Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो महान टैग टीमों में शामिल होने वाले थे

सीएम पंक 2014 में WWE को छोड़ चुके हैं
सीएम पंक 2014 में WWE को छोड़ चुके हैं
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 28 Oct 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE के इतिहास में ऐसी कई टीम रही हैं जिन्हें महान टीम होने का दर्जा प्राप्त हुआ है। फिर चाहे वो नए और उभरते हुए स्टार्स द्वारा बनाई गई टीम रही हो या पूर्व चैंपियंस को मिलाकर बनाई गई टीम।

पिछले एक दशक में द शील्ड, द न्यू डे और वायट फैमिली जैसे फैक्शंस ने अपार सफलता प्राप्त की है। WWE की कुछ टीमों ने टैग टीम डिविजन में सफलता प्राप्त की वहीं कुछ आगे चलकर अपनी टीमों से अलग होकर कंपनी के टॉप सिंगल्स सुपरस्टार भी बन चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने प्रोमो देने में बड़ी गलती की

कुछ ऐसे नामी सुपरस्टार्स भी रहे जो इन महान टैग टीमों में शामिल होते-होते रह गए थे। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिन्हें एक समय पर लैजेंड टैग टीमों में शामिल करने का प्लान बनाया गया था।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने गंदी पॉलिटिक्स की

WWE सुपरस्टार ट्रिपल एच nWo को ज्वाइन करने वाले थे

ट्रिपल एच का नाम WWE के सबसे सफल सुपरस्टार्स में लिया जाता है, हॉल ऑफ फेमर रहे हैं और शॉन माइकल्स के साथ टीम बनाकर टैग टीम डिविजन में भी काफी सफलता प्राप्त की थी।

एक समय पर शॉन माइकल्स ने WWE में वापसी कर nWo को ज्वाइन किया था और केविन नैश, द गेम को भी अपनी टीम से जोड़ना चाहते थे। टीम को ज्वाइन करने के बजाय उन्होंने माइकल्स पर अटैक किया और यहीं से इनकी धमाकेदार स्टोरीलाइन की शुरुआत हुई।

रॉ के एक एपिसोड में केविन को लगी चोट के बाद विंस मैकमैहन ने nWo को तोड़ने का निर्णय लिया था। इसी साल पुष्टि की गई है कि nWo के मेंबर्स हल्क होगन, केविन नैश, स्कॉट हॉल और शॉन वाल्टमैन को nWo के रूप में 2020 में WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: WWE के 7 बड़े रिकॉर्ड जो शायद कभी नहीं टूट पाएंगे

1 / 5 NEXT
Published 28 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now