5 चीजें जो ब्रे वायट के MITB पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद देखने को मिल सकती है

ब्रे वायट
ब्रे वायट

रेसलमेनिया 36 के बाद पहला पे-पर-व्यू मनी इन द बैंक है। इस इवेंट को लेकर फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित है क्योंकि इस इवेंट के अंदर फैंस को कई शानदार और दिलचस्प मैच देखने को मिलेंगे। इस पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच देखने को मिलेगा।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग के साथ हुए मैच में जीता था और इस टाइटल को इन्होंने पहली बार अपने नाम किया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपना डेब्यू वायट फैमिली के सदस्य के रूप में किया था। रेसलमेनिया के बाद आयोजित हुए स्मैकडाउन के पहले एपिसोड के मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और शिंस्के नाकामुरा के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच में वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियन ने जीत हासिल की थी और इसके बाद फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगेमेंट में ब्रे वायट ने कहा कि उनकी एक चीज़ है जो स्ट्रोमैन के पास है और वो है यूनिवर्सल टाइटल।

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़ी चीजों के बारे में बात करेंगे जो ब्रे वायट के यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के बाद देखने को मिल सकती है।

# 5 ब्रॉन स्ट्रोमैन को कंपनी पुश देना बंद कर दें

रेसलमेनिया 36 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच मैच बुक किया गया था लेकिन रोमन रेंस ने इस मैच से अपना नाम वापस ले लिया था क्योंकि रोमन रेंस स्मैकडाउन ब्रांड के टीवी शो की टेपिंग के दौरान अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। रोमन के नाम वापस लेने की वजह से कंपनी ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस मैच का हिस्सा बनाया ताकि फैंस को एक अच्छा मैच देखने को मिले।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को हराने वाले 5 बड़े रेसलर्स जिनके बारे में आपको पता नहीं होगा

अगर मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रे वायट मैच जीत जाते हैं तो शायद कंपनी ब्रॉन स्ट्रोमैन को पुश देना बंद कर दे क्योंकि कंपनी के पास ब्रॉन के लिए रेसलमेनिया 36 से पहले कोई बड़ा प्लान नहीं था। वर्तमान समय में अच्छी स्टोरीलाइन नहीं होने की वजह से शायद कंपनी उन्हें कुछ समय तक पुश न दे।

#4 रोमन रेंस बनाम ब्रे वायट का मैच बुक किया जाए

समरस्लैम पीपीवी 2020
समरस्लैम पीपीवी 2020

रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस और ब्रे वायट के बीच मैच बुक किया गया था लेकिन बाद में कंपनी ने इस प्लान को बदल दिया। यदि ब्रे वायट मनी इन द बैंक पीपीवी 2020 में चैंपियनशिप जीत जाते हैं तो कंपनी एक बार फिर रोमन और ब्रे वायट के बीच मैच बुक कर सकती है।

यह भी पढ़ें: 6 बड़े WWE रेसलर्स जिनकी लोकप्रियता चैंपियनशिप जीतने के बाद कम हो गई

रिपोर्ट्स के अनुसार रोमन रेंस कुछ महीनों तक टीवी पर दिखाई नहीं देंगे और अगर वह इस साल होने वाले समरस्लैम पीपीवी से पहले वापसी करते हैं तो कंपनी समरस्लैम इवेंट में इन दोनों रेसलर्स के बीच मैच बुक कर सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# 3 ब्रॉन स्ट्रोमैन हील टर्न लें

ब्रे वायट के नए गिमिक द फीन्ड से मैच हारने के बाद सैथ रॉलिंस, द मिज़ और डेनियल ब्रायन जैसे बड़े सुपरस्टार के गिमिक में बड़ा बदलाव देखने को मिला। यदि मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रे वायट चैंपियनशिप जीत जाए तो स्ट्रोमैन एक बार फिर हील टर्न ले सकते हैं। हील टर्न लेने के बाद कंपनी स्ट्रोमैन को ब्लू ब्रांड के किसी बेबीफेस सुपरस्टार के साथ फ्यूड में शामिल कर सकती है।

यह भी पढ़ें: WWE इतिहास में 10 सबसे छोटे WWE चैंपियनशिप रन

#2 ब्रे वायट और उनके खुद के गिमिक के बीच टकराव देखने को मिले

ब्रे वायट
ब्रे वायट

मनी इन द बैंक पीपीवी में होने वाले मैच में यदि ब्रे वायट खुद ब्रॉन स्ट्रोमैन को हरा दें तो ब्रे वायट और उनके नए गिमिक द फीन्ड के बीच टकराव देखने को मिल सकता है क्योंकि द फीन्ड गिमिक मेन रोस्टर में आने के बाद उन सभी रेसलर्स से बदला ले रहा है जिन्होंने ब्रे वायट को हराया है। ब्रे वायट आने वाले समय में सभी मैच द फीन्ड की मदद के बिना जीत जाए तो ब्रे को इस गिमिक की जरूरत नहीं होगी और इसके बाद कंपनी इन दोनों के बीच टकराव को किस प्रकार टीवी दिखाती है यह देखना मजेदार होगा।

#1 रॉ सुपरस्टार मनी इन द बैंक मैच जीत जाए

वर्तमान समय में WWE में ब्रे वायट के नए गिमिक जैसा कोई भी किरदार मौजूद नहीं है। इस वजह से हर कोई इस गिमिक को बहुत पसंद कर रहा है। अगर मनी इन द बैंक पीपीवी में रॉ ब्रांड का कोई सुपरस्टार मनी इन द बैंक लैडर मैच जीत जाए और इसके बाद वह सुपरस्टार ब्रे वायट के खिलाफ इस कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन करे तो यह देखना बहुत मजेदार होगा क्योंकि ब्रे वायट अपना अधिकतर समय फायरफ्लाई फन हाउस में रहते है। इस जगह के बारें में कोई भी नहीं जानते है।

यह भी पढ़ें: WWE द्वारा रिलीज किए गए 5 बड़े रेसलर्स जिन्होंने फिर वापसी कर चैंपियनशिप अपने नाम की