Create
Notifications
Advertisement

5 चीज़े जो इस हफ्ते WWE RAW, NXT, और SmackDown शो में हो सकती हैं 

This week could get very exciting
ANALYST
Modified 04 Jan 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE 2021 को यादगार बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता है। इसी वजह से साल के पहले रॉ (RAW) शो को WWE ने बेहद अच्छी तरह से बुक किया था। आने वाले शो के लिए भी WWE ने कुछ बड़े ऐलान कर दिये है। आने वाले RAW शो में कीथ ली (Keith Lee) WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) को चैलेंज करेंगे। जबकि NXT के शो के लिए भी NXT चैंपियनशिप और नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच की घोषणा कर दी गई है।

ये भी पढ़ें: WWE लैजेंड अंडरटेकर को लेकर एजे स्टाइल्स ने दिया बड़ा बयान

इसके अलावा SmackDown शो में भी रोमन रेंस और केविन ओवेंस के फ्यूड को लेकर फैंस काफी ज्यादा दिलचस्पी ले रहे है। पिछले हफ्ते के शो में रोमन रेंस ने एक बार फिर से केविन ओवेंस पर पूरी तरह से हमला करके उन्हें घायल कर दिया था। वहीं आने वाले शो में आईसी चैंपियन बिग ई भी अपना टाइटल अपोलो क्रूज के खिलाफ डिफेंड करेंगे। तो आइये जानते है कि आने वालों RAW, NXT, और SmackDown शो में कौन सी 5 बड़ी बातें हो सकती है:

#5 WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन "द फीन्ड" ब्रे वायट के खिलाफ अपने फिउड को खत्म होने का ऐलान कर सकते हैं

TLC पीपीवी के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन का सामना "द फीन्ड" ब्रे वायट से हुआ था। इस मैच में रैंडी ने "द फीन्ड" ब्रे वायट को आग में जला कर जीत हासिल की थी।

इस मैच के बाद से ही ब्रे WWE में नजर नहीं आ रहें है। जबकि इस मैच के बाद एलेक्सा ब्लिस ने भी RAW में रैंडी को डराने की कोशिश की थी लेकिन उन्हें कोई भी असर नहीं पड़ा था।

ये भी पढ़े: 5 बड़े मौके जब WWE Royal Rumble में सुपरस्टार्स ने चैंपियनशिप जीती

इस वजह से अब वो RAW में आ कर अपने और "द फीन्ड" ब्रे वायट के बीच जारी फिउड को खत्म करने की भी घोषणा कर सकते हैं। उनके इस ऐलान के बाद ये फिउड और ज्यादा दिलचस्प हो जाएगा क्योंकि अभी भी ब्रे वायट ने रिंग में वापसी नहीं की है। 

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Published 04 Jan 2021, 18:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now