5 चौंकाने वाली चीज़ें जो Raw के एपिसोड में हो सकती है

WWE Raw
WWE Raw

पेबैक पीपीवी का सफलतापूर्वक अंत हो गया और WWE ने उम्मीदों से अच्छा इवेंट दिया। WWE के पास हाइप बनाने के लिए कम समय था और इस वजह से लग रहा था कि शायद ही पेबैक खास बन पाएगा। खैर, WWE ने अच्छे मैच देकर फैंस को खुश कर दिया। पेबैक के बाद Raw के अगले एपिसोड के लिए हर कोई उत्साहित है।

WWE जरूर ही पेबैक की तरह ही Raw के एपिसोड को शानदार बनाना चाहेगा और अगले पीपीवी के लिए नई स्टोरीलाइन शुरू करेगा। इस हफ्ते Raw के लिए WWE ने कुछ बड़ी चीज़ों का एलान कर दिया है। रे मिस्टीरियो और सैथ रॉलिंस के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलने वाला है। साथ ही कीथ ली बड़ी जीत के बाद Raw में नजर आ सकते हैं।

पेबैक में कुछ सरप्राइज देखने को मिले थे और इस वजह से पीपीवी खास बना था। अगर WWE कुछ सरप्राइज और शॉकिंग चीज़ें बुक करता है तो Raw का ये एपिसोड यादगार बन सकता है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में जो Raw के एपिसोड में हो सकती है।

5- Raw में AoP की वापसी हो और मर्फी को ग्रुप से बाहर कर दिया जाएं

AoP काफी समय से दूर है और अब इस टीम का रिटर्न देखने को मिल सकता है। पहले आयी खबरों के अनुसार सितंबर में उनकी वापसी होने वाली थी।

इस वजह से उनका रिटर्न करीब है। WWE उन्हें पेबैक के बाद Raw के अगले एपिसोड में ही बुला सकता है। साथ ही सैथ रॉलिंस अपनी बड़ी हार के बाद गुस्से में आकर मर्फी को ग्रुप से निकाल सकते हैं। अगर ऐसा कुछ Raw में होता है तो ये बड़ा सरप्राइज होगा।

ये भी पढ़ें:- पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर को छोड़ा, रोमन रेंस के WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने पर दी जोरदार प्रतिक्रिया?

4- मिकी जेम्स और बियांका ब्लेयर टीम बना लें

मिकी जेम्स की कुछ समय पहले ही वापसी हुई थी। इसके बाद से उनकी नटालिया और लाना के साथ दुश्मनी शुरू हो गयी। ऐसे में दोनों सुपरस्टार्स का सामना करने के लिए जेम्स को एक साथी की जरूरत है।

इस समय Raw में बियांका ब्लेयर के पास कोई स्टोरीलाइन नहीं है। ऐसे में वो मिकी जेम्स के साथ आ सकती है। दोनों की जोड़ी जबरदस्त साबित हो सकती है और एक अच्छी फ्यूड से पहले ब्लेयर के लिए ये स्टोरीलाइन फायदेमंद हो सकती है।

3- रैंडी ऑर्टन Raw में रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक को अपना अगला निशाना बनाएं

पिछले दो इवेंट्स में रैंडी ऑर्टन को दो बड़ी हार मिली है। अब उन्हें अपनी दिशा बदलने की जरूरत है और Raw के एपिसोड में वो एक नयी स्टोरीलाइन की शुरुआत कर सकते हैं।

अगर Raw के एपिसोड में द वाईपर असल में रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक को अपना अगला शिकार बनाते हैं तो ये बड़ा सरप्राइज होगा।

ये भी पढ़ें:- WWE Payback: 3 कारण क्यों कीथ ली ने रैंडी ऑर्टन को हराया

2- लेसी इवांस Raw में आकर असुका को चुनौती दें

Raw में असुका के पास अब चैलेंजर्स की कमी है। साशा बैंक्स और बेली स्मैकडाउन में चल गयी है। साथ ही शायना बैजलर और नाया जैक्स टैग टीम चैंपियंस बन गयी है। इसके अलावा अन्य विमेंस स्टार्स भी टैग टीम डिवीजन का हिस्सा है।

ऐसे में लेसी इवांस Raw में आ सकती है। स्मैकडाउन में वो किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं है। अगर Raw के एपिसोड में असुका को लेसी इवांस से चुनौती मिलती है तो ये सरप्राइज होगा।

1- रिकोशे को द हर्ट बिजनेस में आने का इनवाइट मिलें

द हर्ट बिजनेस काफी कम समय में प्रसिद्धि हासिल करने में सफल रहा है। साथ ही ये ग्रुप Raw का अहम हिस्सा भी बन गया है। इस वजह से MVP ग्रुप में अन्य स्टार्स को जोड़ने की कोशिश कर सकते हैं।

वो सेड्रिक के बाद रिकोशे से द हर्ट बिजनेस में आने के बारे में पूछ सकते हैं। ब्रॉक लैसनर के साथ मैच मिलने के बाद से ही रिकोशे का करियर खराब राह पर रहा है। ऐसे में MVP उन्हें सही जगह लाने में मदद कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE Payback में देखने को मिली