Create
Notifications

5 चीजें जो आपको ड्रू मैकइंटायर को मिलने वाले संभावित पुश के बारे में जरूर जाननी चाहिए

ड्रू मैकइंटायर और विंस मैकमैहन
ड्रू मैकइंटायर और विंस मैकमैहन
Neeraj sharma

ड्रू मैकइंटायर ने इसी सप्ताह रॉ में चोट से पूरे तरीके से उबरने के बाद अपना इन-रिंग रिटर्न किया था और आपको यह भी बता दें कि उनकी वापसी क्राउन ज्वेल पीपीवी में टीम फ्लेयर मेंबर के रूप में हुई है। अब ऐसा कहा जा रहा है कि स्कॉटिश साइकोपैथ को बड़ा पुश मिलने वाला है लेकिन डब्लू डब्लू ई(WWE) ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

मैकइंटायर पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रह चुके हैं और इस आर्टिकल में हम मैकइंटायर के इस पुश के बारे में ही चर्चा करने वाले हैं और अगर उन्हें चोट से पहले ही पुश मिलने वाला था, तो वो अभी तक कहाँ तक पहुँच चुके होते।

यह भी पढ़ें: ड्रू मैकइंटायर को टीम फ्लेयर का आखिरी मेंबर चुने जाने के 5 बड़े कारण

# चोट के कारण WWE द्वारा ड्रू मैकइंटायर को पुश करने में देरी लगी

youtube-cover

मौजूदा रोस्टर में ड्रू मैकइंटायर सबसे बेस्ट इन-रिंग परफ़ॉर्मर्स में से एक हैं और अगर उन्हें चोट नहीं लगती तो वो अभी तक कंपनी के सबसे बड़े हील सुपरस्टार्स में से एक बन चुके होते। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वो खुद को कई बार साबित कर चुके हैं लेकिन किस्मत ने अभी तक उनका साथ नहीं दिया है।

एक हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि अगर मैकइंटायर को पिछले महीने ही बड़ा पुश मिलने वाला था मगर चोट के कारण ऐसा नहीं हो सका। अगर वो चोट के साथ ही रिंग में उतरते तो उन्हें और भी अधिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता था।

खैर, अब वो पूरी तरह फिट हैं और वापसी भी कर चुके हैं, सबसे अच्छी बात तो यह है कि उन्हें पुश देने के प्लांस में WWE ने कोई बदलाव नहीं किया है। ड्राफ्ट में उन्हें रॉ का हिस्सा बनाया गया है और आने वाले समय में देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें यूनिवर्सल टाइटल फ्यूड में शामिल किया जाता है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट जीतने वाले थे ड्रू मैकइंटायर

किंग ऑफ द रिंग विजेता बैरन कॉर्बिन
किंग ऑफ द रिंग विजेता बैरन कॉर्बिन

चोट ने केवल ड्रू मैकइंटायर को पुश मिलने से ही नहीं रोका बल्कि किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट विजेता बनने से भी रोका है। उनकी चोट के कारण ही बैरन कॉर्बिन को इस टूर्नामेंट में जीत मिली जिन्होंने फाइनल में शॉर्टी जी (चैड गेबल) को हराया था।

सच कहें तो बैरन कॉर्बिन को इस टूर्नामेंट को जीतने से कोई खास फायदा नहीं पहुंचा है लेकिन मैकइंटायर विजेता बनते तो स्थिति कुछ अलग ही होती।

यह भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले नाम जो WWE में सीएम पंक को हरा चुके हैं

# द फीन्ड से पहले ड्रू मैकइंटायर को मिलने वाला था यूनिवर्सल टाइटल शॉट

सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर
सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर

कुछ सप्ताह पहले Wrestle Votes की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि ड्रू मैकइंटायर को जल्द ही यूनिवर्सल टाइटल शॉट मिलने वाला है। साथ ही साथ हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि द फीन्ड से पहले स्कॉटिश साइकोपैथ को यूनिवर्सल चैंपियन बनने का मौका मिलने वाला था।

एक अन्य रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि किंग ऑफ द रिंग विनर बनने के बाद मैकइंटायर सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज करने वाले थे लेकिन उनकी चोट के कारण यह मौका पहले द फीन्ड को मिल गया।

# चोटिल होने के बाद भी ड्राफ्ट के पहले चरण में रॉ में ड्राफ्ट कर दिया गया था

स्टैफनी मैकमैहन
स्टैफनी मैकमैहन

आपको याद दिला दें कि ड्रू मैकइंटायर चोट के कारण 7 सप्ताह तक रिंग से दूर रहे थे लेकिन चोटिल रहते भी उन्हें रॉ में ड्राफ्ट कर दिया गया था। यह दर्शाता है कि WWE उन्हें चोटिल होने के बाद भी मेन इवेंट सुपरस्टार के रूप में देख रही थी।

वैसे भी रॉ रोस्टर में बड़े हील सुपरस्टार्स की भारी कमी है और संभव ही मैकइंटायर इस भूमिका में फिट बैठते हैं। जिस तरह पहले राउंड में ही उन्हें ड्राफ्ट में शामिल किया गया था, यह किसी बड़े प्लान की ओर इशारा कर रहा था।

यह भी पढ़ें: 10 बड़े नाम जिन्हें रॉ और स्मैकडाउन का जनरल मैनेजर बनना चाहिए

# ड्रू मैकइंटायर के बड़े फैन हैं विंस मैकमैहन

ड्रू मैकइंटायर और विंस मैकमैहन
ड्रू मैकइंटायर और विंस मैकमैहन

WWE में सबसे मुश्किल कामों में से एक विंस मैकमैहन को अपने प्रदर्शन से इम्प्रेस करना है और ऐसा करने में कुछ ही रेसलर्स सफल हो पाते हैं। पिछले 1 साल में मैकइंटायर ने अच्छा प्रदर्शन किया है और खुद विंस मैकमैहन भी उनके काम से खासे प्रभावित रहे हैं।

वहीँ पॉल हेमन भी उन चुनिंदा अधिकारियों में से एक हैं जो इस स्कॉटिश स्टार रेसलर को पुश देना चाहते हैं और ये सभी चीजें दर्शाती हैं कि इस पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन को बहुत बड़ा पुश मिलने वाला है।

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...