Create
Notifications
Advertisement

5 बातें जो Raw के जरिए WWE ने इशारों-इशारों में बताई

एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस
एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस
Amit Shukla
ANALYST
Modified 13 Aug 2019
टॉप 5 / टॉप 10

रॉ पहले के मुकाबले काफी बेहतर था। अबतक ये होता रहा है कि स्मैकडाउन के सुपरस्टार रॉ का हिस्सा रहे हैं लेकिन इस हफ्ते सिर्फ तीन ही सुपरस्टार्स वाइल्ड कार्ड के ज़रिए शो में आए। इसका सीधा अर्थ है कि आनेवाले समय में वाइल्ड कार्ड रूल खत्म हो जाएगा और हेमन एरा की शुरुआत होगी। वैसे रॉ में हेमन के काम की एक छाप दिखी और ये मुमकिन है कि आनेवाले समय में उनका क्रिएटिव एंगल भी देखने को मिले।

इस हफ्ते रॉ का अंत हुआ एक चैंपियन बनाम चैंपियन मैच से जिसमें एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस आमने सामने थे। वैसे तो मैच का अंत वो नहीं था जिसकी उम्मीद थी लेकिन एक बात कंफर्म हुई कि कई अन्य रेसलर्स अब चैंपियनशिप मैच के हकदार होंगे।

ये भी पढ़ें: WWE में हुई अनदेखी 5 भावुक घटनाएं जिन्होंने सबकी आंखों में आंसू ला दिए

एक तरफ जहाँ ये कुछ पल थे तो वहीँ कुछ अन्य पलों से काफी कुछ जानने को मिला और इस आर्टिकल में हम उनके बारे में ही बात करने वाले हैं:

#5 किंग ऑफ़ द रिंग पॉल हेमन का आइडिया है

एक नई शुरुआत
एक नई शुरुआत

ये एक ऐसा इवेंट है जिसे चार साल के बाद सिर्फ पॉल हेमन ही लाने की कोशिश कर सकते थे। उन्होंने वापसी करते ही इसकी शुरुआत की। इसके ज़रिए उन सभी रेसलर्स को मौके दिए जाएंगे जो अबतक कुछ ख़ास काम नहीं कर सके हैं। इससे ना सिर्फ उनमें काम करने का ज़ज़्बा आएगा बल्कि कई अन्य रेसलर्स को भी फायदा होगा। ये भी उम्मीद की जा सकती है कि जिस तरह से इसके पिछले विजेताओं को फायदा मिला है, वही इस साल के विजेता को भी मिलेगा।

इस इवेंट में सोलह रेसलर्स होंगे जिनमें चैड गेबल, अली,रिकोशे, सिज़ेरो और समोआ जो शामिल है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 13 Aug 2019, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now