Create
Notifications

5 बड़े सुपरस्टार्स जिन पर विंस मैकमैहन ने ध्यान देना बंद कर दिया है 

रिकोशे को मेन रोस्टर में आने के बाद बड़ा पुश मिला था
रिकोशे को मेन रोस्टर में आने के बाद बड़ा पुश मिला था
Subham Pal

अगर किसी सुपरस्टार को डब्लू डब्लू ई(WWE) में सफल होना है तो उसके लिए उस सुपरस्टार का न केवल टैलेंटेड होना जरुरी है बल्कि कंपनी के चेयरमैन विंस मैकमैहन का साथ होना बहुत भी जरुरी है। ऐसा कई बार देखने को मिला है जब विंस मैकमैहन के सपोर्ट के कारण कोई सुपरस्टार तेजी से सफलता के शिखर पर पहुंच गया।

यह भी पढ़े: 7 SmackDown सुपरस्टार्स जिन्हें सुपरस्टार शेकअप के दौरान Raw में नहीं भेजा जाना चाहिए

हालांकि, ऐसा नहीं है कि विंस मैकमैहन हमेशा ही उस सुपरस्टार का साथ देंगे और एक वक़्त ऐसा भी आता है जब WWE के चेयरमैन उस सुपरस्टार पर ध्यान देना छोड़कर उसे पुश देना छोड़ देते हैं। इस आर्टिकल में 5 ऐसे ही सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिनपर विंस मैकमैहन ने ध्यान देना बंद कर दिया है।

#5 रिकोशे

रिकोशे
रिकोशे

आपको बता दें जब रिकोशे ने मेन रोस्टर में डेब्यू किया था तो उन्हें बड़ा पुश मिलने की खबर थी और हुआ भी कुछ ऐसा ही। अपने डेब्यू के कुछ समय बाद ही रिकोशे ने स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में समोआ जो को हराते हुए यूएस चैंपियनशिप पर कब्ज़ा किया लेकिन इसके 3 हफ्ते बाद ही वह अपने टाइटल को एजे स्टाइल्स के हाथों हार गए।

रिकोशे का WWE में करियर काफी तेजी से आगे बढ़ रहा था लेकिन सुपर शोडाउन में ब्रॉक लैसनर के हाथों बुरी तरह हारने के बाद ऐसा लग रहा है कि रिकोशे को अब पुश मिलना बंद हो चुका है। हालिया रिपोर्ट्स की मानेेें तो, विंस मैकमैहन ने रिकोशे पर ध्यान देना बंद कर दिया है क्योंकि अब वह रिकोशे को एक हाई-फ्लाइंग सुपरस्टार से ज्यादा कुछ और नहीं समझते।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 EC3

EC3
EC3

साल 2018 में EC3 ने WWE कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए NXT में डेब्यू किया और इसके बाद उन्होंने टॉप सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड किया जिसके बाद उन्हें मेन रोस्टर में भेज दिया गया। मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद EC3 को बड़ा पुश मिलने की खबर थी क्योंकि वह विंस मैकमैहन को काफी पसंद आए थे। हालांकि, EC3 को पुश नहीं दिया गया और रिपोर्ट्स की मानें तो विंस मैकमैहन को EC3 का डीन एम्ब्रोज के साथ फ्यूड पसंद नहीं आया और शायद इसलिए EC3 को पुश मिलना बंद हो गया।

#3 सेड्रिक एलेक्जेंडर

सेड्रिक एलेक्जेंडर
सेड्रिक एलेक्जेंडर

मेन रोस्टर में आने के कुछ समय बाद सेड्रिक एलेक्जेंडर को पुश मिलने की खबर थी और शायद यही कारण है कि मेन रोस्टर में आने के बाद वह ड्रू मैकइंटायर, एजे स्टाइल्स जैसे बड़े सुपरस्टार्स के साथ मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। हालांकि पॉल हेमन, सेड्रिक के बहुत बड़े फैन है और उनका मानना है कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह एक दिन बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं। लेकिन विंस मैकमैहन की सेड्रिक के बारे में सोच ठीक इसकी उलट है और शायद यही कारण है कि उन्होंने सेड्रिक को पुश देना बंद कर दिया।

#2 लार्स सुलिवन

लार्स सुलिवन
लार्स सुलिवन

लार्स सुलिवन ने 8 अप्रैल 2019 को हुए रॉ से अपना मेन रोस्टर में अपना डेब्यू किया था जहां उन्होंने कर्ट एंगल पर हमला किया था। सुलिवन को बड़ा हील पुश मिलने की खबर थी लेकिन जल्द ही लूचा हाउस पार्टी के खिलाफ मैच में बुरी तरह चोटिल होकर WWE से लंबे वक़्त के लिए बाहर हो गए।

हालांकि इंजरी से वापसी के बाद उन्हें दोबारा पुश देने की खबर थी लेकिन हाल ही में सुलिवन एक कंट्रोवर्सी में फंसते हुए नजर आए जिसने सुलिवन के बारे में विंस मैकमैहन का नजरिया बदल दिया। इस कारण ऐसा लग रहा है कि शायद ही सुलिवन को वापसी के बाद पुश मिले।

#1 शायना बैजलर

शायना बैजलर
शायना बैजलर

शायना बैजलर के विमेंस रॉयल रंबल जीतने की अफवाह थी, हालांकि बाद में प्लान बदलकर शार्लेट फ्लेयर को इस मैच का विजेता बनाने का फैसला किया गया। शायना ने विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच जीतकर रेसलमेनिया में होने वाले रॉ विमेंस चैंपियन मैच में जगह बनाई लेकिन आपको बता दें शायना के विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच जीतने के पीछे पॉल हेमन का हाथ था।

विंस मैकमैहन, शायना बैजलर को लेकर संशय में हैं और शायना शायद ही रेसलमेनिया में होने वाले मैच में बैकी लिंच को हरा पाएंगी।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...