5 तरीके जिनसे WWE में एलेक्सा ब्लिस को द फीन्ड की तरह बनाया जा सकता है

द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस
द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस

एक समय हुआ करता था जब WWE में एलेक्सा ब्लिस का कैरेक्टर इतना दिलचस्प नहीं हुआ करता था जितना आज बन चुका है। द फीन्ड का उनपर गहरा प्रभाव पड़ता नजर आ रहा है और फैंस हर हफ्ते स्मैकडाउन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे होते हैं कि आखिर ब्लिस आगे क्या करने वाली हैं।

हाल ही में उन्होंने अपनी ही दोस्त निकी क्रॉस पर सिस्टर एबीगेल लगाते हुए उन्हें धोखा दे दिया था। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में ऐसे 5 तरीके आपके सामने रखने वाले हैं जिनसे एलेक्सा को द फीन्ड की तरह बनाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: रैंडी ऑर्टन से जुड़ी 5 बातें जिन्हें अब फैंस भूल चुके हैं

WWE में एलेक्सा ब्लिस मास्क पहनकर एंट्री ले सकती हैं

एलेक्सा ब्लिस खूबसूरत हैं और उनके चेहरे पर मास्क लगाना शायद एक अच्छा फैसला साबित ना हो। लेकिन जब स्टोरीलाइन की मांग के मुताबिक आगे बढ़ना हो तो उन्हें मास्क पहनने में कोई हर्ज़ नहीं होना चाहिए।

ऐसा भी जरूरी नहीं कि उन्हें WWE में द फीन्ड जैसा डरावना मास्क ही दिया जाए। एक ऐसा मास्क जो उनके कैरेक्टर से मेल खाए, वो पूर्व विमेंस चैंपियन को सफलता दिलाने में अहम भूमिका निभा सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE से निकाले गए 7 सुपरस्टार्स जो अभी फ्री एजेंट हैं और वो कहां जा सकते हैं

हर्ट/हील ग्लव्स पहनना शुरू कर दें

आपको ये भी बताते चलें कि द फीन्ड के हर्ट/हील ग्लव्स की मर्चेंडाइज़ वैल्यू काफी ज्यादा है। फैंस द्वारा उन्हें खरीदना दर्शाता है कि WWE में फीन्ड के कैरेक्टर को कितनी सफलता मिली है।

अगर एलेक्सा ब्लिस भी इसी तरह के ग्लव्स पहनना शुरू कर दें तो इससे स्टोरीलाइन को फैंस के लिए दिलचस्प बनाने में आसानी होगी और साथ ही WWE की थोड़ी कमाई भी बढ़ जाएगी।

मौजूदा परिस्थितियां यही दर्शा रही हैं कि एलेक्सा ब्लिस द फीन्ड की कठपुतली बन चुकी हैं और ग्लव्स पहनकर रिंग में आने से वो भी फीन्ड की ही भांति अपने प्रतिद्वंदियों को गहरी चोट पहुंचा सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने एक ही चैंपियनशिप को एक बार जीता

अपने मैचों को मेंडिबल क्लॉ लगाकर फिनिश कर सकती हैं

गौर करने वाली बात ये रही है कि एलेक्सा ब्लिस ने सिस्टर एबीगेल मूव का प्रयोग किया था, जिसे WWE में वायट/फीन्ड लगाते हुए नजर आते हैं। इसलिए संभावनाएं बढ़ गई हैं कि भविष्य में वो फीन्ड द्वारा लगाए जाने वाले अन्य मूव्स का भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

फीन्ड के अगले दिलचस्प मूव की बात करें तो मेंडिबल क्लॉ ही दिमाग में आता है। कैरेक्टर में और भी बड़ा बदलाव लाने के लिए एलेक्सा को भी इसी मूव के जरिए अपने प्रतिद्वंदियों को फिनिश करना चाहिए।

द फीन्ड की तरह लाइट जाने पर गायब हो जाना चाहिए

अक्सर देखा जाता है कि जब भी लाइट जाती है तो द फीन्ड एकदम से अपने प्रतिद्वंदियों के सामने खड़े हो जाते हैं या फिर गायब भी हो जाते हैं। अब चूंकि एलेक्सा ब्लिस धीरे-धीरे द फीन्ड के करीब आती जा रही हैं, तो उन्हें भी ऐसा करना शुरू कर देना चाहिए।

इससे एलेक्सा ब्लिस के WWE में हील कैरेक्टर को और भी बड़ा पुश मिल सकेगा। साथ ही ऐसा करते हुए वो अपनी प्रतिद्वंदियों के साथ माइंड गेम्स भी खेल सकती हैं।

2 अलग-अलग चेहरों के साथ WWE टीवी पर नजर आ सकती हैं

ब्रे वायट द्वारा WWE टीवी पर 2 अलग-अलग चेहरों के साथ नजर आना उन्हें WWE के सबसे दिलचस्प सुपरस्टार्स में से एक बनाता है। एक तरफ फायरफ्लाई फनहाउस शो में वो वायट के कैरेक्टर में नजर आते हैं और जब किसी से बदला लेने की बारी आती है तो द फीन्ड का कैरेक्टर उनपर हावी हो जाता है।

ये भी पढ़ें: 3 मौके जब WWE में रोमन रेंस को लहुलुहान किया गया

तो क्या एलेक्सा ब्लिस भी ऐसा नहीं कर सकती। साथ ही एलेक्सा के साथ ऐसा भी किया जा सकता है कि उनके दोनों कैरेक्टर्स को एक-दूसरे की हरकतों के बारे में कोई जानकारी ना हो। जिस तरह 2 हफ्ते पहले WWE स्मैकडाउन में उन्होंने निकी क्रॉस को गले लगाया था, वहीं अगले ही स्मैकडाउन एपिसोड में क्रॉस पर सिस्टर एबीगेल लगा दिया था।

खैर परिस्थितियां कैसी भी हों लेकिन ये भी एक सच्चाई है कि वो धीरे-धीरे विमेंस डिविजन की फीन्ड बनती जा रही हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो NXT रेसलर्स को डेट कर चुके हैं