Create
Notifications

5 चौंकाने वाली चीजे़ें जो इस हफ्ते Raw में देखने को मिल सकती है 

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन
स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन
Subham Pal

डब्लू डब्लू ई(WWE) ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड अपने परफॉर्मेंस सेंटर में कराया था। हालांकि, यह एक शानदार एपिसोड था लेकिन खाली एरीना में स्मैकडाउन के मैचों को होते हुए देखकर फैंस को जरूर अजीब लगा होगा।

आपको बता दें, स्मैकडाउन की ही तरह इस हफ्ते राॅ का एपिसोड भी खाली एरीना में कराया जाएगा, इसलिए यह देखना रोचक होगा कि विंस मैकमैहन और रेड ब्रांड के पॉल हेमन दुनिया भर में बैठे फैंस को रॉ का यह एपिसोड देखने के लिए आकर्षित करने के लिए क्या करने वाले हैं।

यह भी पढ़े:- WWE WrestleMania 36: 5 सुपरस्टार्स जो आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीत सकते हैं

ऐसा करने का सबसे आसान तरीका है कि WWE कुछ ऐसी चीजें करे जिससे फैंस हैरान हो जाए। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 चौंकाने वाली चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते राॅ के एपिसोड में देखने को मिल सकती है।

#5.सैथ रॉलिंंस & टीम के खिलाफ लड़ाई में स्टोन कोल्ड, केविन ओवेंस का साथ देंगे

ओवेंस
ओवेंस

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन इस हफ्ते राॅ के एपिसोड में बड़ी वापसी करने वाले हैं लेकिन दुर्भाग्य की बात यह है कि एरीना में उनको चीयर करने केे लिए लाइव ऑडियंस मौजूद नहीं होंगे और फैंस को भी इस बात का मलाल जरूर होगा।

इस हफ्ते राॅ में आकर वह सैथ राॅलिंस & टीम के खिलाफ लड़ाई में वह केविन ओवेंस का साथ दे सकते हैं जहां ये दोनों ही सुपरस्टार्स सैथ राॅलिंस और उनकी टीम के सभी सदस्यों को आकर अपना मूव स्टनर दे देंगे।

हालांकि, संभावना यह भी है कि स्टोन कोल्ड, सैथ राॅलिंस & टीम को ढेर करने के बाद केविन ओवेंस को भी स्टनर दे देंगे। हालांकि, यह कोई हील टर्न नहीं होगा क्योंकि स्टोन कोल्ड पहले भी ऐसा कर चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4. गैलोज & एंडरसन आकर द अंडरटेकर पर हमला करेंगे

इस हफ्ते राॅ में द अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बीच रेसलमेनिया में होने जा रहे मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग होने वाला है। इस बात की संभावना है जब फिनोम कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रहे होंगे उस वक्त स्टाइल्स एक बार फिर अंडरटेकर के निजी जिंदगी के बारे में बुरा-भला कहेंगे और इससे गुस्सा होकर जब अंडरटेकर, स्टाइल्स पर हमला करना चाहेंगे तो गैलोज और एंडरसन आकर पीछे से डैडमैन पर अटैक कर देंगे।

इसके बाद यह देखना रोचक होगा कि द अंडरटेकर इन तीनों सुपरस्टार्स के हमले से खुद को कैसे बचा पाते हैं।

#3. एरिक रोवन उनके स्पाइडर को मारने का बदला ड्रू मैकइंटायर से ले सकते हैं

youtube-cover

एरिक रोवन काफी समय से एक केज के साथ दिखाई दे रहे हैं और हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि इस केज के अंदर एक विशालकाय मकड़ी है। हालांकि, जल्द ही ड्रू मैकइंटायर ने रोवन के इस स्पाइडर को मार दिया था और रोवन जरूर इससे काफी गुस्सा होंगे और वह इस हफ्ते रॉ में मैकइंटायर पर हमला करके उनसे इसका बदला ले सकते हैं।

वैसे तो मैकइंटायर रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर का सामना करने जा रहे हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि वह इस वक्त एरिक रोवन के साथ मिनी फ्यूड में हैं और रेसलमेनिया से पहले इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच हो सकता है।

#2.एलेक्सा ब्लिस के कारण असुका मैच हार जाएंगी

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस ने साशा बैंक्स और बेली का सामना किया था और असुका इस मैच की गेस्ट रेफरी थी और असुका ने इस मैच के दौरान एलेक्सा ब्लिस पर हमला कर दिया था। ऐसा लग रहा है कि एलेक्सा ब्लिस की नजर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर है और वह इस हफ्ते रॉ में आकर असुका से उनपर हुए हमले का बदला ले सकती हैं।

अगर इस साल रेसलमेनिया प्लान के मुताबिक होता है तो रेसलमेनिया में एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस की जोड़ी द कबुकी वॉरियर्स के खिलाफ मैच लड़कर और उन्हें इस मैच में हराकर नई विमेंस टैग टीम चैंपियन बन सकती है।

#1.एलिस्टर ब्लैक यूएस चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल होंगे

youtube-cover

यूएस चैंपियन एंड्राडे काफी लंबे वक्त से हम्बर्टो कारिलो और एंजल गार्जा के साथ फ्यूड में हैं और फैंस इस फ्यूड से तंग हो चुके हैं, इसलिए यह सही वक्त है जब एलिस्टर ब्लैक को एंड्राडे के खिलाफ फ्यूड में शामिल कर देना चाहिए।

इस फ्यूड में शामिल होने के बाद एलिस्टर ब्लैक को अपनी वाइफ ज़ेलिना वेगा के साथ भी काम करने का मौका मिलेगा। साथ ही आपको बता दे, ब्लैक और एंड्राडे एक-दूसरे के लिए अजनबी नहीं है और ये दोनों सुपरस्टार्स पहले भी NXT में एक-दूसरे के खिलाफ कई शानदार मैच लड़ चुके हैं।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...