Create
Notifications

5 स्टोरीलाइंस जिन्हें WWE ने अचानक ड्रॉप कर दिया था

WWE स्टोरीलाइंस
WWE स्टोरीलाइंस
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 25 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

डब्लू डब्लू ई (WWE) या किसी अन्य प्रो रेसलिंग कंपनी का कोई इवेंट तभी सफल होता है जब मैचों का स्टोरीलाइन बिल्ड-अप अच्छा रहा हो। WWE इतिहास में ऐसी कई स्टोरीलाइंस रही हैं जिन्हें शायद फैंस आने वाले कई दशकों तक नहीं भुला पाएंगे, वहीं कुछ ऐसी भी रही हैं जो किसी को पसंद नहीं आईं थी।

लेकिन WWE में कई बार ऐसा भी देखा गया है जब कंपनी ने अचानक ही बड़ी स्टोरीलाइंस को कैंसिल कर दिया था।

ये भी पढ़ें: WWE के 10 सबसे अमीर सुपरस्टार्स

लैश्ले और लाना vs रुसेव स्टोरीलाइन WWE फैंस को नहीं आई पसंद

लाना और रुसेव
लाना और रुसेव

2019 में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और लाना ने वापसी करते हुए WWE टीवी पर कहा था कि वो एक-दूसरे से प्यार करते हैं। इसी कारण उनकी रुसेव के साथ दुश्मनी शुरू हुई। इस स्टोरीलाइन का एक तथ्य ये भी रहा कि लैश्ले को अधिकतर मैचों में जीत मिल रही थी और इसी कारण WWE फैंस इसकी लगातार आलोचना कर रहे थे।

17 फरवरी के रॉ एपिसोड में रुसेव और हम्बर्टो कारिलो को लैश्ले और एंजल गार्ज़ा (Angel Garza) के खिलाफ हार मिली और इसी हार के साथ इस स्टोरीलाइन को WWE ने अकस्मात ही ड्रॉप कर दिया था।

स्मैकडाउन हैकर स्टोरीलाइन

अली
अली

रेसलमेनिया 36 के बिल्ड-अप में एक मिस्ट्री हैकर ने मैंडी रोज़ (Mandy Rose) और ओटिस की स्टोरीलाइन को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार वो मिस्ट्री हैकर कोई और नहीं बल्कि अली थे।

लेकिन अली हाल ही में रॉ से आ जुड़े हैं इसलिए हो सकता है कि WWE ने मिस्ट्री हैकर स्टोरीलाइन को ड्रॉप कर दिया है। साथ ही Sportskeeda की एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया था कि WWE ने फिलहाल के लिए इस स्टोरीलाइन को ड्रॉप कर दिया है लेकिन भविष्य में इसका एक बार फिर से प्रयोग किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: भविष्य में ब्रॉक लैसनर के 5 संभावित दुश्मन

1 / 3 NEXT
Published 25 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now