Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीज़ें जो WWE ने Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:39 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

इस हफ्ते रॉ की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है, एक्सट्रीम रूल्स की तैयारियां इससे बेहतर तरीके से अमल में नहीं लाई जा सकती थीं। 3 घंटे का शो कब ख़त्म हो गया पता ही नहीं चला, क्योंकि इसने शुरुआत से लेकर अंत तक दर्शकों को खुद से बांधे रखा।

चूंकि यह पॉल हेमन के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनने के बाद पहली रॉ थी, इसलिए इसका दिलचस्प होना तो तय था। पॉल फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे या नहीं, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। खैर, अभी तक के साप्ताहिक शोज़ को देखकर तो ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी कई मायनों में धमाकेदार होने वाला है।

हम ऐसी कुछ रहस्यमयी चीजें आपके सामने रखने वाले हैं जो WWE ने इस सप्ताह के रॉ एपिसोड में बताने की कोशिश की लेकिन काफी लोग उन्हें मिस कर गए।

# ब्रे वायट के इन-रिंग रिटर्न को लंबा खींचने की कोशिश की जा रही है

लगातार दूसरे सप्ताह रॉ में मिज की एंट्री के दौरान फायरफ़्लाई फनहाउस के कैरेक्टर को देखा गया। पिछले सप्ताह फैंस को 'एबी द विच' और इस एपिसोड में 'मर्सी द बज़ार्ड' के दर्शन हुए हैं। चाहे WWE इस तरह ब्रे वायट के इन-रिंग रिटर्न को लंबा खींच रही है लेकिन हम यह भी जानते हैं कि इसका नतीजा अच्छा ही निकलने वाला है।

अभी भी संभावनाएं हैं कि पूर्व WWE चैंपियन की वापसी को 2-3 सप्ताह और लंबा खींचा जा सकता है। दूसरी ओर एक्सट्रीम रूल्स की तैयारियां चरम पर हैं। अभी कई अन्य दिलचस्प मुक़ाबले इस मैच कार्ड में जुड़ने बाकी हैं। अगर वायट की एक्सट्रीम रूल्स में वापसी होती है तो यह कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 02 Jul 2019, 14:12 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...