Create
Notifications

5 मौके जब WWE फैंस ने शो पर कब्जा कर लिया

रोमन रेंस
रोमन रेंस
ANALYST

WWE द्वारा आयोजित किए जाने वाले सभी रेसलिंग टीवी शो और पीपीवी में फैंस का अहम योगदान होता है क्योंकि फैंस की वजह से ही कंपनी का कोई शो बेहतरीन हो पाता है। WWE की क्रिएटिव टीम द्वारा तैयार किए जाने वाले अच्छे मैच और अच्छी स्टोरीलाइन की वजह से एरिना में मौजूद फैंस की कंपनी के शो में दिलचस्पी बनी रहती है।

वर्तमान समय में WWE हो या फिर AEW दोनों ही रेसलिंग कंपनी के लिए टीवी रेटिंग बहुत मायने रखती है क्योंकि टीवी रेटिंग की मदद से ही इन बड़ी रेसलिंग कंपनी को यह पता चल पाता है कि इनका शो अच्छा था या नहीं। इस समय कोरोना वायरस महामारी की वजह से WWE अपने सभी टीवी शो को परफॉर्मेंस सेंटर में आयोजित कर रही है और इन सेंटर में लाइव ऑडियंस न होने से टीवी पर रेसलिंग शो देखने वाले फैंस इन लाइव ऑडियंस को मिस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने सबसे ज्यादा समय तक WWE Money In The Bank ब्रीफकेस को अपने पास रखा

इस आर्टिकल में हम टीवी शो में होने वाले उन 5 बड़े मैच या सैगमेंट के बारें में बात करेंगे जिन्हें एरिना में मौजूद फैंस ने संभाला।

5 WWE द्वारा आयोजित रेसलमेनिया 33 के बाद रोमन का रॉ टीवी शो में प्रोमो

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रेसलमेनिया 33 में द अंडरटेकर और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच में सभी प्रो रेसलिंग को चौंकाते हुए रोमन रेंस ने जीत हासिल की थी। इस मैच में मिली जीत के बाद रोमन ने रेसलमेनिया 33 के बाद आयोजित हुए रॉ के पहले एपिसोड में एक प्रोमो कट किया था और इस प्रोमो के दौरान एरिना में मौजूद सभी फैंस ने रोमन को बहुत ज्यादा बू किया था क्योंकि फैंस के अनुसार कंपनी इस पूर्व WWE चैंपियन को बहुत ज्यादा पुश दे रही है।

#4 WWE के दिग्गज सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन और शेमस के बीच मैच

रैंडी ऑर्टन बनाम शेमस
रैंडी ऑर्टन बनाम शेमस

रेसलमेनिया 29 में द शील्ड बनाम बिग शो, रैंडी ऑर्टन और शेमस के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच में सभी रेसलिंग फैंस को चौंकाते हुए द शील्ड ने जीत हासिल की थी। बिग शो ने इस मैच में मिली हार के बाद रैंडी ऑर्टन और शेमस पर अटैक कर दिया था।

रेसलमेनिया 29 में मिली हार के बाद कंपनी द्वारा आयोजित हुए पहले रॉ के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन बनाम शेमस के बीच मैच देखने को मिला था और इस दौरान एरिना में मौजूद सभी रेसलिंग फैंस ने इन दोनों रेसलर्स को बहुत बू किया था क्योंकि वह यह मैच नहीं देखना चाहते थे।

ये भी पढ़ें:- 3 तरीकों से समोआ जो WWE रिंग में वापसी कर सकते हैं

1 / 3 NEXT
Edited by Ankit
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now