Create
Notifications

5 बड़ी चीजे़ं जो WWE इस हफ्ते Raw, SmackDown और NXT के लिए प्लान कर रहा है      

WWE
WWE
JITENDRA SINGH

WWE वर्तमान समय में अपने सभी टीवी शो और पीपीवी का आयोजन परफॉर्मेंस सेंटर में कर रही है। कंपनी और सभी प्रो रेसलिंग फैंस इस महीने आयोजित होने वाले बैकलैश पीपीवी 2020 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस इवेंट लिए अभी तक 5 मैच बुक किए जा चुके हैं। NXT ब्रांड के भी NXT टेकओवर: इन योर हाउस पीपीवी का सफलतापूर्वक आयोजन किया जा चूका है।

ये भी पढ़ें:- द अंडरटेकर के 3 बड़े WWE ड्रीम मैच जो WrestleMania में कभी नहीं हुए

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़ी चीजों के बारें में बात करेंगे जो रॉ, स्मैकडाउन और NXT ब्रांड में देखने को मिल सकती है।

5- WWE सुपरस्टार एंगल गार्जा को बैकलैश पीपीवी 2020 के लिए बड़ा मैच मिले

कुछ सप्ताह पहले आयोजित हुए रॉ ब्रांड के एपिसोड में अपोलो क्रूज और एंड्राडे के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। यह मैच बहुत अच्छा था और इस मैच में दोनों ही रेसलर्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। इस मैच में अपोलो ने सभी प्रो रेसलिंग फैंस को चौंकाते हुए जीत हासिल की थी और मेन रोस्टर में पहली बार बड़ा टाइटल अपने नाम किया।

पिछले सप्ताह आयोजित हुए रॉ ब्रांड के एपिसोड में केविन और अपोलो ने मिलकर एंड्राडे एवं एंजल गार्जा (Angel Garza) के साथ टैग टीम मैच लड़ा था। इस मैच में अपोलो और केविन की टीम को जीत मिली थी। पिछले कुछ समय से कंपनी एंड्राडे को पुश नहीं दे रही है और इस वजह से क्रिएटिव टीम को उस चैंपियन अपोलो के लिए नए विरोधी की तलाश करनी चाहिए। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि एंजल गार्जा हो सकते है। एंजल बहुत काबिल रेसलर्स और इस वजह से इस सप्ताह होने वाले रॉ में इन्हें बैकलैश पीपीवी 2020 में US चैंपियनशिप के लिए बड़ा मैच मिल सकता है।

ये भी पढ़े: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने क्रिएटिव टीम के बेहतरीन आइडिया को ठुकरा दिया

4- WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन, क्रिश्चियन पर अटैक करें

इस सप्ताह आयोजित होने वाले रॉ के एपिसोड द पीप नामक शो का आयोजन होने वाला है और इस सैगमेंट को क्रिश्चियन होस्ट करेंगे। इस शो में स्पेशल गेस्ट ऐज होंगे। ऐज और क्रिश्चियन ने टैग टीम के रूप में बहुत अच्छा काम किया था। ऐज और रैंडी ऑर्टन के बीच बैकलैश पीपीवी में मैच देखने को मिलने वाला है। इस वजह से यह रैंडी पूर्व WWE चैंपियन ऐज के दोस्त और पूर्व टैग टीम पार्टनर क्रिश्चियन पर अटैक कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown में भीषण कार हादसे में बुरी तरह जख्मी हुए इलायस के फ्यूचर पर अपडेट सामने आया

3- NXT सुपरस्टार टिमोथी थैचर

WWE के NXT ब्रांड में टिमोथी थैचर का डेब्यू बहुत अच्छा था और इन्होंने अपने डेब्यू के कुछ समय बाद मैट रिडल के साथ मिलकर NXT टैग टीम चैंपियनशिप को भी डिफेंड किया। इस समय मैट स्मैकडाउन ब्रांड का हिस्सा है और इस वजह टिमोथी थैचर NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कीथ ली पर बैकस्टेज में अटैक कर सकते हैं।

2- रिया रिप्ली स्मैकडाउन ब्रांड में आ सकती हैं

रिया रिप्ली अभी तक NXT ब्रांड में बहुत अच्छा काम किया है और इस वजह से यह दिग्गज विमेंस रेसलर इस सप्ताह स्मैकडाउन ब्रांड में आ सकती हैं। ब्लू ब्रांड में आने के बाद कंपनी इन्हें स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में शामिल कर सकती है ताकि फैंस को अच्छे और बेहतरीन मैच देखने को मिले।

ये भी पढ़ें:- 3 पूर्व US चैंपियंस जो कभी WWE टाइटल नहीं जीत पाए

1- WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को जीते

इस सप्ताह आयोजित होने वाले स्मैकडाउन ब्रांड के एपिसोड में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट का फाइनल मैच देखने को मिलने वाला है। यह मैच WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन के बीच होगा। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार यह मैच एजे स्टाइल्स जीत सकते हैं ताकि इस टाइटल की लोकप्रियता को फैंस के बीच बढ़ाया जा सके।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...