सदस्य के रूप में पहले भी हील कैरेक्टर में काम किया है। वो एक बार फिर हील बनकर सभी को चौंका सकते हैं।

वो Hell in a Cell मैच में इंटरफेयर करते हुए ड्रू मैकइंटायर पर हमला कर सकते हैं और बॉबी लैश्ले की मदद कर सकते हैं। इससे सभी फैंस को सरप्राइज मिलेगा। साथ ही ड्रू मैकइंटायर और कोफी किंग्सटन के बीच दुश्मनी की शुरुआत होगी। देखा जाए तो WWE को जबरदस्त फायदा होगा।

2- साशा बैंक्स वापसी करें

SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका ब्लेयर और बेली के बीच मैच देखने को मिलेगा। दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी का अंत Hell in a Cell पीपीवी से देखने को मिल सकता है। बियांका ब्लेयर के चैंपियनशिप को रिटेन करने के ज्यादा चांस रहेंगे। मैच के बाद बैंक्स की वापसी हो सकती है।

साशा बैंक्स वापसी करते हुए बियांका ब्लेयर पर हमला कर सकती हैं। अब इस सुपरस्टार का हील टर्न होना चाहिए। साशा बैंक्स WrestleMania 37 के बाद से ही WWE में दिखाई नहीं दी हैं। खैर, अब बड़े इवेंट में टाइटल मैच के बाद दिग्गज विमेंस सुपरस्टार वापसी कर सकती हैं और अपने फैंस को शॉक दे सकती हैं।

1- ब्रॉक लैसनर वापसी करते हुए बॉबी लैश्ले को चैलेंज करें

बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच देखने को मिलेगा। इस मुकाबले के बाद सभी प्रशंसकों को सरप्राइज मिल सकता है। उम्मीद लगाई जा रही है कि बॉबी लैश्ले अपने WWE टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन कर लेंगे। मैच के बाद ब्रॉक लैसनर वापसी करते हुए फैंस को सरप्राइज कर सकते हैं।

लैसनर ने WWE में अपना अंतिम मुकाबला WrestleMania 36 में लड़ा था। इसके बाद से अब तक यह दिग्गज WWE के एक्शन से दूर रहे हैं। बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच हर कोई मैच देखना चाहेगा। ब्रॉक लैसनर वापसी करते हुए बॉबी लैश्ले के सामने आ सकते हैं और बड़ा मुकाबला टीज़ कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Hell in a Cell 2021: शो से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment