5 बड़े सुपरस्टार्स जो ड्रू मैकइंटायर की WWE चैंपियनशिप के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं

ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर
ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर

WWE ड्राफ्ट 2020 के पूरे हो जाने के बाद अब रॉ और स्मैकडाउन में कई नई चीजों की शुरुआत होने वाली है। इस बार जिस भी सिंगल्स सुपरस्टार को रॉ रोस्टर से जोड़ा गया है, वो जरूर ड्रू मैकइंटायर की WWE चैंपियनशिप बेल्ट पर नजरें गढ़ाए बैठा होगा।

रैंडी ऑर्टन पहले ही मैकइंटायर के बड़े दुश्मन बने हुए हैं वहीं अब उन्हें एजे स्टाइल्स, द फीन्ड, ब्रॉन स्ट्रोमैन, जैफ हार्डी और कीथ ली जैसे बड़े सुपरस्टार्स की चुनौती से पार पाना होगा। द स्कॉटिश साइकोपैथ रेसलमेनिया 36 में लैसनर को हराकर नए वर्ल्ड चैंपियन बने थे।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 ड्रीम मैच जिन्हें आखिरी मोमेंट पर कैंसिल कर दिया गया

लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि आने वाले कुछ महीनों में उन्हें नई चुनौतियों से पार पाते हुए अपने टाइटल का बचाव करना है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 बड़े सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जो मैकइंटायर के वर्ल्ड चैंपियनशिप सफर पर सबसे बड़ा खतरा बनकर मंडरा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें वापसी के बाद WWE में सबसे अधिक सफलता मिली है

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन

उम्मीद के अनुसार ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE ड्राफ्ट में रॉ रोस्टर में भेज दिया गया है। इस बात की संभावनाएं इसलिए बढ़ चुकी थीं कि पिछले कई हफ्तों से उन्हें रॉ अंडरग्राउंड में डब्बा काटो को कंफ्रंट करते देखा गया था।

रेड ब्रांड में एंट्री से पहले भी वो रोमन रेंस के खिलाफ WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए थे। अब उनके रॉ ब्रांड में आने के बाद ये बात भी तय हो गई है कि उन्हें ज्यादा समय तक WWE चैंपियनशिप स्टोरीलाइन से दूर नहीं रखा जाएगा।

स्ट्रोमैन साइज़ के मामले में भी मैकइंटायर को कड़ी टक्कर देने में सक्षम हैं और गोल्डबर्ग जैसे लैजेंड सुपरस्टार को क्लीन तरीके से हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। उन्हें बड़े चैंपियनशिप मैचों का भी अनुभव प्राप्त है, इसलिए वो मैकइंटायर के टाइटल के लिए सबसे बड़ा खतरा बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें: 5 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी में वापस आना चाहते हैं

क्या मिज़ MITB कॉन्ट्रैक्ट को जीतकर ड्रू मैकइंटायर को चैलेंज करेंगे

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि WWE ओटिस से मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को वापस लेने का प्लान तैयार बना रही है। अगर मिज़ उन्हें हराकर इस कॉन्ट्रैक्ट को अपने नाम करते हैं तो वो मैकइंटायर के लिए ओटिस से बेहतर प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं।

मिज़ चाहे साइज़ के मामले में मौजूदा चैंपियन से कमजोर हों लेकिन इनके बीच ना केवल शानदार प्रोमो देखने को मिलेंगे बल्कि एक शानदार मैच भी देखने को मिल सकता है।

कीथ ली को बड़ा सुपरस्टार बनने का मौका मिल सकता है

कीथ ली ने WWE मेन रोस्टर में आते ही एक गहरी छाप छोड़ने में सफलता प्राप्त की है। उनका साइज़ और मूव्स उन्हें एक दिलचस्प सुपरस्टार साबित करते हैं। वहीं ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ उनकी दुश्मनी इसलिए भी जबरदस्त होगी, क्योंकि ली और मैकइंटायर रियल लाइफ फ्रेंड्स हैं।

मौजूदा चैंपियन बेबीफेस सुपरस्टार हैं, इसलिए अगर ली वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होते भी हैं। तो इसके लिए उन्हें हील टर्न लेना होगा, जिससे 2 दोस्तों की दुश्मनी फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सके।

एजे स्टाइल्स vs ड्रू मैकइंटायर ड्रीम फ्यूड देखने को मिल सकती है

ड्रू मैकइंटायर अक्सर एजे स्टाइल्स के खिलाफ स्टोरीलाइन की इच्छा जाहिर करते आए हैं। वो एक इंटरव्यू में ये भी कह चुके हैं कि, "मैं अभी बेबीफेस सुपरस्टार हूं और स्टाइल्स हील हैं। इसलिए इस दुश्मनी की शुरुआत के लिए ये सबसे सही समय है।"

दुर्भाग्यवश WWE ने अभी तक इस स्टोरीलाइन को शुरू करने की ओर ध्यान नहीं दिया है। लेकिन अब दोनों रॉ रोस्टर का हिस्सा हैं, एक हील तो दूसरा बेबीफेस सुपरस्टार है। इसलिए इस फ्यूड की शुरुआत के लिए वाकई में परिस्थितियां अनुकूल हैं।

रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन पिछले कई महीनों से ड्रू मैकइंटायर के WWE में सबसे बड़े दुश्मन बने हुए हैं। WWE हैल इन ए सैल 2020 पीपीवी में दोनों सुपरस्टार्स एक बार फिर आमने-सामने आने वाले हैं और इस बात की संभावनाएं कम हैं कि ऑर्टन को मैकइंटायर के खिलाफ लगातार तीसरी बड़ी हार झेलनी पड़ेगी।

संभव ही द वाइपर समरस्लैम और क्लैश ऑफ चैंपियंस में मिली हार का बदला पूरा करने को बेताब हैं। साथ ही पिछले काफी समय से उनके 14वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बनने की खबर भी सामने आती रही हैं।