Create

5 चीजें जो ब्रॉक लैसनर WWE में वापस आने के बाद कर सकते हैं

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस
ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस
Neeraj sharma

कयास लगाए जा रहे हैं कि ब्रॉक लैसनर अगले साल WWE में वापसी कर सकते हैं। अभी तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि वो कब वापसी करेंगे। संभावनाएं अधिक हैं कि लाइव क्राउड के वापस आने के बाद एक बार उनकी रिंग में एंट्री देखने को मिल सकती है।

रॉयल रंबल 2021 और रेसलमेनिया 37 द बीस्ट की वापसी के लिए सबसे बेहतर इवेंट नजर आते हैं। क्योंकि इन्हीं इवेंट्स में अक्सर दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी देखी जाती है और यहीं से ये तय होता है कि उनका नया सीजन कैसा रहने वाला है।

ये भी पढ़ें: WWE के फिनिशिंग मूव्स से जुड़ी 5 दिलचस्प कहानियां

इस बात में कोई संदेह नहीं कि WWE में पिछले एक साल में अच्छी स्टार पावर वाले सुपरस्टार्स की कमी आई है।

फैंस को भी उम्मीद होगी कि लैसनर जरूर कंपनी में वापस आएं जिससे WWE के प्रोडक्ट में सुधार आ सके। इसलिए आइए जानते हैं उन 5 चीजों के बारे में जो ब्रॉक लैसनर को WWE में वापसी के बाद जरूर करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में द ग्रेट खली के अच्छे दोस्त हैं

Royal Rumble 2021 में हो सकता है ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर रीमैच

इस समय RAW की व्यूअरशिप संघर्षपूर्ण दौर से गुजर रही है, जिसका सबसे ज्यादा भार फिलहाल WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर पर है। ब्रॉक लैसनर वापसी के बाद रेसलमेनिया 36 में मिली हार का जरूर बदला लेने की कोशिश करेंगे।

इस स्टोरीलाइन से ना केवल मैकइंटायर एक बेहतर चैंपियन बन पाएंगे, बल्कि RAW की रेटिंग्स में सुधार होगा और रेड ब्रांड को ज्यादा स्टार पावर भी मिलेगी।

रेसलमेनिया में इनका मैच पूरे 5 मिनट भी नहीं चल पाया था। लेकिन दोनों सुपरस्टार्स एक लंबा और एक्शन से भरपूर मुकाबला लड़ने में पूरी तरह सक्षम हैं और फैंस भी इसी तरह के खतरनाक मैच को देखने के इच्छुक हैं।

इसलिए WWE को लैसनर vs मैकइंटायर रीमैच को जरूर बुक करना चाहिए, जिससे कंपनी को भी फायदा हो सके।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने फिल्मों में अपने फिनिशिंग मूव्स का इस्तेमाल किया

वापसी पर ब्रॉक लैसनर Royal Rumble विजेता बन सकते हैं

रॉयल रंबल मैचों में हर बार दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी और कई सरप्राइज़ एंट्री भी देखने को मिलती हैं। ब्रॉक लैसनर भी ऐसा ही कुछ करते हुए फैंस को चौंका सकते हैं।

RAW और SmackDown, दोनों में ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जो लैसनर के लिए अच्छे प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं। वहीं अगर वो रॉयल रंबल विजेता भी बने तो जाहिर तौर पर वो रेसलमेनिया 37 के बड़े चैंपियनशिप मैच में जगह बना लेंगे।

बॉबी लैश्ले के साथ ड्रीम मैच हो सकता है

ऐसी संभावनाएं हैं कि ब्रॉक लैसनर रॉयल रंबल को मिस कर सीधे रेसलमेनिया 37 में वापसी कर सकते हैं। ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जिन्हें दुनिया भर के लोग लैसनर के खिलाफ रिंग में उतरते देखना चाहते हैं, इन्हीं में से एक नाम बॉबी लैश्ले का भी है।

दोनों MMA बैकग्राउंड से आते हैं, लैश्ले भी इस मैच के होने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। लैश्ले को फिलहाल अच्छा मोमेंटम प्राप्त है और इस ड्रीम मुकाबले के लिए शायद इससे बेहतर समय कोई नहीं हो सकता।

WWE चैंपियनशिप ट्रिपल थ्रेट मैच के बिल्ड-अप में शामिल हो सकते हैं

संभावनाएं अत्यधिक हैं कि वापसी के तुरंत बाद ब्रॉक लैसनर को WWE या यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में ही शामिल किया जाएगा। फिलहाल कीथ ली को मौजूदा WWE चैंपियन के रेसलमेनिया 37 के लिए सबसे बेहतर प्रतिद्वंदी के तौर पर देखा जा रहा है।

लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार रेसलमेनिया 37 में मैकइंटायर vs ली vs लैसनर WWE चैंपियनशिप ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिल सकता है।

पॉल हेमन की वजह से रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी शुरू हो सकती है

ब्रॉक लैसनर के WWE से बाहर जाने से सबसे ज्यादा फायदा रोमन रेंस को पहुंचा है, क्योंकि लैसनर के एडवोकेट रहे पॉल हेमन अब रोमन के साथ जा जुड़े हैं। पॉल ने ही मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन को बड़ा हील सुपरस्टार बनने में मदद की है।

ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि द बीस्ट, हेमन द्वारा पाला बदलने से खुश नहीं होंगे। इसलिए पॉल हेमन की सेवाएं पाने के लिए लैसनर ट्राइबल, चीफ रोमन रेंस को सबक सिखाने के लिए आगे आ सकते हैं।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...